Cold Blooded Murder - 3 - 4 books and stories free download online pdf in Hindi

कोल्ड ब्लडेड मर्डर - 3 - 4

*क्या हुआ होगा रोहन को??🤔क्या रंजना अकेली जायेगी ,रोहन के ऑफिस...क्या रोहन सही सलामत होगा ? क्या ये कॉल , प्रैंक कॉल था? या सच में रोहन किसी मुसीबत में था??क्या करेगी अब रंजना??😒 अब आगे... †*******************
बहुत सोचने का टाईम अब रंजना के पास नही था! उसे अब भाई रोहन की चिंता होने लगी थी!

बस वह तुरंत ही अपना decision ले लिया की अभी किसी को कुछ भी बताना नही है... 😒पहले वो ही इस बात की छान बीन कर ले!

तुरंत ही रंजना अपनी एक्टिवा की चाबी लेके, मां और बड़े भाई भाभी को ये बताते हुए निकल पड़ी की,," मेरी एक दोस्त का कॉल था और वह अभी कोई बड़ी मुसीबत में है, इसलिए मुझे हेल्प करने तुरंत ही जाना पड़ेगा!
माता कामिनी देवी ,बड़ा भाई भाभी और कुछ भी सवाल कर पाते ,उससे पहले तो वो एक्टिवा में चाबी घुमाते ही निकल पड़ी...

उसका मन एक्टिवा चलाते समय भी कोई अनहोनी होने के अंदेशे से ,काफी घबरा रहा था...वो बस जल्दी अपने भाई रोहन की ऑफिस जाके उसे सही सलामत देखना चाहती थी... 😒 चूंकि छोटा बेटा रोहन माता कामिनी देवी का ही नही सबका लाडला था इस लिए ... रोहन की मां का तो मन शाम से ही घभरा रहा था..
....पर वह मुस्किल से अपने आप पर काबू किए.. चहरे पर मुस्कुराहट बनाए हुए थी!

इस और अब रंजना जैसे ही रोहन की ऑफिस के कॉम्प्लेक्स के पार्किंग में पहुंची...तुरंत ही एक्टिवा हड़बड़ी में पार्क करते ही...लिफ्ट का इंतजार भी न करते हुए.. सीढ़ी से ही भागती हुई ऑफिस तक पहुंच गई...

ऑफिस का दरवाजा जो की आम तौर पर जब भी रोहन out of station जाता था तो लॉक ही रहता था...वो खुला हुआ था....😰 रंजना तुरंत ही अंदर गई...और उसका दिल जैसे एक धड़कन चूक गया...
रोहन भाई बेड पर जैसे उनके अंदर कोई की जान ही न हो ,पड़े हुए थे!
पास ही वो खूबसूरत लड़की अनन्या खड़ी थी... बिल्कुल भाव विहीन चहेरे के साथ... ये सब देखते ही रंजना जोरो से🗣️🗣️ चिल्लाई...भाई..
**************"
क्या रोहन को कुछ हो गया था??
अनन्या ने अभी तक डॉक्टर को कॉल लगाया भी था या नहीं??
अगर नही लगाया था तो क्यों नही??
क्या रंजना डॉक्टर को कॉल करेगी और रोहन ठीक हो जायेगा..
देखेंगे अगले पार्ट ४ में

†*********†******************

कोल्ड ब्लोडेड मर्डर पार्ट ४

आगे के पार्ट में हमने देखा की
रंजना आखिर में रोहन भाई के ऑफिस ही चली जाती है...और वहा जा के रोहन को
बेड पर लेटा देख जोरो से चिल्लाती है "भाई"
अब आगे...*

पास खड़ी हुई अनन्या ने कहा ; शांत रहो...और मेरी बात ध्यान से सुनो.." अब रोहन हमारे बीच नहीं रहा ..तो अपने घर वालो को बुला लो..." अनन्या एक दम ठंडे कलेजे से ये बात बोल रही थी.. यह सुनकर रंजना ने एकदम से जोरो से एक थप्पड़ जड़ दिया अनन्या के गाल पर..और बोली तुम्हारी हिम्मत कैसे हुई मेरे भाई रोहन के बारे में ऐसा कुछ भी अनब सनब बोलने की...???😠😡 और एक दम चिल्लाई की ए लड़की, अनन्या या तुम जो भी हो.मुझे इससे कोई फर्क नहीं पड़ता पर मेरे भाई के बारे में तुम ये क्या कुछ भी बोले जा रही हो.??...🤨😔 बिलकुल भी चुप हो जाओ...मेरे भाई को कुछ भी नही हुआ है..बल्कि कुछ हो भी नही सकता...वो हम सबका लाडला जो है... क्या किया तुने मेरे भाई रोहन के साथ ...सच सच बता... पर अनन्या को तो जैसे इन सब बातो का या उस थप्पड का भी कोई असर ही नही पड़ा... वो तो एक दम शांत ही थी...बोलो की शांति से पहले मेरी बात सुन लो ,रंजना.. रंजना गुस्से से और शौक से लाल पीली हो रही थी..फिर भी अपने आप पर काबू करते हुए ..बोली कहो जल्दी मेरे भाई रोहन को क्या हुआ है...ये ऐसे क्यों बेड पर लेटा हुआ है...🥺 तब अनन्या ने बताया कि ये सिर्फ तुम्हारा भाई ही नही है..मेरा पति भी है.. ये जानकर तो जैसे रंजना के पैरो के नीचे से जमीन ही सरक गई... और रंजना बोली... की ये क्या बकवास किए जा रही हो???में सुन रही हूं तुम्हारी बात इसका ये मतलब तो बिलकुल भी नहीं है..की तुम जो कुछ भी कहोगी में तुम्हारी बात पर विश्वास कर लूंगी....