Nyora the super scientist - 6 books and stories free download online pdf in Hindi

Nyora the super scientist - 6

नियोनिका जोश भरे शब्दों में कहती हैं....." नो माॅम , , न्योरा किसी से नहीं घबराती , , आज उस NK डेविड को पता चलेगा , न्योरा क्या चीज़ है...."

अब आगे............

विदिषा जी बेबम से मुस्कुराते हुए कहती हैं....." बिल्कुल नियोनिका .....अब तुम दोनों जल्दी से ब्रेकफास्ट कर लो ..."

नियोनिका और विवान अपनी अपनी चेयर पर बैठते हैं , सर्वेंट उनका ब्रेकफास्ट लगाते हैं , .... विदिषा जी तिरछी नजरों से नियोनिका को देखकर कहती हैं....." नियोनिका , आज लैबोरेट्री नहीं जाओगी...."

" येस माॅम , मुझे थोड़ा थोड़ा काम है वहां उसके बाद ही सेमिनार में जाऊंगी...."

" ओके , बट डैड के काम को मत भूलना...."

नियोनिका सेंडविच की बाइट लेते हुए कहती हैं..." नो माॅम , ये मेरे लिए सबसे इम्पोर्टेंट है....सो यू डोंट टेक ए टेंशन माॅम...."

" नियोनी , मैंने तेरे बाॅडीगाड्स चेंज कर दिए...."

नियोनिका हाथ से सेंडविच वापस प्लेट में रखती हुई कहती हैं...." बट वाय भाई..... मुझे बाॅडीगार्ड की जरूरत नहीं है..."

विवान थोड़ा रूडली कहता है....." नियोनी , बाॅडीगार्डस की जरूरत न्योरा को नहीं नियोनिका को है इसलिए दोबारा मना मत करना....."

" ओहके भाई.....अब मुझे जाना चाहिए.... लेकिन उससे पहले , ,...." नियोनिका अपने बैग से एक स्टील की बाॅल निकालती.... जिसे देखकर विवान पूछता है....." व्हाट इज दिस नियोनी....?..."

" रिलेक्स भाई , स्टडी रूम में आओ ..." नियोनिका और विवान स्टडी रूम में पहुंचते हैं जहां नियोनिका उस बाॅल के बटन को एक्टिवेट करके नीचे गिरा देती है हो देखते ही देखते वो बाॅल नियोनिका के क्लोन में बदल गई.....

इसे देखकर विवान कहता है...." तो मिस साइंटिस्ट , आपने अपना क्लोन बना ही लिया..... बट उस रोबोटिक क्लोन का क्या हुआ...?...."

" भाई उसमें काफी प्रोब्लम हो रही थी , अब इसे मैं अपने माइंड से कंट्रोल करूंगी.... इसमें अब खराबी नहीं होगी और ये मेरे जैसा ही रिएक्ट करेगा..."

" ओके.... तो अब चलें...."

" हां , भाई आप इस क्लोन के साथ जाओ , मैं सिक्रेट बेस से जाऊंगी...."

विवान नियोनिका के माथे पर किस करके कहता है....." अपना ध्यान रखना...."

नियोनिका मुस्कुराते हुए कहती हैं....." बिल्कुल.. जिसके साथ आप जैसा केयरिंग भाई है , उसे कुछ नहीं होगा..."

" तेरी ये मीठी मीठी बातें न मेरे सामने नहीं चलेंगी , जैसा मैं कहूंगा वो करना होगा तूझे...."

" क्या सच में..." नियोनिका हाथ बांधते हुए कहती हैं...

विवान उसके सिर पर हाथ फेरते हुए कहता है..." बिल्कुल , चल अब लेट हो रहे हैं , मुझे भी आफिस पहुंचना है , आज मेरी खास मीटिंग है..."

नियोनिका का क्लोन और विवान वहां से चले जाते हैं , और न्योरा अपने सिक्रेट बेस से होते हुए एक अंडर ग्राउंड बने रूम में पहुंचती है , जहां पर अपने कपड़े चेंज करके , ब्लैक कलर की जींस , महरूम कलर की शर्ट ऊपर से ब्लैक जैकट और उसकी आंखों से लेकर ढकते हुए मास्क को पहनकर , ,उस सिक्रेट बेस से होकर मैन‌ रोड पहुंचती है जहां ब्लैक कलर की दो कार उसका वैट कर रही थी....

उसके वहां पहुंचते ही , उसका बाॅडीगार्ड निकलर उसके लिए कार का डोर ओपन किया , , न्योरा कार की बैक सीट पर जाकर बैठती है, ,

न्योरा की कार एक बड़ी सी बिल्डिंग के पास जाकर रुकती है , जिसके बैनर पर लिखा था..." Superior laboratory.."....

न्योरा अपने जैकट को अपने हाथ में लिए उस बिल्डिंग में एंटर होती है ....न्योरा के पहुंचते ही , सिक्योरिटी लाॅक खुल जाते हैं , वो बिना रुके सीधा अपनी लेब पर पहुंचती हैऔर अपने गार्ड्स को बाहर रुकने का इशारा करती है ...डाॅ.शेट्टी पहले ही अपने काम में लगे हुए थे , न्योरा के पहुंचते ही एक स्माइल के साथ उसके पास पहुंचते हैं .....

" गुड मॉर्निंग न्योरा...."

न्योरा अपनी जैकट को चेयर पर रखते हुए कहती हैं...." गुड मॉर्निंग अंकल शेट्टी...."

" तुम सेमिनार में जा रही हो...?.."

" येस अंकल शेट्टी , , " इतना कहकर न्योर एक टेबल पर फींगर टच करती है जिससे एक ड्राअर खुलता है , जिसमें रखी एक वाॅच को न्योरा उठाकर पहनती हुई कहती हैं......" अंकल मॉनिटर पर ध्यान रखना कोई भी वाइब्रेट होने पर मुझे अलर्ट कर देना....शायद आज नियोन के बारे कोई इंफोर्मेशन मिल जाए....."

डॉ शेट्टी उससे कहते हैं....." डोंट वरी न्योरा , , आई केन मैनेज...."

" थैंक्यू अंकल...." न्योरा वहां से काॅलेज सेमिनार के लिए चली जाती हैं.....

उधर नियोन डेविड भी काॅलेज सेमिनार के लिए अपने घर से निकलता है , ,


......to be continued.......