Takdeer ka khel - 5 books and stories free download online pdf in Hindi

तक़दीर का खेल - 5


Recap Of Chepter - 4

सभी बैठ कर बातें कर रहे होते हैं। 😊 और उसके बाद, निसर्ग और उसकी रेस्टोरेंट की ओपनिंग के बारे में सभी बहुत खुश🎉🥳🥳 थे। और निसर्ग सब को इनवाइट करता है। उसके बाद वह तीनों दोस्त घूमने के लिए ऐसे ही जाते हैं बाहर। और उसके बाद पांडे फैमिली, उनका अतीत, वह सब हमने देखा।

अब आगे,...😊

निसर्ग की cafè की ओपनिंग वाला दिन....🎉🎉

( निशु के Cafè की ओपनिंग में सभी आ चुके थे।🥳☕ आशीष और निशा वह भी आए थे। और मेहता फैमिली तो थी ही। निशु ने अपने दादा दादी के हाथों से Cafè का ओपनिंग करवाया🍹 और महेता फैमिली भी उसके दादा दादी से बहुत समय बाद मिले सभी बहुत खुश थे🥳🥳🥳🖤 ।

और निसर्ग ने नील से गिटार भी बजवाया🎸🎸। नील बहुत अच्छा गिटार बजाता है वह सबको पता था। तो निशु आज जिद करके निल के पास से गिटार🎸🎸 बजवाना चाहता था।
आफ्टर और उसकी म्यूजिक होल का यूज़ तो पहले उसका दोस्त ही करेगाना🤘🏻🤘🏻😁 वह ऐसा मानता था। थोड़ी देर बाद विक्की चला गया था क्योकि उसे ऑफिस जाना था। काम था और बाकी सब थे उन्होंने बहुत इंजॉय किया 😌🤗🤗 और इसके बाद नील भी चला गया आफ्टरऑल उसका आज पहला दिन था ऑफिस का और सभी बहुत खुश थे and निसर्ग के Cafè का ओपनिंग हो गया धूम धाम से😁😁☕🍵🥳🥳🥳....)



मेहता इंडस्ट्रीज मेइन ऑफ़स

(मस्त सूट में हमारा हैंडसम हीरो विक्रम खड़ा है कॉन्फ्रेंस रूम में। सभी आ चुके हैं। आज विक्रम ने बहुत स्पेशल मीटिंग रखी थी क्योंकि उसके पास एक नया यूनीक आइडिया था क्योंकि उसे मिस्टर रॉय की डील पसंद आई थीं। उसके बारे में ही वह सब से कुछ बात करना चाहता था। इसलिए उसने दोनो फैक्ट्री के जनरल मैनेजर दीपक जोशी जो अनिल मेहता के सेक्रेटरी भी है उनके साथ साथ अकाउंटेंट मिस्टर विश्वंभर दवे और बाकी सारा स्टाफ जो दीपक जी और विश्वंभर जी के निचे मेइन ऑफिस में काम करता है सब को मीटिंग के लिए बुलाया था।)


दीपक :- सर! आपने मीटिंग तो बुलाइ लेकिन फिर सावित्री मेम अनिल सर, और जगदीश सर कहां है??🤔 उनको क्यों नहीं बुलाया???

(सावित्री, जगदीश और अनिल को ना देख कर दीपक पूछता है)

विक्रम :- अरे क्योंकि मुझे उन्हें सरप्राइज🎁🎊 देना हैं। so that's why they are not here in this meeting...

दीपक :- अच्छा ऐसी बात है।

विक्रम :- हां ☺️

विश्वंभर :- लेकिन सर आपको सरप्राइज देना क्या है??🤔

विक्रम :- बताता हूं बताता हूं विश्वंभर जी सब्र करिए ( विक्रम ने हंसते हुए कहा) रुको जरा✋🏻 सब्र करो ✋🏻😂😂।

(सभी हंसते है)
फिर विक्रम शिखा को बुलाता है जो विक्रम की सेक्रेटरी है।

शिखा :- जी सर, बोलिए...

विक्रम :- Shikha... on the projector, and give me the presentation which I told you to make...wait, have you complete that???

शिखा :- of course sir definitely it's all done ✅ यह लीजिए प्रेजेंटेशन की सॉफ्ट कॉपी मैंने सेव कर ली है।

फिर विक्रम प्रोजेक्टर से वह प्रेजेंटेशन सब को दिखाता है और उसके दिमाग में जो विचार था वह सब को समझाता है सबको उसका विचार पसंद आता है और सब को कहता है कि फिलहाल के लिए सावित्री अनिल और जगदीश को कुछ ना बताए कोई भी
सभी विक्की की बात मान जाते हैं और फिर सभी अपने रूटीन वर्क पर लगते हैं और विक्रम भी अपने काम में लगता है।


कुंज विला 💒🏠🏘️


अनिल > सुरेखा....सुरेखा.... मेरी टाई👔🎀 कहां है यार..🙄 ओपनिंग से आके ऑफिस जाने का बिलकुल मन नही पर जाना पड़ेगा 🙄😅।

सुरेखा > यह रही आपकी टाई🙂🙂 और मैं बांध देती हूं आइए यह😊।

अनिल > Of course I would like it sweetheart oh no love it dear...🌺❤️

सुरेखा > अनिल क्या आप भी..😳🤭

सुरेखा शर्मा जाती है फिर वह अनिल को टाई बंध देती है। और अनिल ऑफिस के लिए निकलता है। आज जगदीश और सावित्री भावना के साथ निशू के घर गए थे उन्हें बधाई देने और शोभा जी और सुनील जी से मिलने के लिए।


Mumbai CID bureau 👨‍✈️👨‍✈️👮‍♀️🚔🚓

डीजीपी कि ऑफिस

सभी ऑफिसर ब्यूरो में डीजीपी की ऑफिस में खड़े हैं। और डीजीपी राजीव चतुर्वेदी का इंतजार कर रहे थे। आफ्टर ऑल आफ्टर 15 ईयर्स आज सीआईडी में सारी नई पोस्टिंग हुई थी मतलब कि जो 15 साल से मुंबई सीआईडी ब्यूरो के जो ऑफिसर थे उन सब का बारी-बारी से रिटायरमेंट हो गया था। और इसीलिए पूरी नई टीम सीआईडी ब्यूरो में आज थी उनमें से एक नील भी था। थोड़ी देर में ही डीजीपी आते हैं सभी ऑफिसर डीजीपी को सैल्यूट करते हैं।😌🙂

सभी ऑफिसर साथ में > जय हिंद सर।

डीजीपी जय हिन्द बोलके चेयर पर बैठते है।

डीजीपी > जहां तक मेरा ख्याल है, आप लोग एक दूसरे को नहीं जानते होंगे क्योंकि आज तक की सब की ट्रेनिंग अलग-अलग हुई है। तो में तुम सबको इंट्रोडक्शन दे देता हूं एक दूसरे का, हमारे नए इन्वेस्टिगेशन ऑफीसर है मिस्टर नील मेहता और अभिषेक खन्ना और इंटेरोगेशन स्पेशलिस्ट रिया पाठक और रोहन पटनायक।

डीजीपी सभी का एक दूसरे से इंट्रोडक्शन कराते हैं।

डीजीपी > आप सभी सनी और रवि से तो मिल ही चुके होंगे। क्योंकि आप सभी को शायद पिकअप करने के लिए वह दोनो ही आए थे।😊

अभिषेक > जी सर।

डीजीपी > फिलहाल कोई केस नहीं हमारे पास। तो तुम सब पुराने किस की स्टडी करो जो तुम लोगों को हेल्प करेगा नए केस सॉल्व करने में।😌😌

सभी ऑफिसर > यस सर।

तभी वहां पर सनि आता है।

सनी > can I come in sir?

राजीव > आ जाओ।

सनी > sir,.... मुझे पता चला है कि अशोक त्रिपाठी 2 दिन बाद गोवा और उसके बाद मुंबई वापस आ रहे हैं।

डीजीपी > लो यह तो अच्छी बात है। अशोक वापस आ रहा है। 🤗😌😌


(अभी अशोक त्रिपाठी की बात आई है तो हम उनका भी अतीत देख लेते हैं🤭🤭)

अशोक त्रिपाठी (मैने तो निबंध की तरह लिखा अशोक त्रिपाठी😁😂😂)

डिफेंस इंटेलिजेंस एजेंसी के रिटायर्ड ऑफिसर अशोक त्रिपाठी अब तक उन्होंने अपने 25 साल के करियर में बहुत सारे क्रिमिनल केसेस को सॉल्व किया है। जो क्रिमिनल की नस नस से वाकिफ है। वह बहुत होशियार और जांबाज ऑफिसर उन्होंने इंडियन आर्मी की भी कितने केस इसमें मदद की है। और उन्होंने केवल 22 साल की उम्र में डीआईए ज्वाइन किया था। और उसके बाद वहां पर 10 साल ऑफिसर और उसके बाद हेड ऑफ डिपार्टमेंट के रूप में रहे।

फिर उन्होंने अपनी खुद की डिटेक्टिव एजेंसी खोली और उन्होंने उस डिटेक्टिव एजेंसी से आज तक बहुत सारे कैसे सॉल्व किए। और उनके डिटेक्टिव एजेंसी पूरे महाराष्ट्र की Best भी कहे तो वह अतिशयोक्ति नहीं होगी क्योंकि उन्होंने बहुत सारे हाई प्रोफाइल केसेस भी सॉल्व किए हैं वह काबिले तारीफ है।

वो अभी तकरीबन 52 Years के होंगे लेकिन उन्हें देखकर कोई भी ऐसा नहीं कहेगा कि वह 52 के है। वही चुस्त-दुरुस्त शरीर और उनके प्रभावशाली व्यक्तित्व उन्हें यंग बना के रखता है। उनकी एक बेटी है, आरोही त्रिपाठी जो पहले सिर्फ आरोही थी बाद में आरोही त्रिपाठी बनी।
अशोक त्रिपाठी ने लव मैरिज किए थे और वह अपनी वाइफ के साथ बहुत खुशी-खुशी रहते थे।

एक हाई प्रोफाइल केस में अशोक त्रिपाठी इन्वेस्टिगेशन ऑफीसर थे तो वह उस केस में वह ऐसे उलझ गए कि उनकी वाइफ का खून हो गया उस केस की वजह से। जिस में कहीं नामी व्यक्ति जुड़े हुए थे। जिनके बारे में अशोक त्रिपाठी को पता था और उन्हीं सभी ने अशोक की वाइफ का खून करवा दिया और फिर अशोक ने तो उन सब को सजा भी दिलवाई बहुत मेहनत के बाद उन्होंने उन उन को पकड़ वाया भी।

जेनेलिया अशोक त्रिपाठी की वाइफ का नाम था वो क्रिश्चियन थी। अशोक उन्हें गोवा में मिले अशोक उन दिनों ज्यादातर गोवा में रहते थे केस के सिलसिले में तब उन दोनों की मुलाकात हुई और वह भी चर्च में अब तो अशोक दिल्ली में रहते थे लेकिन अपनी जेनेलिया की याद को ताजा करने के लिए वह महीने में एक बार तो गोवा जाते थे और वहीं पर उन्हें उसी चर्च में जहां जेनेलिया मिली थी वही आरोही मिली। फिर वो साल में एक बार जाते थे आरोही को लेके goa जब आरोही का birthday होता।

तो यह था अशोक त्रिपाठी का अतीत।

Now let's back to the present

******

(वैसे आप भी सोच रहे होंगे कितनों के अतीत दिखाएगी ये लेकिन क्या करू अभी थोड़े समय तक अतीत नही आयेंगे so don't worry 😂😂😂

- Aarushi)

******

राजीव (डीजीपी) > Officers, I hope you all know Ashok Tripathi.

नील > of course sir.

अभिषेक > सर उन्हें कौन नही जानता !!

रिया > yes sir....

डीजीपी > OK great then after 2 days someone of you will go to Mumbai airport and welcome him...

रोहन > ok sir...

डीजीपी > good then decide who will go? कोन जायेगा तुम सब में से??

रोहन > we will decide and let you know sir...
What say guys??

नील > Yaa i think, that is good idea...

डीजीपी > yes ok then let me know 😊 go get back to work...

All > ok जय हिन्द sir... (और सेल्यूट करते है)

(सभी रोहन की बात से सहमत होते है और फिर सब अपने अपने काम में लग जाते है और इन सब के बीच अच्छी bonding बन जाती है।)


Maheta Office.... 🏢🏢


(सभी बोहोत खुश हुए है ये जान के की finally young achiever award वह विक्रम को मिलने वाला था। ऑफिस में खुशी का माहौल है शिखा अपने सर की कामयाबी की खुशी में केक 🎂🍰 ले आई थी और फिर विक्रम वह केक🍰 काटकर सेलिब्रेशन करता है🌺🥂 सभी को खिलाता है। और सभी विक्रम को कांग्रेच्युलेट करते हैं। और सभी बहुत खुश है कि विक्रम को अवार्ड🏆🏆 मिलने वाला था।)

अनिल घर पर भी भावना और सुरेखा को कॉल करके बता देता है। वह दोनों की बहुत खुश हुईं बोहोत 🌺🌺।

विक्रम अपनी कामयाबी की वजह अपने परिवार के सपोर्ट और अपनी ऑफिस स्टाफ की सपोर्ट को बताता है। सभी उसे अप्रिशिएट करते हैं। फिर सभी अपने अपने काम में लग जाते हैं। विक्रम अपने कैमरे में जाता है।

विक्रम निसर्ग को कॉल📳 करता है।

निसर्ग > ओ यारा तुझे अवॉर्ड🏆 मिलने वाला है🤘🏻🤘🏻।

विक्रम > ओये ‼️ यार तुझे कैसे पता चला 😅😅😂?

निसर्ग > मुझे,... मुझे ना अनिल अंकल ने बताया। मेने कुछ काम के सिलसिले में उन्हें call किया था तब उन्होंने बताया मुझे।

विक्रम > oh अच्छा 😁😁...

निसर्ग > तो क्या सोचा आ रहा है ना तू ? हम party करेंगे at my new brand cafe🍵☕🍸 जो आज ही खुला है 😂😁😁...

विक्रम > अरे क्यों नही of course I will come yaar... रूक में नील को भी बता देता हु।

निसर्ग > यार उसकी कोई जरूरत नही मैने नील को पहले ही call कर दिया था वो भी आ ही रहा है। बस तू टाइम पे आ जइयो... ठीक है?

विक्रम > oh bro done ✅✅ ok ...
तभी नील का call waiting पे होता है।

विक्रम > यार, सुन... में बदमे call📳 करता हु नील call📳 कर रहा है।

निसर्ग > ok ok चल bye मिलते है 👋🏻👋🏻🤗..

विक्रम नील का काली📳 pic करता है।

विक्रम > यार मेरे भाई😃😍😍 में तुजे ही याद कर रहा था, तू 100 साल जायेगा भाई🤗🤗..

नील > वाह अच्छा? 😃 भैया i am very very happy yaar में बोहोत खुश हु आपको वो अवॉर्ड मिलेगा 🤗🤗😁। 😁भाई और आप आ रहे हैं न?

विक्रम > अरे definitely bro में आऊंगा ही न आज हम तीनो यार मिलके मोज करेंगे पक्का। चल तो मिलते है, अभी 5 बजे है तू कब तक फ्री होकर आ जायेगा?

नील > भाई में.... i think 7 बजे तक फ्री हो जाऊंगा आप तभी आ जाना ok?

विक्रम > ठीक है... चल bye👋🏻👋🏻.....अरे सुन रुक तू बता देगा घर पे की आज हम दोनो निशु के cafè में खाना खा लेंगे के में बता दू?

नील > भाई don't worry घर पे मेने पहले ही बता दिया है😁 ok भाई 🤗🤗।

विक्रम > यार तुम दोनो ने बाकी कुछ नही छोड़ा😁 निशु को मेने कहा नील को में बता दूंगा पर उसने तुजे बता दिया था। और घर पे तूने 😂😂😂।

नील > भाई इस कहते है प्लानिंग अरे नही परफेक्ट प्लानिंग🤘🏻। 😂😂।

विक्रम > अरे वाह ok चल मिलते है। आ जइयो 😂 bye🤘🏻👋🏻

(फिर दोनो अपने अपने काम में लग जाते है।)


शाम को 7 बजे सीआईडी ब्यूरो 👨‍✈️👮‍♀️


नील > OK guys see you tomorrow 👋🏻👋🏻👋🏻

अभिषेक > यार बोहोत कम टाइम में बोहोत अछ्छी दोस्ती हो गई न हमारी ??

रिया > हा यार😁😁

रोहन > यार चलो अभी सब को घर नहीं जाना??

नील > अरे हम भूल गए😕😵

रिया > क्या नील?

नील > अरे अभी, रिया, रोहन.... हमने decide नही किया की कौन जाने वाला है 😵 Mr. Ashok Tripathi का वेलकम करने और sir भी चले गए।

अभिषेक > oh no yaar😩 हम ये तो भूल ही गए।

तभी रिया के फोन📱 पर डीजीपी का कॉल📳 आता है।

रोहन > oh yaar अब sir को क्या कहेंगे?🤔🤔

नील > अरे रिया फोन पकड़ के क्या खड़ी हो उठा ले यार😅😅

रिया > हा... हा... (रिया जल्दी से कॉल उठाके) yes sir hello sir good morning sir😵😖🥴

अभी > अरे!!!.... क्या बोल रही हो रिया...?

रिया > (on call) oh sorry sorry sir I mean good evening 😯😯...

राजीव > ok ok good evening just take a deep breath and calm down Officer Riya and tell me के कौन जा रहा है...?

रिया > (सांस लेती है ) oh पर कहां sir? (ताभी Neel उसकी तरफ देख के अशोक का नाम बोलता है और रिया समझ जाती है) oh ok ok sir मुझे पता है Mr. Ashok को welcome करने हैना?

डीजीपी > exactly तो बताओ क्या डिसाइड किया तुम लोगो ने कोन जा रहा हे?

रिया > जी sir....

डीजीपी > हा तो बताओ।

(नील उसे देख के पूछता है खुसफुस आवाज में)

नील > oy बता क्या पूछ रहे है sir🤔?

रिया > क्या? क्या है नील?🤔
(वो चालू फोन में ही बोल जाति है)

डीजीपी > ok so Neel जा रहा है,.. ठीक है।

रिया > जी.... जी... हा sir.
डीजीपी > ok then...
रिया > yes sir जय हिन्द sir.....

डीजीपी > जय हिन्द।

(रिया कॉल रखती है और गहरी सांस लेती है और बैठती है chair पर।)

अभी > अरे रिया बता क्या कहा sir ने?

रोहन > हा बता?

रिया > नील जा रहा है😁😅

नील > अरे अरे यार क्या मतलब में? कब कैसे हुआ ये?

अभी > अरे चलेगा चलेगा ठीक है तू चला जा।

नील > वो तो ठीक है लेकिन यार...

रिया > लेकिन वेकिन कुछ नही अब तू ही जा..

नील > अरे ठीक है में चला जाऊंगा लेकिन ये हुआ केसे 😅

रिया बताती है की केसे sir ने नील को जाने को कहा उसे।

रोहन > oh अच्छा😁... ये हुआ ठीक है। चलो यार आज तो में case की फाइल्स को रखते पढ़ते थक गया यार सभी घर जाते है।

अभी > हा यार चलो चलो।

नील > हा मुझे भी भाई के लिए गिफ्ट लेने जाना है।

रिया > वाह यार क्यू उनका birthday हैं?

रिया के पूछने के बाद नील सब को विक्की की अवार्ड वाली बात बताता है सभी सुनकर खुश होते हे फिर सभी अपने अपने घर को निकलते है। और नील अपनी कार के पास खड़ा चाबी🔑 घुमारहा होता है। और सोच रहा है कि क्या गिफ्ट ले वो.... तभी सनी आता है उसके पास,

सनी > sir, यहां खड़े पार्किंग में क्या कर रहे है आप? सब जा चुके आप को नहीं जाना?

नील को सनी को देख आइडिया आता है....

नील > चल चलते हैं। get in the car🚗 (ऐसा केह के नील कार की ड्राइविंग सीट पर बैठता है और सनी उसके पास जाके)

सनी > sir में?... कहा?

नील > सनी, मैने कहा न चल ज्यादा दिमाग मत चला। चल तू हमे भाई के लिए गिफ्ट सलेक्ट करने जाना है।😁 और उसमे तू मेरी मदद करेगा 😁

सनी > oh ok sir ठीक है। लेकीन birthday तो उनका चला गया न?

नील > अरे यार रास्ते में बताता हु न चल अभी यार...😒

सनी > ok ok sir..

(दोनो जाते है मॉल में गिफ्ट लेने के लिए...)


अशोक त्रिपाठी का घर 🏘️


(आरोही अपने और हर्ष के लिए कॉफी बना रही होती है। तभी पीछे से कोई आके उसे डराता है)


आरोही > हर्ष यार😩 तू नही सुधरेगा🥴🙄 अभी कॉफी गिर जाती तो😤?


(Ok थोड़ा सा पीछे देख लेते है let's go in the past😅😅😅)


(Dr. Harsh Vardhan Agrawal Mumbai CFSL का हेड वो आरोही का बचपन का दोस्त है दोनों बचपन से साथ में बड़े हुए दोनो बेस्ट फ्रेंड्स है🤝🏻🤝🏻 अशोक जब दिल्ली से मुंबई रहने आ गए आरोही के साथ जब वो 6 साल की थी तब से उनके पड़ोसी Mr. Vivek Agrawal और Mrs. Sanjana Agrawal और उनका बेटा Harsh Vardhan सभी से अशोक और आरोही बोहोत करीब है और संजना ने कभी आरोही को मां की कमी महेसुस नही होने दी और हर्ष तो आरोही के साथ ही था। और अशोक और विवेक बोहोत अच्छे दोस्त हैं। )


(Ok back in present day oh I mean evening 😂)


हर्ष > यार चल अभी sweety मेरे लिए बनाई है तो दे मुझे भी 🍵☕

आरोही > नही 😁😁

(अशोक आरोही को बचपन से स्वीटी बुलाता है और इसी वजह से हर्ष भी उसे स्वीटी ही बुलाता है )

हर्ष > अरे यार sweety please 😢😢😢

आरोही > oy yaar तू अब ये faces मत बना येले 😅😅 चल बाहर गार्डन में चलते है। मेने मस्त सेंडविच🥪🥪 भी बनाई है।😋😋 जा लेकर आ ok?

हर्ष > में?

आरोही > हा.... जा अब🙄🙄।

हर्ष > Ok ok ma'am 😁 at your service ma'am (हर्ष जुक करके कहता है)

(आरोही मुस्कुराते हुए गार्डन की तरफ कॉफी लेके जाती है ।)

(दोनो गार्डन में बीच कॉफी पी रहे है और हर्ष सेंडविच खा रहा है)

आरोही > चल अब बता कैसी है सेंडविच??🥪🥪😁

हर्ष > यार कुछ खास नहीं है यार 😒😒

आरोही > अच्छा ? ऐसा है तो Dr. Harsh रहने दीजिए आप please मत खाइए आप😬🙄😤।

(ऐसा कह के आरोही उसके हाथ से लेने की कोशिश करती है)

हर्ष > और अरे यार स्वीटी😩 बोहोत अच्छी है यार😋😋😁 माफ करदे मुझे में खा लूंगा 😁

आरोही > hmm that's like a good boy Doctor 😂😂। 😂

हर्ष > यार तू मुझे डॉक्टर बुलाती है न तो ऐसा लगता है यार में इसीलिए डॉक्टर बना की तू मुझे डॉक्टर बुलाए यार तेरे मुंह से कितना अच्छा लगता है डॉक्टर अहा अहा 😍😍।

आरोही > oy फ्लर्ट मत कर 😂😂😂

हर्ष > यार सच्ची 😍🥰

आरोही > अच्छा ठीक है 😂😂 चल बता चित्रा कैसी है ?

हर्ष > hmm yaar उसीके बारे में बात करनी थी तुजसे

आरोही > oh ok तो चल बता!!!

हर्ष > यार आजकल वह बहुत अजीब बिहेव कर रही है। और कोई नंबर है,.... देख मैंने बहुत नोटिस करने के बाद यह नंबर नोट किया है। इस नंबर से कॉल आते ही वह बहुत डर जाती हैं।😩 और हम जहां पर होते हैं वहां से दूर भाग जाती है। और बात करने लगती है मुझे समझ नहीं आ रहा है कि क्या प्रॉब्लम है। मैंने इस नंबर पर कॉल भी किया लेकिन कोई आंसर नहीं कर रहा है। प्लीज यार मैं....मैं... मैने उसे बोहोत बार पूछने की कोशिश की पर वो मुझे बता नही रही प्लीज यार तू try कर ना, वो वैसे भी अपनी कजिन के लिए गिफ्ट खरीदने जा रही है। और तू भी तो उसके साथ जा रही है। प्लीज उससे पूछना उसे क्या हुआ है। मुझे समझ नहीं आ रहा और मुझे जानना है।

आरोही > यार वह तो ठीक है🤔 पर मैं तेरी वजह से उसे जानती हूं। वो मेरी इतनी क्लोज दोस्त नहीं है मतलब डायरेक्टली मैं उससे कैसे उसके पर्सनल लाइफ के बारे में पूछ? थोड़ा ओड नहीं लगेगा।

हर्ष > देख यार तू ऊसे फ्रेंड तो मानती हैं ना? प्लीज यार उसके लिए नहीं तो मेरे लिए प्लीज😩😩।

आरोही > ok ok ठीक है बाबा में जाऊंगी उसे पूछने l कोशिश करती हु ठीक है 😁😁🤗 डॉक्टर साहब।

हर्ष > आय हाय😍 यार तू बस मुझे ऐसे ही बुलाएगी अपनी स्वीट आवाज में तो में तो शहद में मधुमक्खी चिपकती है वैसे ही तुजसे चिपक जाऊंगा (ऐसा कह के वो आरोही को गले लगाने के लिए उसके करीब आता है)

आरोही > (उसे रोक कर) Mr. Harsh control 😂😂 I am your Friend not gf 😂

हर्ष > और यार तो क्या फ्रेंड को गले नहीं लगा सकते?😩 और तू सिर्फ मेरी फ्रेंड नहीं मेरी बेस्टेस फ्रेंड है एंड रहेगी ever and ever🥰🥰

आरोही > owww हर्ष soooo स्वीट😍 ले इस बात पे तो में तुजे गले लगाती हु 😁

(आरोही हर्ष को गले लगाती है)

हर्ष > oh yaar that's why that's why sweety you are sooooo sweet🥰🥰🥰

आरोही > क्यों तुजे गले लगाया इस लिए 😂

हर्ष > नहीं यार वो तो जन्नत थी😂 लेकिन में तो उस बात के लिए कह रहा था की तू मान गई चित्रा से बात करने के लिए🥰।

आरोही > हा ok ok अब बस कर बता मुझे की तू कल आ रहा है न गोवा with me? I am going to Goa...

हर्ष > oh no yaar I can not come.... वो नई टीम आई है न सीआईडी मुंबई की so I have to go there Tomorrow yaar Rajiv uncle ने बुलाया है मुझे यार at 12:00 o'clock 😯😥 sorry sweety yaar😢

आरोही > यार ok ok पर तू पापा के लिए कल गिफ्ट खरीदने तो आ ही सकता है न?

हर्ष > oh for sure पक्का हम जा रहे है। पक्का बोल कितने बजे ?

आरोही > हम 9 बजे जायेंगे ठीक है? और बाहर ही breakfast भी कर लेंगे ।

हर्ष > ok done🤘🏻

आरोही > ok great🙂

हर्ष > (वॉच ⌚ देखके ) यार जा तुजे जाना नही है?

आरोही > हा यार चल में चलती हूं। क्या अपडेट मिलती है आके बाताऊंगी चल तू रहे, यहां ठुस सेंडविच 😂😂😂।

(आरोही हर्ष को bye कह के कार keys🔑 लेके मॉल जाने के लिए निकलती है ।)


सिविल अस्पताल मुंबई 🏥🏥

Dr. Shreya Mishra's Cabin

Hello dr. Can I come in ?

(Dr. Shreya Mishra वो अजीत मिश्रा और सोनाक्षी मिश्रा की बेटी है अजीत मिश्रा भी बोहोत अच्छे बिसनेस मेन है मुंबई के।)

(फिलहाल श्रेया अपनी मास्टर इन हार्ट सर्जरी की पढ़ाई के लास्ट ईयर में है उसने mbbs और md in general surgery complete कर लिया है और वो मुंबई के सिविल अस्पताल के बेस्ट सर्जन डॉ अभय ठाकर के अंडर काम करती है she is very clever and expert in her profession...🤗🤗)

श्रेया अपनी रिवॉल्विंग चेयर घुमाके बोलती है,

श्रेया > yes come in come in Suresh बोलो।

सुरेश वार्ड बॉय है ।

सुरेश > डॉक्टर मेडम आपको dr. Thakar operation theatre में बुला रहे है।

श्रेया > ok ok....

(श्रेया OT में जाने से पहले उसकी मां सोनाक्षी को कॉल करती है)

सोनाक्षी > हा श्रेया बेटा।

श्रेया > (अपना स्टेथोस्कॉप लेके कोट पहन के केबिन से निकलते हुए कहती है) मम्मा मुजे आज शायद लेट हो जाएगा so please आप और पापा मेरी रह मत देखना खाना खा लेना में आ जाऊंगी तभी खा लूंगी ok....?

सोनाक्षी > ok बेटा पर प्लीज कुछ तो खा लेना ठीक है ...?

श्रेया > मम्मा don't worry yaar....
(आगे सोनाक्षी बोले उससे पहले ही श्रेया कॉल कट कर देती है क्युकी वो OT पोहोच गई थी)

सोनाक्षी > (फोन रखके) ये लड़की भी न कभी नहीं सुधरेगी😅। 😂😂

(तभी आफिस से अजीत घर आ गया होता है वो टाई निकल के सोफे पे बैठते हुए पूछता है )

अजीत > सोना,,, श्रेया नही आई अभी?

सोना > नहीं उसे आज लेट होने वाला है। शायद कोई emergency हैं हॉस्पिटल में।

अजीत > ok ok अच्छा।
सोना > चलिए श्रीमान हम आपके लिए भोजन लगाते है😋

अजीत > ओहो श्रीमती सोनाक्षी मिश्रा जी क्या बात है😁😁।

(ऐसा कह के अजीत सोना को अपनी तरफ किचता है)

सोना > छोड़िए क्या कर रहे है🤭 चलिए फ्रेश हो जाइए आप मेने आपका नाइट ड्रेस ऊपर कमरे में रखा है।
अजीत > जो आज्ञा श्रीमती जी (वो सोना के गाल पे किसकरके फिर ऊपर नहाने चला जाता है)

और सोनाक्षी भी थोड़ी शर्मा जाति है 😂😂


.......

इस चेप्टर के लिए बस ये बोहोत है आप सोचिए की कोन किसकी सोलमेट होगी तब तक के लिए
Have a great Life ahead to all the readers 👋🏻😌🖤🤍

- Aarushi

.........


See you in the next chapter 😁😁

To be continued😂🤍🖤........