orgasm books and stories free download online pdf in Hindi

चरम सुख

28 वर्ष की निशा की आँखों मे अश्रु भरे हुए है वो डॉक्टर के पास आयी है Pap's Smear के लिए ।अविवाहित है और संकोच भी हो रहा है ,ये सोच कर कि डायग्नोस्टिक सेन्टर वाले उसके बारे में क्या सोचेंगे।
डॉ .आशा--तुम्हें पता है इस जाँच के बारे में,गूगल लर लिया है और कुछ जानना चाहोगी?शादी हो गयी ?वैसे मैं बता दूं ये सर्वाइकल कैंसर स्क्रीनिंग के लिए है और डरने की कोई आवश्यकता नहीँ है।
किसी डॉक्टर ने सलाह दिया है या तुम ख़ुद चाहती हो जाँच?
निशा:मेरी डॉक्टर ने कहा है ,मुझे post coital bleeding हुआ था.
डॉ आशा:हर बार होता है या फिर एक बार?क्या तुम उस सुख को अनुभव करती हो या फिर तुम्हारा पार्टनर हार्ड है?
निशा: जी एक बार हुआ और हाँ वो बहुत हार्श था,ऐसे लग रहा था कि जुनून सवार है और मुझे कुछ भी नहीँ हुआ?
डॉ आशा: तुम प्यार करती हो उससे?तुम्हारा मन होता है ?
निशा:नहीँ मैं उससे शादी करने वाली हूँ ,घर वाले ने तय किया है रिश्ता।हम दोनों एक दूसरे को समझना चाहते है विवाह के पूर्व।
डॉ आशा:ओके
निशा रोने लगती है उसे डर है कि उसे सरवाइवल कैंसर है ।
डॉ आशा उसे disposable speculum दिखाती है और peocedure समझाती है।
निशा:डॉक्टर दर्द होगा क्या?
डॉ आशा:नहीँ ,पता भी नहीँ चलेगा बस तुम खुद को सहज छोड़ देना और मुझपर भरोसा रखना।

ये दोनों बातें जीने के लिए भी ज़रूरी है ,ईश्वर की तरह।

डॉ ने फॉर्मेलिटी के पेपर और कंसेंट में sign ले लिया और बातों बातों में सैंपल कलेक्ट भी कर लिया।
निशा खुश है कि उसे पता भी नहीँ चला और हो गया।
निशा:थैंक्स डॉक्टर ।आप बहुत अच्छे हो😊😊.

डॉक्टर उसे ध्यान से देखती है कि वो बहुत सुंदर लड़की है ,इतनी की कोई भी लड़का उसके लिए लड़ाई कर ले फिर उसे अरेंज मैरिज की ज़रूरत क्यूँ कर आ पड़ी।
डॉ आशा:बॉयफ्रेंड है?उसके साथ भी संभोग के समय रक्त का स्राव होता था?
आशा:दो -तीन रहे ,लेकिन मुझे चरम सुख नहीँ मिला,शायद मुझमे कुछ कमी है ।
और वो फिर रोने लगती है।
डॉक्टर -You need not to cry my dear,you are perfectly alright even your partners may be but lack of or insufficient knowledge about Orgasm make it difficult to get In.
आशा:नहीँ ,मुझे कभी भी वो सुख लगा ही नहीँ, जो होता है।
डॉक्टर:क्या ,you mean satiety secretion.
ये नहीँ इसलिए है क्योंकि पोर्न साइट दिखाता है वल्गर होना है , size और duration पर निर्भर करता है।शायद ये बातें कुछ लोगों के लिए होती भी होगी पर ज़्यादातर भारतीय महिलाओं के लिए Emotions create Orgasm not penetration.
आशा:अब मुझे क्या करना चाहिए?
डॉक्टर:इसे न कहना और एक दोस्त बनाना चाहिए जो तुम्हे समझे और जिससे तुम कह सको कि वो प्यार करे हर तरह से और वैसे भी विवाह एक सामाजिक व्यवसाय है और सेक्स एक आवश्यक आवश्यकता।ऐसे व्यक्ति के साथ जिंदगी भर घुट कर जीवन जीने का फैसला आत्मघात।
आशा:yes,doctor.I already said him No.
And I am Happy that I am absolutely Normal.
Doctor:Yes you are.
Stay happy and healthy.

डॉ अनिता