Cold Blooded Murder - 5 books and stories free download online pdf in Hindi

कोल्ड ब्लडेड मर्डर - 5

पार्ट ४ में हमने देखा की रंजना को ,अनन्या बता रही थी की,
रोहन सिर्फ उसका भाई ही नही..बल्कि उसका पति भी है..
यह सुन के रंजना के पैरो तले से जैसे की जमीन ही सरक गई...
अब आगे...
***
रंजना काफी गभरा तो गई थी...अपने प्यारे भाई रोहन को इस तरह देखने के बाद.
.. पर फिर उसने खुद को संभाला...और अनन्या की इन सब बातो पे ध्यान न देते हुए..अब पहले तुरंत ही अपने फैमिली डॉक्टर दीपेश ढोलकिया को कॉल लगाया..और उन्हे रोहन की आफिस तुरंत आ जाने की बिनती की...चूंकि डॉक्टर "दीपेश ढोलकिया "उनके फैमिली डाक्टर थे और उनकी फैमिली को सालो से जानते थे..ऊपर से उसके पापा के दोस्त भी थे..so रंजना ने उन्हे ताकीद भी किया की, पहले वो रोहन के ऑफिस आ जाए..और मेरे कॉल के बारे में घर पे किसी को अभी कुछ भी न बताए....

डॉक्टर दीपेश ढोलकिया, ने रंजना को आश्वासन देते हुए कहा कि ,वह चिंता न करे ..वे तुरंत ही आ जायेंगे... तुरंत ही रंजना की घभराई हुई आवाज सुन कर...वो भी कुछ अनहोनी भांप गए थे ..इसलिए देर न करते हुए...तेजी से अपना डाक्टरी बैग उठाते हुए..अपनी स्कॉर्पियो कार में सवार हो के रोहन की ऑफिस जाने के लिए रवाना हो गए..
तकरीबन बीस मिनट्स में वे रोहन की ऑफिस पहुंच गए... स्कॉर्पियो कार को बेज मेंट के पार्किंग में पार्क करके, जल्दी ही रोहन की ऑफिस की और जाने लगे...
जैसे ही रोहन की ऑफिस पहुंचे...

अब वे वहा की परिस्थिति देख कर,इतने सालो की एक्सपीरियंस होने से.. कुछ अनहोनी को तो भांप ही गए ...
उन्होंने तुरंत ही अपना स्टेथोस्कॉप निकाला और रोहन की सांसे चेक करने लगे..पर उनमें धड़कन ही नहीं थी..
फिर हाथ की नाडी भी चेक की
उनके चेहरे की रेखाए तंग हो गई..😟
यह देखकर रंजना का तो मन बैठा जा रहा था..😥
वह बोली ," अंकल ! प्लीज जल्दी से मेरे भाई का इलाज कीजिए ...वह कुछ बोल क्यों नही रहा?? वह कब ठीक होगा ?? वह ऐसे क्यों लेटा है???उसने तो बस सवालों को जैसे झड़ी ही लगा दी...

डॉक्टर अंकल ने शांति से बार बार रोहन को चैक किया...फिर रंजना को कहा ,"बेटा शांत हो जाओ...पहले शांति से बैठो और मेरी बात सुनो.."
" I am sorry, रंजना। मुझे ये बताते हुए दुख हो रहा है की ,रोहन भाई अब इस दुनिया में नही रहे...वो हमे छोड़ के जा चुके है..😣
मेरे यहां आने के कुछ घंटे पहले ही😐
अब में कुछ नही कर सकता।
और हां बेटा ! तुम्हे ये भी बता दू की,मेरी जांच से मुझे ये लग रहा है की ..
रोहन भाई की मौत नेचुरली नही है...उनकी हत्या होने का मुझे तो अंदेशा है..तो ये पुलिस केस है..."
हमे पहले पुलिस को इनफॉर्म करना पड़ेगा....
और हां बेटा ! सभी घर वालो को भी इनफॉर्म करना पड़ेगा.....😟
यह कहे कर...डॉक्टर दीपेश ढोलकिया ने ही पुलिस इंस्पेक्टर " राज देशपांडे" ...जो की उनके दोस्त ही थे... उनको कॉल लगाया..और वहा की परिस्थिति से अवगत कराया फिर वहा की सारी जानकारी और एड्रेस दिए...उन्हे तुरंत ही रोहन की ऑफिस पहुंचने के लिए विनती की..
*****
अब आगे देखेंगे कोल्ड ब्लडेड मर्डर पार्ट ६ में...की पुलिस "राज देशपांडे " वहा आ के क्या इन्वेस्टिगेशन करेंगे??आखिर कौन इतने अच्छे इंसान का दुश्मन हो भी सकता है..जिनकी कभी किसी से लड़ाई तक नहीं हुई...जो इतनी बेरहमी से रोहन का कत्ल कर सकता है..आखिर कौन है वो खूनी और कत्ल करनें की वजह क्या हो सकती है???😣