The Real Culprit Part 6 books and stories free download online pdf in Hindi

असली अपराधी (भाग -6)

जगन ने अस्पताल से वास्तविक रिकॉर्ड प्राप्त करने का फैसला किया क्योंकि डॉ विश्वेश को अस्पताल में अपराधी पाया गया (जहां डॉ विश्वेश काम कर रहे थे)।

यह बहुत जरूरी था क्योंकि जगन डॉ विश्वेश को हत्या के आरोप से बचाना चाहते थे।

अरविंद एक अच्छे नाटककार थे और अपने वास्तविक जीवन के नाटक में भूमिका निभा सकते हैं।

लेकिन यह अरविंद के बेटे (जो स्कूल नाटक में भाग लिया गया था) के समारोह के पूरा होने के बाद संभव हो सका।

जब स्कूल समारोह का नाटक पूरा हो गया, तब जगन ने अरविंद को अस्पताल जाने का आदेश दिया (जहां डॉ विश्वेश एक वरिष्ठ डॉक्टर के रूप में काम कर रहे थे) और उचित जानकारी निकालने के लिए।

अरविंद ने जगन से पूछा, "बॉस, मैं संबंधित अस्पताल से जानकारी कैसे निकाल सकता हूं?"

जगन ने मुस्कुराते हुए जवाब दिया, "आप अनुबंध हत्यारे के रूप में वहां नहीं जा रहे हैं। आप वहां एक गरीब और अनपढ़ व्यक्ति के रूप में जा रहे हैं जो अस्पताल के बारे में नवीनतम खबरों से अनजान है।"

अरविंद हैरान रह गया और बोला, "बॉस, आप योजना बनाने में मास्टर-माइंड हैं। क्या आप कृपया मेरा मार्गदर्शन कर सकते हैं?"

जगन ने जवाब दिया" अरविंद, आपको वहां जाना होगा और बताया कि डॉ विश्वेश गरीब लोगों की परी थे और हम आपके बीमार बच्चे के बारे में उनकी सलाह लेना चाहते हैं। इसलिए, कृपया आपको डॉ विश्वेश केबिन तक पहुंचने की अनुमति दें।"

जगन ने कहा, "आप शांत दिमाग वाले व्यक्ति हैं। एक व्यक्ति कभी भी गुस्से में झूठ नहीं बोल सकता है। इसलिए, आपको स्थिति का लाभ उठाना होगा।"

अरविंद ने जगन से पूछा, "लेकिन मैं असली अपराधी की पहचान कैसे कर सकता हूं?"

जगन ने उनसे कहा, "आपको असली अपराधी का इंतजार नहीं करना पड़ेगा क्योंकि ऊपरी कर्मचारी भी इसमें शामिल हैं, अन्यथा, कर्मचारियों ने डॉ विश्वेश को बचाने के लिए आवाज क्यों नहीं उठाई और किसी ने भी डॉ विश्वेश को जमानत पर भागने की कोशिश नहीं की या डॉ विश्वेश को बचाने के लिए वकील को काम पर नहीं रखा।आशा है कि आप स्थिति को समझ सकते हैं।"

अरविंद अपने बॉस की बात से सहमत हो गया।

अचानक जगन ने कहा, "अरविंद, मैं आपको सामान्य मोबाइल फोन दे रहा हूं। क्योंकि आपको अपना स्मार्ट फोन घर पर ही स्विच ऑफ करना होगा। मैं आपके सामान्य मोबाइल फोन पर संपर्क नहीं करूंगा, अन्यथा, आप फंस सकते हैं।"

फिर, अरविंद ने पोशाक पहनी (जो उन्हें एक गरीब व्यक्ति के रूप में दिखाने के लिए खरीदी गई थी) और जगन ने उन्हें अगले दिन अपने गुप्त स्थान पर एक दुःखी आदमी की तरह गेट-अप दिया।

अब, कोई भी अरविंद को कॉन्ट्रैक्ट-किलर के रूप में पहचान नहीं सकता है क्योंकि उसने अब चश्मा पहन रखा था (चश्मा शून्य संख्या का था) और वह बैग से भोजन लेने के लिए स्टील टिफिन वाला एक पुराना बैग सौंप रहा था।

इस मामले में असली गुनहगार कौन था? हत्या के मामले में डॉ विश्वेश को बचाने के लिए जगन का अगला कदम क्या है?

----स्टोरी प्रगति पर है