Horror Love Story - 2 books and stories free download online pdf in Hindi

होरर लव स्टोरी - 2

A HORROR LOVE STORY

EK LOVE STORY YESI BHI....?

मैं पवन किशोर लेकर आ गया हूं ! हॉरर लव स्टोरी पार्ट -2, जैसा कि आप लोगों ने पार्ट वन में पढ़ा होगा की किस तरीके से MADDY और MERRY की सगाई टूट जाती है और इन सब से परेशान होकर वह अपने दोस्त PK के पास जाता है और उससे पूछता है की अब क्या करें ROSE की रूह से कैसे पीछा छुड़ा ? PK बोलता है तू बता क्या तू रोज को अपने दिल से निकाल चुका है क्या तू सच में चाहता है कि तू उससे दूर हो जाए ? अब कहानी आगे ?

अब PK मेडी से बोलता है कि तू यह शादी रोक दे इसी में सबका भला है जानता है तू मेरी से क्यों शादी कर रहा है इसलिए नहीं कि तू उससे प्यार करता है बल्कि इसलिए क्योंकि रोज के कुछ अंश उसके अंदर है जिसकी वजह से तू उसके इतने करीब आ गया इसलिए अभी शादी को रोक दे मैं जा रहा हूं 5 दिन बाद तुझे दिल्ली मिलूंगा तब तक शायद तेरी सारी प्रॉब्लम दूर हो जाए यह बोलकर PK अगले दिन वहां से निकल जाता है और मेडी अपनी शादी को रोक देता है जिससे मैरी बहुत हट होती है और अगले दिन वह भी दिल्ली के लिए निकल जाती है और मेडी अपने बाकी दोस्तों के साथ कुछ दिन वही रुकता है !

6 महीने बाद मेडी और PK निकल पड़ते हैं एक रहस्यमय स्थान पर जहां की मान्यता है की वहां किसी भी प्रकार के भूत प्रेत से अपना पीछा छुड़ाया जा सकता है वहां की मान्यता यह है की एक बार यदि रूह वहां पहुंच गई तो वहां के गुरु उसे अपने वश में करके उसकी रूह को सही समय पर जन्नत में पहुंचा देते हैं ! इसलिए PK और मेडी उस जगह का सच जानने के लिए निकल जाते हैं और उस रहस्यमय जगह का नाम है कर्नाटक में स्थित पांडिचेरी !

PK और मेडी अब पांडिचेरी पहुंच चुके हैं जहां वह अपना रिसर्च शुरू करेंगे पर उन्हें वहां रहने के लिए एक घर चाहिए जिसके लिए वह एक एजेंट को पकड़ते हैं जो उन्हें पहाड़ियों पर स्थित एक लकड़ी से बना हुआ घर दिखाता है और बदले में उनके ब्रांडेड वस्तुए ले लेता है जैसे चश्मा, परफ्यूम आदि !

अब PK मेडी से बोलता है देख भाई अभी सो लेते हैं रात को देखेंगे क्योंकि यहां कोई भी हरकत रात को ही होती है इसलिए अगर रात को जागना है तो अभी दिन में सो लेते हैं इतना बोल कर pk सो जाता है ! पर मेडी को नींद नहीं आती इसलिए वह उठ कर बालकनी की तरफ चला जाता है और जैसे ही वह बालकनी मैं खड़ा होता है उसे सामने एक खूबसूरत लड़की दिखाई देती है जो ठीक उसके बाजू वाले लकड़ी के घर में होती है जिसे मेडी देखकर काफी आकर्षित होता है और उसके बारे में जानने के वहीं से आवाज देता है हेलो मैडम हां यू प्लीज इधर देखो इस पर लड़की पीछे मुड़ती है और उसकी नजर मेडी पर पड़ती है जिसे देखकर एक पल के लिए वह भी काफी खुश हो जाती है लेकिन बोलती है हां जी क्या बात है कौन हैं आप और मुझसे क्या चाहिए ! मेडी बोलता है कुछ नहीं पीछे से देखा आप अच्छी लगी इसलिए आगे से देखना चाहता था इसलिए बोला पीछे मुड़ो अब आगे से देख लिया अब मैं जा रहा हूं ओके थैंक यू !

इस पर लड़की को बहुत गुस्सा आता है और वह मेडी के कमरे में आती है जहां pk सो रहा होता है पर वह लड़की मेडि को कुछ बोलती मेडी उसे उससे पहले बालकनी मैं लेकर चला जाता है ताकि PK को इस बारे में कुछ पता ना चले ! बालकनी में बोलती है अब बोलो क्या बोल रहे थे अब करो मेरी तारीफ ! मैडी बोलता है गुस्सा नहीं पहले आपका नाम तो बताओ ! इस पर लड़की बोलती है मेरा नाम परी है ! मेडी बोलता है WOW ब्यूटीफुल नेम मुझे लगा ही था की इतनी खूबसूरत लड़की का नाम भी खूबसूरत ही होगा इस पर परी मुस्कुराते हुए वहां से चली जाती है पर मेरी पीछे से बोलता है अरे यह तो बताओ अब कब मिलोगी परी बोलती है कल सुबह ठीक 7:00 बजे अगर तुम आना चाहो तो आ जाना वाटरफॉल चलेंगे ! मेडी बोलता है ओके!

इसके बाद मेडी के अंदर एक अजीब सी खुशी महसूस होती है जैसा उसे रोज के साथ होने पर महसूस हुआ करती थी पर जो भी हो वह काफी टाइम बाद अब खुश नजर आ रहा था इसलिए PK ने उससे पूछा क्या बात है इतनी खुशी कोई मिल गया क्या? पर मेडी बोलता है नहीं यार ऐसा कुछ नहीं है बस यहां का माहौल अच्छा है इसलिए और हां यार रात को जो जाने का प्रोग्राम था ना वह भूतों को कैसे पकड़ते हैं देखने के लिए देख मैं नहीं जा पाऊंगा तू चला जाईयों क्योंकि मुझे सुबह कहीं जाना है! ठीक है! इस पर PK बोलता है ओके कोई बात नहीं मैं चला जाऊंगा तू आराम कर मुझे पता है तू दिन में सोया नहीं है! इस लिए रात को PK अकेले ही उन रहस्यमई गुफाओं में जाता है जहां वह वहां के कुछ वरिष्ठ गुरुओं से मिलता है जिन्होंने भूतों प्रेतों को अपने वश में करने के लिए रिद्धि सिद्धि हासिल कर रखी है और उनसे मिलने के बाद उसे यह भी पता लगता है कि आज रात को एक लड़की का इलाज कर रहे हैं जिसमें वह उसके शरीर में घुसी हुई एक आत्मा को बाहर निकालने की कोशिश कर रहे हैं pk बोलता है क्या मैं उस प्रक्रिया को देख सकता हूं जब आप लोग उस आत्मा को उस लड़की के शरीर से बाहर निकाल रहे होंगे इसपर गुरु बोलते हैं नहीं हम ऐसा करने की अनुमति नहीं दे सकते क्योंकि यदि पूजा के समय कोई भी चूक हुई और आत्मा हमारे हाथ से निकल गई तो किसी को भी हानि पहुंचा सकती है और ऐसे में मैं किसी की जान खतरे में नहीं डाल सकता और क्योंकि तुम तो एक साधारण मनुष्य हो इसलिए मैं ऐसा करने की अनुमति नहीं दे सकता pk बोलता है मैं एक साइकोलॉजिस्ट हूं और मुझे इसके बारे में अध्ययन करना है कृपया मुझे ऐसा करने की अनुमति दें ताकि मैं लोगों की मदद कर सकूं फिर भी गुरु नहीं मानते ! और PK वहां से निराश होकर जाना पड़ता है !

PK जंगल में एक पहाड़ पर बैठकर इंतजार कर रहा होता है की कब वह लोग उस लड़की को लाएंगे और वह उन्हें देखेगा लेकिन पूरी रात निकल जाने के बाद भी PK को वहां ना तो कोई लड़की दिखती है और ना ही कोई ऐसी क्रिया जिससे भूत प्रेत को वश में किया जा सके इसलिए सुबह होते ही PK अपने घर की तरफ लौटता है जहां देखता है की मेडी नहीं है ! फिर उसे याद आता है की मेडी कहीं जाने वाला था इसलिए वह उसे नहीं खोजता है और सो जाता है ! उधर मेडी परी के साथ वाटरफॉल में खूब सारी मस्ती करता है और वह दोनों एक दूसरे से इस तरह से घुल मिल जाते हैं जैसे वह एक दूसरे को कई सालों से जानते हो पूरे दिन मस्ती करने के बाद मेडी और परी घर वापस आते हैं जहां परी की फ्रेंड उस का वेट कर रही होती है ! मेडी की फ्रेंड गरिमा जो काफी खूबसूरत लड़की है काफी गुस्से मैं परी पर चिल्लाती है !और कहती है कहां चली गई थी तुम बिना बताए मुझे मैं सोती रह गई और तुम मुझे बिना बताए निकल गई और यह कौन है जिसके साथ तुम पूरे दिन थी ! इससे पहले मेडी या परी कुछ बोलते PK उसकी आवाज सुनकर उड़ जाता है और बाहर आकर चिल्लाता है कौन है बतमीज जो ऐसे चिल्ला रहा है! चिल्लाना है तो अपने घर में जाकर चिल्लाओ ना यहां दूसरों की नींद क्यों खराब कर रहे हो !

इस पर गरिमा पीछे घुमती है और इससे पहले कुछ बोल पाती उसकी नजर pk पर पड़ती है और वह कुछ नहीं बोल पाती शायद उसे PK की डांट भी अच्छी लग रही होती है इसलिए वह चुपचाप उसकी बातें सुनती जाती है इसका फायदा उठाकर परी अपने घर में और MADDY भी अपने घर में घुस जाते हैं! PK बोलता है बड़ी अजीब हो कब से बोल रहा हूं कुछ बोल नहीं रही हो! बोलोगी कुछ चिल्ला क्यों रही थी मेरे दोस्त पर ! तुम हो कौन ? इस पर गरिमा बोलती है अच्छा वह नालायक आपका दोस्त है उसे बोलो मेरे दोस्त से दूर रहें वरना ठीक नहीं होगा ! pk बोलता है उसे तो मैं देख लूंगा पर तुम अपनी दोस्त को देखो उसे मेरी दोस्त से दूर रखो वरना अंजाम ठीक नहीं होगा !इतना बोल कर PK चला जाता है और गरिमा भी !

इससे पहले PK, MADDY से कोई बात करता मेडी जानबूझकर सो जाता है ताकि PK के सवालों का जवाब देने से बच जाएं ! इसलिए PK बिना कुछ पूछे बाल्कनी में जाकर खड़ा हो जाता है जहां सामने वाली बालकनी में गरिमा पहले से खड़ी होती है pk प्यार से सॉरी का इशारा करता है और गरिमा से सॉरी बोलता है इस पर गरिमा को भी महसूस होता है की शायद वह भी गलत थी इसलिए वह भी PK को सॉरी बोलती है और दोनों आपस में एक दूसरे की तरफ दोस्ती का हाथ बढ़ाते हैं और बातों-बातों में PK बोलता है चलो आज रात को चलते हैं! गरिमा पूछती है कहां PK बोलता है आज रात को बाबा लोग किसी लड़की के शरीर से आत्मा को निकालने वाले हैं वही देखने चलते हैं तो इस पर गरिमा बोलती है सॉरी आज नहीं फिर किसी दिन आज मुझे खुद किसी जरूरी काम से जाना है! pk समझ नहीं पाता कि आखिर कर एक लड़की को रात को कौन सा जरुरी काम है! वह बोलता है कोई बात नहीं फिर कभी आज मैं अकेले चला जाता हूं! फिर pk सोचता है कहीं यही वो लड़की तो नहीं जिसके अंदर से आत्मा को निकालना है!

एक बार फिर रात को PK अकेले ही उन पहाड़ों पर चल देता है जहां तांत्रिक गुरु आज लड़की के शरीर से दूसरी आत्मा को बाहर निकालने की प्रक्रिया को अंजाम देने वाले हैं रात के ठीक 1:00 बजे pk देखता है की गरिमा और परी वहां आते हैं और उन तांत्रिकों से बात करते हैं जिससे PK को यह पता चलता है की परी ही वह लड़की है जिसके शरीर से आत्मा को बाहर निकालना है यह देखकर PK हैरान हो जाता है पर चुपचाप सारी क्रियाओं को देखता है देखते ही देखते उसे पता लगता है कि तांत्रिक गुरु अब थोड़ी ही देर में उस आत्मा को अपने वश में करने वाले हैं इसलिए PK धीरे धीरे आगे बढ़ता है और जैसे ही आत्मा परी के शरीर से बाहर आती है इससे पहले तांत्रिक उसे अपने वश में करता PK उस आत्मा को वहां से आजाद करवा देता है और उस बोतल को वही तोड़ देता है जिसमें उस आत्मा को कैद कर रखा होता है !PK की इस हरकत से तांत्रिक गुरु बहुत क्रोधित होते हैं और बोलते हैं मूर्ख बालक तूने यह क्या कर दिया एक ऐसी आत्मा को आजाद कर दिया जो दूसरों के लिए खतरा बन सकती है तूने ऐसा क्यों किया इस पर PK बोलता है क्षमा करें महाराज पर मैंने यह सब जानबूझकर नहीं किया पता नहीं अपने आप मैं खींचा चला आया और ऐसा लगा जैसे किसी ने मुझे जानबूझकर मजबूर किया हो कि मे इस आत्मा को आजाद कर दूं ! इस पर तांत्रिक गुरु बोलते हैं चला जा यहां से हम खोज लेंगे उसे और वहां पहुंचा देंगे जहां उसे होना चाहिए PK बोलता है जैसी आपकी आज्ञा और गरिमा को आंखों से इशारा करके वहां से चला जाता है और रात को उसी पहाड़ी पर सोता है जहां वह हर रात को रूकता था सुबह ठीक 7:00 बजे वह घर की तरफ लौटता है जहां देखता है कि मेडी काफी परेशान होकर दरवाजे पे बैठा है उसे परेशान देखकर pk बोलता है क्या बात है इतना परेशान क्यों है! मैडी रोते हुए बोलता है की यार परी कही मिल नहीं रही तूने देखा क्या ! PK बोलता है मुझे क्या पता मैं तो रात को जंगल में था पर तू इतना परेशान क्यों हो रहा है उसको लेकर ! मेडी बोलता है पता नहीं ये तीन दिन मेरे साथ रही तो मैं काफी खुश था और आज सुबह 7:00 बजे वह मुझसे कुछ कहने वाली थी पर पता नहीं कहां गायब हो गई ! pk बोलता है छोड़ना हमें क्या हम भी चलते हैं मेरा प्रोजेक्ट पूरा हो गया तूने मिस कर दिया ! मैडी उदास मन से बोलता है !ठीक है चलो दिल्ली चले !

दिल्ली पहुंचने के 5 दिन बाद मेडी परी को एक डांस एकेडमी मैं जाते हुए देखता है और काफी खुश होता है और उसके सामने जाकर खड़ा हो जाता है पर परी उसे देखकर ऐसे व्यवहार करती है जैसे वह उसे जानती ना हो इसलिए उसे अनदेखा करके आगे बढ़ जाती है उसके इस व्यवहार से मेडी काफी हैरान होता है ! और उसका हाथ पकड़ लेता है ! बोलता है भूल गई मुझे पांडिचेरी में 3 दिन बिताया था मेरे साथ यह देखो हमारी फोटो !इस पर परी काफी गुस्सा होती है और बोलती है मेरा हाथ छोड़ो मैं नहीं जानती तुम्हें तुम कौन हो चले जाओ यहां से वरना ठीक नहीं होगा ! इतना बोलकर वह अपना हाथ छुड़ाकर चली जाती है ! और मेडी वहां ऐसे खड़ा होता है जैसे करंट का झटका लगा हो ! इतने में पीछे से आवाज आती है क्या कर रहे हो क्यों उसे वह खौफनाक दिन दुबारा दिला रहे हो जिन्हें वह भूल गई है ! इस पर मैडी बोलता है क्या मतलब है तुम्हारा ! गरिमा बोलती है क्यों तुम्हारे दोस्त PK ने तुम्हें कुछ नहीं बताया सब कुछ तो उसे पता है! मेडी बोलता है क्या ?

मुझे कुछ नहीं पता सच में और परि मुझसे ऐसा व्यवहार क्यों कर रही है जैसे मुझे जानती ही ना हो ?

गरिमा बताती है कि आज से ठीक 3 महीने पहले परी का एक एक्सीडेंट हुआ था जिसमें वह काफी चोटिल हुई थी जिसके कारण उसके बचने की उम्मीद काफी कम थी लेकिन जैसे तैसे वह बच गई लेकिन बचने के बाद उसके अंदर बहुत सारे परिवर्तन आने लगे वह अजीब अजीब हरकतें करने लगी और उसे देख कर ऐसा लग रहा था जैसे मानो किसी प्रेत आत्मा ने उसके शरीर पर कब्जा कर लिया हो इसलिए मैं उसे पांडिचेरी ले गई जहां उस प्रेत आत्मा से उसे बचाया जा सके और ऐसा हो भी गया लेकिन आखिरी समय में तुम्हारे दोस्त pk ने उस आत्मा को उन गुरुओं के कैद से आजाद करवा दिया और वह आत्मा कहीं चली गई पर परी ठीक हो गई !और अब उसे वह सारे दिन याद नहीं क्योंकि वह दिन जो उसने पांडिचेरी में गुजारे उसने नहीं बल्कि उसके अंदर की दूसरी शैतानी आत्मा ने गुजारे जो उसके अंदर थी इसलिए प्लीज तुम उसे अकेला छोड़ दो और उसे भूल जाओ ! और जाओ अपने दोस्त से पूछो कि उसे सब कुछ पता होती हुए भी तुम्हें कुछ नहीं बताया क्यों?

यह सारी बातें सुनकर मेडी के पैरोंतले जमीन खिसक गई और यह जानकर दंग रह गया कि आखिर कर उस चुड़ैल को मैं ही मिला था प्यार करने के लिए और pk ने मेरे साथ ऐसा धोखा क्यों किया अगर वह सब कुछ जानता था तो मुझे बता सकता था ताकि मैं उससे दूर रहता अब इन सारे सवालों का जवाब PK ही देगा ?

मेडी की जिंदगी में इन सभी समस्याओं और सवालों का जवाब क्या PK के पास है या वह भी अनजान है इन सभी समस्याओं से क्या PK मेडी की जिंदगी में आई सभी समस्याओं को खत्म कर पाएगा जानने के लिए होरर लव स्टोरी पार्ट 3 का इंतजार करें धन्यवाद !

***