ab nhi sahugi - 6 books and stories free download online pdf in Hindi

अब नहीं सहुंगी...भाग 6

ये कहानी उन मजबुर लड़कियों की है , जो ऑफिस में काम करती है ! और किसी ना किसी मजबूरी की शिकार बनती है ! कुछ लड़कियां जॉब बचाने के डर से सब कुछ सह जाती है !ओर कुछ आवाज़ उठाती हैं तो अपनी जॉब से हाथ धोना पड़ता है!
ऐसी ही कुछ लड़कियां जो बहुत सह ने के बाद कुछ कर जाती है...!!!

                             भाग...6

दोनो शाम के 6 बजे कुछ ही समय मे दिल्ली पहुंचे!
फाईव स्टार होटल में अनुज ने रूम बुक करवाया था! शैली के लिए अलग रूम बुक किया था ! ये देख कर शैली को सुकून मिला कि ये  ठीक किया लेकिन होना तो कुछ ओर ही था जिसका अंदाज़ा शेली को नहीं था.....!!!"अब आगे।

"शैली से कहा !
"8 बजे मीटिंग है ,तैयार रहना !
 शैली ओके बोल कर अपने रूम में चली जाती हैं ! कुछ देर उसने आराम किया ओर फिर मीटिंग के लिए तैयार होती है! 
7:50 मिनट हुए थे !
शैली अपने रूम से बाहर आई ! ओर अनुज के रूम के बाहर खड़ी हो गई! उसका व्ईट कर रही थी ! अनुज को लगा शैली लेट ना कर दे तो उसने रूम से कॉल किया, ओर कहा!
"जल्दी करो हमे चलना है ! शैली बोली! "सर.. में आपके रूम के बाहर खड़ी हूं! इतना सुनते ही अनुज कॉल कट कर के बाहर आया!
 ओर बोला!
"चलो ओर सारी फ़ाइल है ना ? कोई प्रॉब्लम नहीं होना चाहिए! शैली ने कहा कि मैं सभी फ़ाइल ले आई हूं ! गुड कहते हुए दोनो! 
"उसी होटल में उनकी मीटिंग थी! डिनर अरेंज किया गया था! शैली ओर अनुज जा कर वहां बैठ गए! और वहां जॉन अपनी personal assistant के साथ आया! उसकी assistent बेहद खूसूरत थी, जिसे देख कर अनुज की नज़रें उसी पर रुकी रही ! 
शैली भी खूबसूरत लग रही थी !ब्लैक पेंट वाइट शर्ट में  शैली की जवानी झलक रही थी! जिससे जॉन भी आकर्षित हो रहा था! उनकी मीटिंग 20 मिनट चली ! जिसमें जॉन की आंखे बार बार शैली के बदन को चूम रही थी ! शैली ये सारी बातों से अनजान थी ! वो सिर्फ ओर सिर्फ अपने काम को ठीक तरह से करने की कोशिश में लगी थी ! उसे डर था कि उसकी कोई गलती के कारण ये डील केन्सिल हो गई तो उसकी नोकरी चली जाएगी! इसी  सोच में थी तभी अनुज ने कहा ! 
"शैली वो फ़ाइल जॉन सर को दे दो !"
उसने फ़ाइल जॉन के हाथ में देते हुआ कहा!
" सर आपको ये डील ओर हमारी कंपनी से अच्छा प्रॉफिट होगा ! ये डील आपके लिए अच्छी साबित होगी! लेकिन वो जॉन के इरादे नहीं समझ रही थी ! अब शैली ओर अनुज वहां से निकल आए !
अपने रूम मे जाते ही अनुज को एक कॉल आया? कॉल पे जॉन था! उसने अनुज से कहा !
"में ये डील एक ही बात पे कर सकता हूं, अगर तुम शैली को एक रात के लिए मुझे दे दो तो!"
 अनुज को अच्छा मौका मिला तो वो बोला मेरी भी एक शर्त है ! 
जॉन ने कहा "बोलो क्या शर्त है ?"
तब अनुज ने कहा आप मेरी assistent के साथ हो जाओ में आपकी..! बोलो मंज़ूर है आपको?"
 जॉन ने तुरंत कहा
" ठीक है मुझे मंज़ूर है तो बोलो तुम यहां आओगे या हम वहां आए? 
अनुज ने थोड़ा सोचा वहां जाना ठीक न लगा! 
"शैली को शक हो सकता है ! उसने कहा आप यहां आ जाए शैली अपने रूम में आई हैं ! 
तभी उसके रूम की बेल बजी! उसने गेट खोला तो सामने अनुज था ! उसने कहा!जी सर आप बोलिए क्या काम है ?" अनुज मुस्कुराते हुए बोला! जॉन सर को कुछ डिटेल चाइए तुम उनको डिटेल दो! में अपने रूम में हूं ? उसने कहा ! ओके सर बताइए क्या जानना है ,"आपको जॉन ने कहा इतनी जल्दी क्या है काम तो होता रहेगा! बैठ जाओ आराम से !
शैली बैठ गई! ओर लैपटॉप पे डिटेल्स निकाल ने लगी! तभी जॉन ने पीछे से शैली कि कमर पर हाथ रखा! शैली डर गई!
 दूर जा खड़ी हुई! बोली! 
"सर आप ये क्या के रहे है? आप बैठ जाइए में आपको डिटेल्स निकाल कर देती हूं !"
जॉन अपने साथ बीयर  की बोतल लाया था ! बीयर उसने एक सिप ली!  कहा!
" मुझे डिटेल्स में कोई इंटरेस्ट नहीं हैं सिर्फ तेरे जिस्म में है शैली !"
इतना सुनते ही शैली घबरा गई! 
 जॉन ने शैली को कमर साइड से पकड़ कर बेड पर पटक दिया ! वो उससे छुटने की लाख कोशिश कर रही थी, तभी उसके हाथ में बीयर की बोतल आ गई ! शैली ने बोतल को पकड़ा ,और जॉन को ज़ोर से धक्का दे कर दूर किया ! उसने बोतल को दीवार पर मारा ओर तोड़ दीया!आधा हिस्सा शैली के हाथ में था !शैली ने उसे जॉन को दिखते हुआ कहा !
आगे मत बढ़ना ! में मार दुंगी! जॉन नहीं माना ओर आगे बढ़ता रहा! 
शैली ने हाथ खींचे उसे मारने को! जॉन ने अपना एक हाथ बचाव के लिए लगाया ! सो जॉन के हाथ में चोट आ गई! जिसे देख जॉन गुस्से मे चीखने लग गया ! शैली रूम से बाहर निकल आई ! आवाज़ सुन कर अनुज भी बाहर आ गया! देखा शैली बहुत घबराई हुई है ! ओर हाथ में बोतल लिए हुआ है ! जॉन के हाथ में चोट देख के अनुज समझ गया कि शैली आसानी से हाथ आने वाली लड़की नहीं! तभी उसने जॉन को संभालते हुए कहा! 
"जॉन आप ठीक तो हैं?  जॉन गुस्से में था ओर बोला!
 अब कोई डील नहीं करनी आपकी कंपनी से मेरी !
गुड बाय बोलते हुये जॉन निकल गया! अनुज उसके पीछे समझता हुआ भागा! 
"जॉन प्लीज मेरी बात सुनो समझने की कोशिश करो ! जॉन बिना कुछ सूने चला गया! अब अनुज शैली के पास आया और उसे कहा !तुम्हारी वजह से ये सब हुआ है! मेने गलती की तुम जैसी लड़की को जॉब दे कर! ये डील मेरे लिए कितनी थी important थी तुम जानती भी हो इतना कह कर अनुज चला गया!
 अपने रूम में शैली पूरी रात रोती रही !जब सुबह दिल्ली से वापस फरीदाबाद के लिए तैयार हुई? तभी अनुज उसके रूम मे आया ओर कहाा
 "शैली आज हम वापस नहीं जा रहे हैं जॉन का कॉल आया था !
बोला कि ?'शैली मुझ से माफी मांग लेती है तो में डील के बारे मैं एक बार फिर से सोचता हूं !
ओर उसने कहा शैली ने माफी नहीं मांगी तो में उसके लिए पुलिस कंप्लेंट करूगा ! 
मुझे चोट देने की तो में जॉन को बोल दिया 
शैली माफी मांग लेगी! 
"शैली आप ये सब ना करो ! बोलो शैली मागोंगी ना माफी ? उसे सोरी बोलोगी ना? ऐसा करने पर मैं तुम्हे जॉब से नहीं हटाऊगा!
 शैली डरते ओर रोते हुए बोली ! लेकिन अनुज सर वो मेरे साथ गलत करना चाहता था ! अनुज बोला !
अब ऐसा कुछ नहीं होगा में साथ रहुगा! ओके शैली ने कहा ! ठीक है लेकिन आप़ साथ रहना ! 
में अकेली नहीं जाऊगी! अनुज ने कहा! अपने घर कॉल कर के बोल दो हम एक दिन ओर रुकने वाले है ! 
शैली ने कहा सर हम अभी माफी मांग लेते है ! फिर घर जा सकते है !अनुज ने कहा! अभी जॉन किसी मीटिंग में बिज़ी है ?शाम के 5 बजे मिलने बोला है बाते बना के अनुज ने शैली को रोकने बोल दिया।

अब क्या होगा शैली के साथ ये शैली नहीं जानती 
क्या सिर्फ माफी के लिए अनुज ने जाना केंसिल किया था या अनुज कुछ ओर प्लान कर के शैली के पास आया था ?
ये सब जाने के लिए आपको पार्ट 7 का इंतज़ार करना होगा...!!!

क्रमशः

                    ******सायरा खान*******