Some things.... books and stories free download online pdf in Hindi

कुछ बाते....

क्यो क्यो हर बार हम अपने जाबान्ज वीरो को खो दे रहे हैं सिर्फ़ कुछ गद्दारो जिस देश का नमक खाते हो क्यो नमक हलाली करते हो..... क्या मिलता ऐसा करके एक फ़ौजी तो अपने देश कि प्रति निष्ठावान है... क्यो तुम लोगों को उनकी निस्वार्थ देशभक्ति नहीं दिखती है क्यो अपने देश को दीमक कि तरह खोखला करने पर तुले हुये हो तुम्हारी इन नापाक इरादो से बाहरी लोगों को बढ़ावा मिलता है..... एक फ़ौजी तो सिर्फ़ फ़ौजी होता है ना ... क्यो तुम लोग कुछ राजनिति लोगों के बातो मे आकर अपने हि देश को गद्दारी पर तुले हुए हो वो लोग तुम लोगो का उपयोग करके अपनी राजनीति रोटिया सेकते है उन्हे सिर्फ़ खुद से मतलब धर्म के नाम पर दंगे करवाते है... क्यो तुम लोग खुद का विवेक का ध्यान नहीं देते हो......एक फ़ौजी अपना घर परिवार छोडकर हम सबके लिये सीमा पर तैनात होते है जिससे हम सब अपने घरों में सुकून से निडर रह सके वो तो नहीं हिन्दू मुस्लिम सिख इसाई करते है तो फिर तुम लोग क्यो धर्म के नाम पर गंदगी फ़ैला रहे हो....क्यो तुम लोगो के समझ नहीं आता इस तरह कि हरकतो से अपने देश की छवि को गन्दा करने पर अमादा हो..... याद रखना तुम लोग चाहे जितनी गद्दारी कर लो हमारे जाबाज तुम्हारी हर गद्दारी का मोह तोड जवाब देगे.... हमारे देश के लाल तुम जैसे गद्दारो जड से उखाद फ़ेकेगे....तुम लोग जब अपने हि देश के ना हुये तो क्या किसी के होगे.....जिस दिन तुम लोगों को अपनी गद्दारी का अहसास होगा तब तक बहुत देर हो चुकी होगी खुद से हि नजरे ना मिला पाओगे.......
कुछ पंक्तियां म्हारे देश के लिए....
म्हारे प्यारे निराले दुलारे भारत युही सदा अपनी मुस्कान बनाय रखना...
अपना यश कीर्ति वैभव चहु ओर फ़ैलाय रखना....
बुरी नज़र वाले के शीश धड से उड़ाय रखना...
अखण्डता सहिष्णुता अनेकता में एकता सदैव बनाय रखना...
स्वतंत्रता सेनानी और वीरो वीरान्गनियो के गौरव सम्मान कि गाथा बनाय रखना..
हर भारतीय के दिल में अपनी निश्छल प्रेम बनाय रखना...
अपने गौरवशाली इतिहास को सदैव बनाय रखना.....
वसुधैव कुटुम्बकम अतिथि देवो भवा कि संस्कृति सदैब बनाय रखना..
अपना यश चहु ओर फ़ैलाय रखना
बुरी नजर वालो और गद्दारो के शीश धड से उडाय रखना....
उडाय रखना..

याद रखना गद्दारो जिस दिन से सभी भारतीय अपना कर्तव्य निभाने लग जायगे उस दिन से तुम्हारा गद्दारी धरी कि धरी रह जावेगी तुम चाहे कितनी हि गद्दारी निभा लो हमारे देश का हर लाल अपने देश कि शान्ति बनाय रखने के अपने आप को न्योछावर करते रहेगे तुम्हारी गद्दारी को तमाचे रहेगे....
ओ देश वाले अपने कर्तव्य पर डट जाओ और सभी गद्दारो चाहे वो बाहरी हो या अन्दर वाले उनके बुरे कामो के लिय उन्हे कडी से कडी सजाय देने के लिए तैयार रहो क्योकि लगता तो नहीं ये अपनी गद्दारी को छोडेगे......
हमारे फ़ौजियो के लिये...... कुछ पंक्तियां
अपनो कि सलामती के लिये हर रोज दुआ करते हो
उन दुआओ मे अपने हर फ़ौजी के लिये एक दुआ करते रहना.....!!
हमारे सभी फ़ौजियो और उनके परिवार वालो को हमारा शत शत नमन... 🙏🙏🌼
जय हिंद जय भारत