Highway Number 405 - 28 books and stories free download online pdf in Hindi

हाइवे नंबर 405 - 28

Ep 28.

1] सभी जानकारी खोजें: जैसे ही आप इस विकल्प पर क्लिक करेंगे, नाम खोज नाम दिखाई देगा। अगर आप सर्च बटन को टच करेंगे तो वहां एक कीबोर्ड खुलेगा, फिर आप उस कीबोर्ड पर जो भी सर्च करेंगे, दुनिया की हर वो चीज जैसे इतिहास या कई अन्य घटनाएं जो आम लोगों से छिपी हुई हैं। विभिन्न निजी प्रणालियों की जानकारी, सभी डेटा। इस सर्च ऑप्शन पर आम लोगों को देखा जा सकता है इतना ही नहीं, उस पर किसी और के घर का कैमरा फुटेज भी दिख रहा था। मार्शल ने नील की जानकारी देखने के लिए इस विकल्प का इस्तेमाल किया! यही है ना अगला विकल्प नंबर 2

2] मिशन की जानकारी: जैसे ही आप इस विकल्प पर क्लिक करते हैं, इस स्पाईला मिशन की सभी जानकारी प्रदर्शित होती थी, वह अब भी दिखाई दे रही है। साथ ही स्पिला को इस विकल्प पर कितना पैसा मिलेगा। ये भी दिखता है.अगला ऑप्शन नंबर 3

3] सभी हथियार: जैसे ही आप इस विकल्प पर क्लिक करेंगे, एक-एक करके छह बंदूकें प्रदर्शित होंगी। अब आप कहते हैं केवल छह? तो मैं कहूंगा कि हे पाठक मित्रों, उस छह गन फायरिंग रेंज, स्पीड, रीलोड, बारूद का डिज़ाइन किसी सामान्य हथियार जैसा नहीं था। एक गोली दस मंजिला इमारत को जमींदोज करने में सक्षम थी। और उसका संचालक कोई पिल्ला कुत्ता नहीं था! याद करना! तो दोस्तो, अभी के लिए इतनी ही जानकारी। आगे देखेंगे। अगला विकल्प नंबर 4

4] अर्जेंटली बॉक्स: जैसे ही आप इस विकल्प पर क्लिक करेंगे तो यह फॉर्मूला अपडेट हो जाएगा, इसके साथ ही मिशन में कुछ बदलाव भी होंगे, अगर कुछ जानकारी अधूरी रह गई है तो अर्जेंट बॉक्स में यहां मैसेज आ जाएगा। मैसेज आने पर वह विकल्प पीले रंग में फ्लैश होगा। अब वह विकल्प चमक रहा था."क्या हो सकता था! कोई अपडेट? या मिशन के बारे में कुछ जानकारी?" मार्शल ने मन ही मन सोचा। क्योंकि अगर वह विकल्प खुल गया और रामचंद अगला आ गया तो? अगर अचानक हमला हो जाए.? अंत में, मार्शल ने अर्जेंट बॉक्स पर क्लिक किया। अंत में, महत्वपूर्ण चीज़ बॉक्स है।

विकल्प पर क्लिक करते ही मिशन की जानकारी सामने आ जाएगी।

मार्शल ने इसे अपने दिमाग में पढ़ना शुरू कर दिया।

"मिशन सूचना:

अत्यावश्यक मिशन संदेश

तिमीर द घोस्टहंटर्स मिस्ट्रीज़ स्पाई कंपनी

प्रिय मार्शल आप अपने मिशन पर लाइव होंगे..और हमें उम्मीद है कि आप जल्द ही इस मिशन को जीतकर वापस आएंगे। कल आपको आपके मिशन परिवर्तन के बारे में क्या जानकारी दी गई थी! निश्चित तुम हो

अवश्य पढ़ा होगा! प्रिय मार्शल, आपके मिशन के बारे में हमें जो भी जानकारी मिली वह टाइम संदेश द्वारा आपको बता दी गई। क्योंकि हमारी मिशन टीम द्वारा आपको जो मिशन दिया गया है वह बहुत कठिन है इसलिए मिशन में भूत, राक्षस, पिशाचों की खोज कर जानकारी प्रदान करने वाली हमारी टीम ने गहराई से जांच की है। इसमें हमारी टीम को कुछ नई जानकारी मिली है. कि आपके भूत शत्रु का नाम रामचंद और क्रमचंद है।
यह ग़लत सूचना थी कि यदि इस क्रमचंद को मार दिया गया तो उसके ट्रक में विस्फोट हो जायेगा! ग़लत जानकारी के लिए क्षमा करें.

क्रमचंद को मारना असंभव! यही एकमात्र तरीका है जिससे वह वापस रसातल में जा सकता है। उसके लिए आपको एक अपडेट भेजा गया है. आप V10 फॉर्मूला को स्वयं अपडेट करें। यह कहना असंभव है कि यह हथियार आपके मॉडल 1 में काम करेगा या नहीं। वैसे भी अगला => अपडेट पूरा होने पर ऐप विकल्प पर क्लिक करें। अब आपको इसमें सात ऐप्स दिखेंगी.. आखिरी ऐप को सेलेक्ट करें। जिसका नाम है एंथ्रेक्स:

एक बात का ध्यान रखें! शरीर में सिर्फ एक ही गोली बची होगी. जिसे आप क्रमचंद के माथे पर भौंहों के बीच या उसके वक्षस्थल पर मारना चाहते हैं। अगर इन दो जगहों पर गिरे गोली..

फिर क्रमचंद के पीछे एक पोर्टल बनाया जाएगा जिसमें वह खींच लिया जाएगा. याद रखें कि न केवल क्रमचंद बल्कि अन्य मनुष्यों को भी उस पोर्टल में खींचा जा सकता है। इसलिए गोली मारने के बाद किसी को भी क्रमचंद के पास नहीं जाने देना चाहिए।

यह कहकर मार्शल ने संदेश पढ़ना बंद कर दिया।

जैसे ही संदेश समाप्त होगा, अंग्रेजी में नाम नीचे अपडेट के रूप में प्रदर्शित होगा। 12 जीबी तक अद्यतन किया जा रहा है:बी.

अब आप सब कहते हैं कि 12 जीबी अपडेट में कम से कम एक घंटा तो नहीं लगेगा? लेकिन मैं नहीं कहूंगा! सिर्फ एक मिनट में हो जाएगा अपडेट. क्योंकि V10 के लिए एक विशेष हाई-स्पीड सैटेलाइट नेटवर्किंग सिस्टम को अपडेट किया जा रहा था। जहां भारत में अभी तक 5g उपलब्ध नहीं था, वहीं V10 के लिए 6GB रेंज दी गई थी। और प्रधान मंत्री (गॉडफादर) को छोड़कर पूरी दुनिया इस सुविधा से अनजान थी।

"अद्यतन सफल!" v10 से एक नरम महिला आवाज आई।

मार्शल ने तुरंत हथियार विकल्प पर क्लिक किया। जैसा कि बताया गया है सात

वैपना प्रकट हो रहा था। मार्शल ने सातवें विकल्प पर क्लिक किया.. एक निश्चित प्रकार की ध्वनि (टोन) ने फ़ाइल खोली। अब उस फ़ाइल में एक स्नाइपर A.W. एक एम टाइप गन नजर आ रही थी.

जिसकी आगे की ट्यूब थोड़ी लम्बी थी. बंदूक के ऊपर चांदी के रंग में अंग्रेजी में "एंट्रास्ट्रा" नाम चमक रहा था। बंदूक के ठीक बगल में पानी की तरह एक स्पष्ट दिखने वाली गोली इधर-उधर उछलती हुई दिखाई दे रही थी। गोली की संरचना पानी जैसी लग रही थी, मानो वह पानी से ही बनी हो।

बंदूक और गोली के नीचे! बंदूक के बारे में कुछ जानकारी दी गई.

Continue:
Share

NEW REALESED