Pyaar ka Zeher - 8 books and stories free download online pdf in Hindi

प्यार का ज़हर - 8

राज : जेल में खुद चला जाऊंगा. लेकिन इन लोगो ने हयाती पे हाथ डालने कोशिश करके बहुत बड़ी गलती कि. अब इन लोगो की खैर नहीं.

पुलिस : रुको आप कानून को अपने हाथ में नहीं ले सकते. और इन गुंडों के लिए पुलिस है ना आप क्यू तकलीफ ले रहे हो हा शांत रहो.

अंजान चाचा : ठीक है. सहाब लेकिन इन लोगो को साझा दो तो सीधा फांसी की साझा देदेना. क्यू की ये लोग जीने के लायक नहीं है.

पुलिस : जी चचा अब ले जाए हम इनको.

अंजान चाचा : ठीक है ले जाओ और बेटा तुम लोग भी. अब यह से ध्यान से चले जाओ अपने घर और यहा पे क्या कर रहे थे तुम लोग क्या प्यार करते हो क्या.

राज : हा चचा हम एक दूसरे को प्यार करते है. लेकिन ये ऐसे रूठ गए की में मनाते मनाते थक गए. और ये चले गए फिर आपने आ कर बताया और फिर आपके बताते ही गुंडे आगाय.

अंजान चाचा : ठीक है अब अपने घर चले जाओ ऐसे कहीं भी घुमा नहीं करते ठीक है.

राज : हा चचा आप भी चले जाओ.

हयाती : और आप मान गए या फिर अभी ये चिल चिला जारी है.

राज : जाओ आपसे बात नहीं करनी.

राज : नहीं में जा रहा हूं. मुझे अब नहीं रुकना.

हयाती : अरे रुको बाबा अरे रुको कहा जा रहे हो. मुझे यहा अकेला छोड़ कर कमाल है.

राज : जी नहीं अब में जा रहा हू. अब नहीं रुकना मुझे.

हयाती : हा जाओ अगर जाना ही था. तो आए क्यू? थे मिलने. हद है यार इतना मनाने कि कोशिश की लेकिन इनके नखरे तो अलग ही है. यार कसम से मुझे अकेली छोड कर चला गया.

चाचा : अरे बेटा तुम यहा पे क्या कर रही हो. वो भी अकेली यहा पे अकेले मत घूमो ठीक है. यहा पे अकेली लड़की देख कर कुछ गुंडे लोग उसे छेड़ने लगते है. इस लिए बेटा में आपको बता रहा हूं. कि कृपया करके आप यहा से चले जाओ वरना वो गुंडे आते ही होंगे.

गुंडे : चचा आते ही होंगे नहीं. आ गए हाहाहा अब इस लड़की की खैर नहीं. अरे ओ मोटू उठालो इस लड़की को.

हयाती : अरे कोन हो तुम लोग. और मुझे क्यू ले जा रहे हो. छोड़ो मुझे.

चाचा : अरे छोड़ो लड़की को वरना पुलिस को बुला दूंगा छोड़ो.

चाचा : रुको इसकी जरूरत नहीं पड़ेगी. इन गुंडों के लिए तो में अकेला ही काफी हू. मेरी प्रेमिका पे हाथ डालेगा अब तुम लोगो की खैर नहीं. हयाती चचा को उठाओ तो.

चाचा : बेटा इन गुंडों को छोड़ना मत इन गुंडों ने बहुत सी मासूम सी लड़कियों की इज्जत लूटी है. ये लोग जीने के लायक नहीं है. इन लोगो को जान से मार दो जेल में चला जाऊंगा. बेटा लेकिन इन गुंडों को आज जिंदा मत छोड़ो क्या है की. अगर जेल चले ये लोग तो फिर इनकी बेल हो जाएगी किसी ना किसी दिन पर. अगर इन लोगो को जान से मार दिया तो फिर कोई दिक्कत ही नहीं रहेगी. क्यू की ऐसे लोगो को जीना का कोई हक नहीं.

आगे जान्ने के लिए पढते रहे प्यार का ज़हर और जुडे रहे मेरे साथ