Ek Darabna Safar - 7 books and stories free download online pdf in Hindi

एक डराबना सफ़र - 7

आगे हमने देखा की गायु की बुआ जो कई साल पहले मर गई थी लेकिन वो गायु से कोई बदला लेने आई है। सब बहोत डरे हुए होते है इतने मैं ही रमुकाका घर आते है तो दरवाजा बहार से बंध था। रामुकाका के दरवाजा खटखटाने से सब खिड़की की और जाते है। और सब की ऐसी हालत देख कर रामुकाका समझ जाते थी वो आ गई फिरसे!

रामुकाका तुरंत ही गायु के परिवार को सब सच बताते है और उन्हे तुरंत गाव आने को कहते है। गायु का पुरा परिवार गाव आ जाता है। सब को बड़ी हैरानी होती है गायु को यहाँ देखकर। सब गाँव मैं एक जगह पर रहते है और रमुकाका और गायु के पापा हवेली में जाते है। लेकिन ये बात उन्हें मालूम थी की इस शक्ति को अब रोकना आसान नही है इसलिए उन्होंने बहोत कोशिश की लेकिन ये शक्ति अब रुकने वाली नही थी।

गायु पूरी तरह सी उसकी बुआ के वश में थी। दोनों अंदर जाते है और गायु के पापा मिताली बुआ से माफ़ी मांगते है की जो हुआ उसे भूल जाए और सबको माफ़ कर दे।

कहते है " तु अपने भैया और अपनी भतीजी को बहोत प्यार करती थी ना ! छोड़ दे उसे। जाने दे सबको तु उस बात को बरस बीत गए। " तभी मिताली बुआ ज़ोर से डराबने और रोते हुए आवाज़ मैं बोली "उस दिन तूने मुझे जाने दिया था। अपनी जान के खातिर तूने मुझे तड़पता छोड़ दिया था। अरे मैं तो तुम्हें अपना संसार मानती थी और तूने क्या किया! धिक्कार है तुझ जैसे भाई पर! पर अब मैं रुकनी वाली नही हु।

उतने मैं अचानक से हवाएं चलने लगती है और सामने की टेबल पर रखे सारे ग्लास गायु के पापा की और आने लगते है। गायु अपने पापा को बचाने जाती है उतने मैं उसे भी चोट लग जाती है। गायु अपनी बुआ से माफ़ी मांगती ही और जाने देने को कहती है। कोई मर्द कि आवाज़ आती है' जैसा उसने हमारे साथ किया ऐसा मैं तुम सब के साथ करूँगा। किसी को नही छोडूंगा। किसी को नही।

और एक के बाद एक आंधी आने लगती है। जोर शोर से चीज़े गिरने लग जाती है। सब भागकर रामुकाका के बताये हूँ कार मैं जाते है। रामुकाका कहते है, इधर इस कमरे मैं दोनों मे से कोई नहीं आ पायेगा। कोई भी इस कमरे के बहार मत निकलना । चाहे कुछ भी हो जाए। वरना सब को वो मार डालेगा। वो बहोत ही खतरनाक है। उससे बच के रहना।गायु को अब ये बात पता चल गई कि वो पक्का उसकी बुआ है लेकिन उनके साथ क्या हुआ था ये पता नही था। वो अपने पापा से पूछती ही " आपने ऐसा क्या किया था बुआ के साथ ? "गायु के पापा गायु को कुछ नही बताते! आपको क्या लगता ही वो दूसरी आवाज़ किस की थी? मिताली बुआ के साथ ऐसा क्या हुआ होगा ? क्या अब ये सब बच पायेंगे? दूसरी आवाज़ ने तो सब को मार डालने की धमकी दी है। आइये देखते है मेरे साथ" एक डराबना सफ़र "।

Instagram I'd - priyatalatii
You tube channls - priya talati