pyaar ka zeher - 2 books and stories free download online pdf in Hindi

प्यार का ज़हर - 2

मनन महेर मानवी : आ।।आ।।आ। आ आ आ...***** "

एक शक्स : हाहाहाहा अब तक तो वो ख़तम हो चुके होंगे सब में कभी झूठ नहीं बोलता में जो कहता हू वो करके रहता हूं. भूल से भी इस कायनात में मत आयेगा वरना उन तीनों की चत्र चाया देख लीजिएगा.

《 कुछ समय बाद... 》

प्रणाली : अरे राज बेटा कहा हो चलो नीचे आओ तो.

राज : हा मम्मी आया थोड़ा वेट करो मुझे थोड़ा काम है. में फिर आउंगा अभी नहीं ठीक है.

प्रणाली : ठीक है बेटा पर जल्दी आना. मुझसे और इंतज़ार मत करवाना में ज्यादा देर तक बैठ नहीं पाऊंगी ठीक है.

राज : हा मम्मी बस आया आप बस चलते रहो. और चलते चलते थक जाओ तो बैठ जाओ ठीक है. ये हलन चलन रखो थोड़ी देर में बस थोड़ी देर में आया ठीक है.

प्रणाली : अरे पर इतनी मेहनत क्यू करवा रहा है.

राज : अरे मम्मी आप भी सोचो इसे आपकी सेहत भी कितनी सही और हेल्दी रहेगी. आप बुढ़ापे में भी एक दम मजबुत रहोगे.

प्रणाली : लेकिन ये नुस्का तो पहले से आजमा ना चाहिए अब बीच में से आजमा ने का क्या फायदा है.

राज : अरे मम्मी ऐसा नहीं है. आप बस अपनी बॉडी को एक्टिव रख कर तो देखो. आप अपने आप मजबुत बन जाओगे. लेकिन हा हलन चलन करना ठीक है. और हो सके तो योगा भी करने की कोशिश करो जोकि सीधे सीधे से ठीक है.

प्रणाली : ठीक है बेटा पर में कबसे तुम्हरा इंतज़ार कर रही हूं. अब तो आओ ऐसा तो क्या काम कर रहे हो.

राज : बस मम्मी ये लो में आगया देखा मेरा कमाल. और आपका सेहत मंद योगा भी पूरा हो गया.

प्रणाली : हा ये तो है लेकिन अब थकान बहुत महसूस हो रही है.

राज : कोई बात नहीं मम्मी में हूं. ना ठीक कर दूंगा ओके आप फिकर ना करो.

《 कुछ देर बाद... 》

{ यहा राज अपनी मम्मी से सेहत के लिए योगा करवाते है. और वहा महेर बच चुकी थी. और उसके मम्मा पप्पा मर चुके थे लेकिन महेर रोती हुई खुद संभाल नहीं पा रही थी. लेकिन अब बाहर कैसे निकले ये जानिए. अब आगे. }

महेर : मम्मा पप्पा मम्मा. कोई है मेरे मम्मा पप्पा उठ क्यू नहीं रहे है. मम्मा पप्पा आज में इस वक़्त और इस जगह पे ही शपथ लेती हूं. कि में अपने मम्मा पप्पा का बदला लेकर रहूंगी. नहीं छोडूंगी उस दुसठ पैड वाले इंसान को ठीक काली रात को इसका खात्मा करूंगी में.

कैदी : महेर बहेन तुमको हम निकालेंगे यहा से ठीक है. लेकिन तुमको उस रास्ते से सिर्फ दो मिनिट में ख़तम करना होगा. वरना तुम ऐसे ही रह जाओगे हमारी तरह एक सेकंड भी देरी हुए तो ठीक है. इस लिए देरी मत करना थोड़ी भी ठीक है. अब सुनो यहा से बिल्कुल सीधा जाओ ठीक दो मिनट का रास्ता है लेकिन जल्दी जाना ठीक है.

महेर : शुक्रिया जी और आप फिक्र मत करो में बहुत जल्द आऊंगी. और आप लोगो को चुडवाउंगी ठीक है.


आगे जान्ने के लिए पढते रहे प्यार का ज़हर और जुडे रहे मेरे साथ