Ishq e Prapanch - 37 in Hindi Love Stories by Khushbu Pal books and stories PDF | इश्क ए प्रपंच - 37 - इंडस्ट्री छोड़

Featured Books
Share

इश्क ए प्रपंच - 37 - इंडस्ट्री छोड़

😘 😘 Jinu 😘 😘 😘:
इसी तरीके से धीरे- धीरे करके शूट खत्म हुआ और सभी ने जोरदार तालियां बजाई। सब नैना के काम की तारीफ करते नहीं थक रहे थे। पर क्योंकि लोरी आगे थी तो उसे लग रहा था कि सब उसके काम की तारीफ कर रहे हैं।

सब लोग उसके लिए यह तालियां बजा रहे हैं। और इसीलिए वह खुश हो गई और वहां से चली जा रही थी और उसके बाद लॉरी वहां से चली गई। तभी फोटोग्राफर ने नैना से अकेले में बात करने का मौका मिला। फोटोग्राफर नैना के पास आया और कहा तुम मेरी सबसे अच्छी मॉडल में से एक हो तुम्हारे साथ काम करके मुझे बहुत ज्यादा अच्छा लगा है। पर यह कौन है इसे तो कुछ भी नहीं आता है तुम इसे अपने साथ काम करने भी कैसे दे सकती हो?

खैर उसे जो समझना है समझने दो आगे आने वाले बुधवार को उसे अपनी औकात पता चल जाएगी। उसे पता चल जाएगा कि कवर शूट में कौन सामने आ रहा है। मुझे पूरा यकीन है कि तुम्हारा यह ओरिएंटल ट्रेंड का जब शूट आएगा तुम मॉडलिंग इंडस्ट्री में आग लगा दोगी।

नैना ने बड़े ही अदब से कहा थैंक यू मैंने बस अपना काम किया है और अपना सबसे अच्छा देने की कोशिश करी है।

फोटोग्राफर पुराना इंसान सीनियर इंसान था,। इसीलिए वह बहुत अच्छे से जानता था कि ऐसी लड़कियों में कौन सही होता है और कौन गलत उसने नैना से कहा, तुम्हें थैंक यू कहने की जरूरत नहीं है। तुम यह सब डिजर्व करती हो?

नैना जैसे ही लौट कर वापस मेकअप रूम में आई तो लोरी खुश होकर


करण को अपनी बड़ाई ना सुना रही थी और उसे यह बता रही थी कि कैसे सब लोग उसके लिए तालियां बजा रहे हैं।

करण क्या तुम सच कह रही हो, मुझे तो यकीन ही नहीं हो रहा है कि ऐसा सच में हुआ है


लोरी बेबी मुझे मैं तुमसे झूठ क्यों बोलूंगी, तुम ही मेरी बात पर यकीन है ना? या फिर नहीं है?

करण नहीं, ऐसा नहीं है तभी नैना ना वहां आकर खड़ी हुई और जैसे ही अंदर आई सीक्रेट। मैगजीन का शूट टॉप मेकअप रूम को साफ कर रहा था। उसने नैना को देखकर ताली बजाना शुरू कर दिया और सब के साथ उसे थम्स अप देने लगा। करण यह देखकर कंफ्यूज हो गया कि आखिर यहां पर हो क्या रहा है?

क्योंकि वहां पर सभी जानते थे कि लोरी को अमेरिकन भाषा नहीं आती है तो सब को यह लगा कि शायद करण को भी नहीं आता है। इसीलिए वह सब करण के सामने ही बोलने लगे। हमें यकीन नहीं होता है कि आपके साथ काम करती हैं। आपसे अच्छी मॉडल हमने आज तक नहीं देखी और इसको तो कुछ भी नहीं आता है और पता नहीं अपने आप को क्या समझती हैं उस वक्त भी जब हम आपके लिए शूट पर तालियां बजा रहे थे तो ऐसे लग रहा था। हम इसके लिए बजा रहे हैं। करण यह सुनकर आश्चर्य में आ गया क्योंकि लॉरी कुछ और ही कह रही थी और यहां सामने जो दिख रहा था, वह कुछ और ही था।

करण ने लोरी की ओर देखा और कहा, तुम सच कह रही हो ना करण लोरी हां मै सच कह रही हूं, करण को समझ में नहीं आ रहा था कि वह किसकी बात पर भरोसा करें और किसकी पर नहीं पर उसने अपने मन ही मन सोचा कि कोई बात नहीं कम से कम वह कवर फोटो पर तो आ ही जाएगी और इसकी वजह से उसे टॉप टेन मॉडल कंपटीशन में मदद मिलेगी।

अभी इन लोगों का डिस्कशन खत्म हुआ ही नहीं था। की राशि बाहर से कूदते हुए आई और उसने नैना की ओर देखकर काहे की संभाल से बातें कर रहे हैं की लोरी सिर्फ एक रिझाने वाली औरत औरत ही लग रही थी। इस से ज्यादा कुछ नहीं यह सुनकर लोरी को बहुत ज्यादा गुस्सा आया और उसने राशि की और मारने के लिए हाथ उठाया पर बीच में ही लोरी का हाथ नैना ने पकड़ लिया और उसकी कलाई जोर से मोड़ते हुए कहा, तुम करना क्या चाह रही थी?

लोरी अगर हिम्मत है तो इसको बोलो दोबारा अपनी बात को दोहरा कर दिखाएं।

मैं ना मैं तुम्हारी फालतू की बकवास में नहीं पड़ना चाहती हूं।

लोरी तुमने कपड़े ही ऐसे बहन है कि तुम्हें मेरे पीछे खड़े होना पड़ा। इसमें तुम्हें रोने की क्या जरूरत है। अगर तुम हमारा सूट अच्छा नहीं हुआ होता तो तुम फालतू मुझे उसके लिए क्यों इल्जाम लगा रही हो?

राशि नैना को ऐसे कपड़े इसलिए पहनने पड़े क्योंकि उसे असली कपड़े तुमने छीन लिए थे।

लोरी फिर से गुस्से में राशि की ओर बढ़ी और नैना ने बीच में आते हुए कहा, मैं फालतू लोगों की बहस में नहीं पड़ना चाहती हूं, जो भी होगा वह आने वाले बुधवार को पता चल जाएगा तो इसके लिए अब इस बहस को यहीं पर खत्म करो।

लोरी हां बुधवार को तो सब कुछ पता चल ही जाएगा और तुम्हें भी अपनी औकात पता चल जाएगी। यह कहते हुए लोरी ने जोर से मेकअप टेबल पर रखा हुआ सारा सामान जमीन पर फेंक दिया जिससे मेकअप की एक शीशी टूट गई और नैना के पैरों में कुछ टुकड़े भी चूक गए,। जिसे देखकर राशि जोर से चिल्ला पड़ी। तुम भी पता है कितने महंगे पर हैं यह अभी इसी वक्त नैना से माफी मांगो।

लोरी मैं और माफी मांगो वह भी नैना से तुम सपना देख रही हो।

नैना! राशि कोई बात नहीं। इसे मत मांग ने दो माफी तुम मेरी इंश्योरेंस कंपनी को फोन करो वह इसे इंश्योरेंस में कवर कर देंगे और हां मुझे इस बात का पूरा यकीन है कि क्योंकि उनको यह इंश्योरेंस बहुत महंगा पड़ने वाला है इसीलिए ऐसा करने वालों को। तू किसी भी सूरत पर नहीं छोड़ेंगे इसके लिए तो वह प्रॉपर इन्वेस्टिगेशन करेंगे ही।

करण इंश्योरेंस तुम्हारा कहने का क्या मतलब है?

नैना यही कि मेरे पैर बहुत ही महंगे इंश्योरेंस उसे है इसके लिए मैं जैसे ही रॉयस कंपनी को फोन करूंगी वह इसका इंश्योरेंस क्लेम तो मान लेंगे पर ऐसा करने वाले को किसी भी सूरत पर नहीं छोड़ेंगे। वह उसके खिलाफ केस कर देंगे तो या तो तुम फिर अपनी गर्लफ्रेंड को बोलो कि वह मुझसे माफी मांग ले या फिर मैं इंश्योरेंस कंपनी वालों को फोन करती हूं।

करण मुझे नहीं पता था तुम इस हद तक गिर सकती हो। तुम एक गलती से हुई गलती के लिए इस हद तक घटिया पढ़ कर सकती हो। मुझे मैं सोच भी नहीं सकता हूं।

बस करण यहां यह कहना था कि मैंने अभी टेबल से फाउंडेशन की बोतल उठाई और लोरी के पैरों की तरफ फेंक दी जिस, तरह से नैना के पैरों में कांच चुभ गया था ठीक उसी तरह से लोरी के पैरों में भी कांच चुभ गया और नैना ने बस हंसते हुए कहा, मुझे पूरा यकीन है कि यह गलती से हुआ है तो तुम माफ कर दो और अगर नहीं कर सकते हो तो ज्यादा घटिया कौन हैं मैं या फिर तुम?

लोरी बहुत गुस्से में थी और गुस्से में तिलमिला उठी। उसने बोला, ठीक है हम एक शर्त लगाते हैं आने वाले बुधवार को अगर पब्लिक का ओपिनियन तुम्हारे लिए अच्छा नहीं रहा तो तुम मॉडलिंग इंडस्ट्री छोड़ दोगी। नैना तुम्हारी औकात क्या है जो तुम मुझसे शर्त लगा रही हो और तुम हो क्या जिसकी मैं शर्त मानो और उसके लिए मॉडलिंग छोड़ दूं?

यह क्या करना है नैना वहां से बाहर निकल गई। बाहर आकर राशि ने नैना से कहा सॉरी मेरी वजह से तुम्हें चोट लग गई। नैना कोई बात नहीं, तुम परेशान मत हो। अगर आज तुम नहीं आती तो लोरी मुझे परेशान करने के लिए कोई ना कोई वजह ढूंढ लेती। अब तो हमें आने वाले बुधवार का इंतजार करना है, ताकि मैं हम लोरी को मुंह के बल गिरते हुए देख सकें।

तीनों जब बाहर निकले तो सीक्रेट ऑफिस के बाहर ही कविता की गाड़ी खड़ी हुई थी। कविता ने नैना को एक दूसरे को देखा और नैना ने देख कर अनदेखा करने की कोशिश की। कविता ने नैना की और आकर कहा, मुझे तुमसे बस यही कहना है कि अगले बुधवार को तुम्हें तुम्हारी औकात पता चल जाएगी और तुम इंडस्ट्री से बाहर दिखो।

नैना लगता है तुम्हें लोरी पर बहुत ज्यादा भरोसा है। कविता भरोसा भी है और मुझे यह भी पता है कि उसका शूट अच्छा गया है। इस वजह से टॉप टेन कंपटीशन के जजों ने उसे एक्स्ट्रा पॉइंट भी दिए हैं। नैना ठीक है देखते हैं, क्या होता है और अगर यही है तो सही यही सही हम बुधवार का इंतजार कर लेते हैं।

यह कहकर नैना आगे बढ़ गई राशि में थोड़ी सी चिंता दिखाते हुए कहा मुझे कविता के इरादे कुछ ठीक नहीं लग रहे हैं। नैना उसका सबसे बड़ा इरादा मुझे खत्म करने का है और इस इंडस्ट्री से हटाने का है। इसके लिए वह किसी भी हद तक जा सकती है और वह कुछ भी कर सकती है। राशि ऐसा बिल्कुल भी नहीं कर पाएगी मुझे और मीरा को तुम पर पूरा यकीन है और कुछ भी हो सबसे बड़ी बात यह है कि बिग बॉस तुम्हारे साथ में है। तुम्हें परेशान होने की जरूरत नहीं है।

राजवीर का नाम सुनकर नैना को याद आया कि राजवीर उसे लेने आने वाला था। उसने अपना मोबाइल निकाला और राजवीर को फोन लगा दिया। जैसे ही नैना ने हेलो बोला सामने से एक हस्ती हुई आवाज आई। उसमें राजवीर में था पीछे मोड़ो !

नैना ने जैसे ही पीछे मुड़कर देखा, लिमोजीन कार से टिका हुआ राजवीर खड़े होकर उसका इंतजार कर रहा है। नैना का दिल जोर से धड़कने लग रहा था कि एक राजा जैसा इंसान है जिसके साथ पूरी फौज चलनी चाहिए और कहां यह नैना के लिए अकेला पेड़ के पीछे खड़ा उसका इंतजार कर रहा है राजवीर! को देखकर नैना को लगा कि क्यों इन घटिया लोगों के लिए यह राजवीर को इंतजार करा रही हूं मैं?

राजवीर से जिस दिन से उसकी शादी हुई है राजवीर में उसकी हर गलती को हर परेशानी को अपना समझा है और उसका साथ भी दिया है। उसके बाद भी क्या है। राजवीर इंतजार करना ठीक है या नहीं?

जैसे ही नैना राजवीर के पास पहुंची। नैना के पैरों पर राज्य वित्त की नजर गई। वह गुस्से से आगबबूला हो उठे और गुस्से में कहा, यह सब कैसे हुआ?