Nyora the super scientist - 5 books and stories free download online pdf in Hindi

Nyora the super scientist - 5

एलेना को समझाने के बाद नियोन वहां से अंडर ग्राउंड बने अपने आलीशान घर में पहुंचता है , , डीनर के बाद नियोन अपने कमरे में जाकर किसी को काॅल कनैक्ट करता है......

एक ही रिंग में उसकी काॅली रिसीव कर ली जाती है , , नियोन एक कोल्ड वाइस में कहता है....." चार्ली आई नीड योर हेल्प....!

" you just say Nk.."

नियोन उसे समझाते हुए कहता है....." तुम्हें नियोनिका की प्रोटेक्शन करनी है , , मैं नहीं चाहता उसके बारे में किसी को कुछ पता चले...."

चार्ली नियोन की बात काटते हुए कहता है....." वन मिनट , , नियोनिका , मीन नियोनिका कुलकर्णी....?...."

" येस , नियोनिका कुलकर्णी...."

चार्ली उलझन भरी आवाज में कहता है....." तुम अपने दुश्मन की बेटी को बचाना चाहते हो...."

चार्ली की बात सुनकर नियोन गुस्से में कहता है..." जस्ट शट अप....नियोनिका मेरी दुश्मन नहीं है , , जैयुश कुलकर्णी की वजह से नियोनिका आज इस हाल में है , मैं उसे बर्बाद कर दूंगा......"

" पर तुम नियोनिका को क्यूं बचाना चाहते हो...?...."

" तुम्हें जितना कहा है उतना करो , मैं किसे मारना चाहता हूं किसे नहीं इससे तुम दूर ही रहो.....और एक बात और खास तौर पर सुन लो मुझे इस वीक तक न्योरा की आइडेंटिटी चाहिए , , मैं जानना चाहता हूं कौन है ये जो नियोन डेविड को चैलेंज कर रही है......"

चार्ली येस कहकर काॅल कट कर देता है ,....

उधर नियोनिका अपने रूम में बैठी लैपटॉप पर कुछ काम कर रही थी , तभी उसका डोर नाॅक होता है और विवान हाथ में कुछ बुक्स लिए उसके रुम में एंटर होता है.....

नियोनिका मुस्कुराते हुए कहती हैं...." भाई आप सोए नहीं...."

विवान मजाकिया अंदाज में कहता है....." मेरे माइंड में एक एलियन बैठ चुका है जो मुझे बार बार उठा कर कहता है , विवान चल तुझे कुछ बनाना है ,तेरा सोने का टाइम नहीं है ,...."

नियोनिका हंसते हुए कहती हैं...." भाई ये आप मेरे लिए कह रहे हो न , बाय द वे भाई ,, मेरे माइंड में एलियन नहीं एक रोबोटिक कीड़ा है..... "

" वो तो दिखता ही है...."

" वैसे आप इन किताबों को लेकर कहां जा रहे हैं..?..."

विवान किताबों की तरफ देखते हुए कहता है...." ये डैड की बुक्स है , नीचे स्टडी रूम में थी तो सोचा क्यूं न इन्हें पढ़ा जाए...."

नियोनिका एक्साइटेड होकर कहती हैं...." Wow भाई अच्छा हुआ आप इन्हें ले आए , मुझे स्टडी रूम में जाने का मौका ही नहीं मिलता , ...."

" आई नो माई स्वीट सिस्टर , , घर से काॅलेज , काॅलेज से लैब , लैब से रुम , यही शेड्यूल रहता है..... मैंने तुझे कहा था मैं भी तेरी हेल्प कर देता हूं....."

" डोंट वरी भाई , अंकल और आग्नेय मेरी काफी हेल्प कर देते हैं , इसलिए आप अपना बिजनेस हैंडल करो.... वैसे आपको मॉम ने लैब पर आने के लिए मना किया है....."

विवान चिढ़ते हुए कहता है...." मॉम ने पता नहीं क्यूं ऐसा कहा... मुझे तेरी काफी चिंता रहती है...."

" डोंट वरी भाई , , मैंने कहा न कोई प्रोब्लम नहीं होती , और वैसे भी न्योरा किसी से डरने वाली नहीं है , ..."

विवान नियोनिका की बात को रोकते हुए कहता है...." बट मुझे नियोनिका की टेंशन है..."

" रिलेक्स भाई , दोनों को कुछ नहीं होगा , , और अगर आप मेरे साथ काम करेंगे तो जरूर किसी न किसी को मुझपर शक होगा...."

" ओके ओके...."

" वैसे भाई , उस लेटर में क्या था...?... जिससे आप इतने गुस्से में आ गए थे...."

विवान बातों को टालते हुए कहता है...." अच्छा देख तुझे कोई बुक तो नहीं चाहिए डैड की...."

नियोनिका बुक्स को देखते हुए कहती हैं...." हां भाई , इनमें से कुछ बुक्स मुझे दे दो ..."

" ठीक है , " विवान बुक्स को नियोनिका के बेड पर रखते हुए कहता है...." देख लो कौन सी बुक चाहिए...." तभी विवान का फोन रिंग होता है जिसे रिसीव करके वो रूम के दूसरे साइड में चला जाता है......

नियोनिका उन बुक्स को देखने लगती है , तभी बुक्स पलटते हुए उसे एक पेपर मिलता है जिसे देखकर वो उसे जल्दी से खोलने लगती है लेकिन विवान उसके पास आता है , इसलिए नियोनिका उस पेपर को अपने पिलो के नीचे छिपा कर जल्दी से दो बुक्स उठाकर कहती हैं....." भाई ये मुझे चाहिए...."

विवान मुस्कुराते हुए उसके गाल पर हाथ फेरते हुए कहता है...." ओके नियोनि , , गुड नाईट...."

नियोनिका भी उसे गुड नाईट विश करती है और विवान वहां से चला जाता है......

....... Next day ......

व्हाइट कलर के फ्लोरल टाॅप और ब्लू जींस पहने उसपर एक हाई पाॅनी टेल बनाए नियोनिका आज बहुत ही प्यारी लग रही थी , , अपने फोन के मैंसेज को देखते हुए नियोनिका धीरे धीरे सीढ़ियों से नीचे आ रही थी , , जिसे देखकर विवान मुस्कुराते हुए कहता है....." माॅम , नियोनिका आज कितनी प्यारी लग रही है...."

विदिषा जी ब्रेड पर बटर लगाते हुए कहती हैं....." हम्म....वो तो कितनी प्यारी है , मैं जानती हूं..." विदिषा जी की रूडली वाइस सुनकर विवान उनकी बात को इग्नोर करते हुए नियोनिका से कहता है....." नियोनी , यू लुकिंग गॉर्जेस ...."

" थैंक्यू भाई...."नियोनिका मुस्कुराते हुए कहती हैं..... लेकिन वापस अपने फोन को चेक करती है , तभी उसके फोन पर एक नोटिफिकेशन आता है जोकि आग्नेय का था , जिसे देखकर वो हैरानी से कहती हैं....." व्हाट ...."

नियोनिका को अचानक परेशान देख विवान पूछता है....." व्हाट हैपन नियोनी...?..."

" भाई , , आज सेमिनार में वो NK डेविड भी आएगा... "

" लेकिन नियोनी जहां एक मुझे पता है उसे सेमिनार में इन्वाइट नहीं किया था..."

" हां भाई.....उनका मैन इन्विटेशन मुझे आया था , लेकिन मुझे नहीं पता था कि वो Nk डेविड भी इन्वाइट है...."

विदिषा जी अपने बाइट को खाते हुए कहती हैं...." Ofo नियोनिका , वो भी जाना माना साइंटिस्ट है तो ओबेसली उसे भी इन्वाइट किया होगा न , , इसमें इतना घबराने की जरूरत नहीं है...."

नियोनिका जोश भरे शब्दों में कहती हैं....." नो माॅम , , न्योरा किसी से नहीं घबराती , , आज उस NK डेविड को पता चलेगा , न्योरा क्या चीज़ है...."




............to be continued..........

क्या होगा जब न्योरा और नियोन डेविड आमने सामने होंगे....?