pain in love - 7 books and stories free download online pdf in Hindi

दर्द ए इश्क - 7



वीकी खाई के पास ऐसे ही बैठा था। की तभी किसी लड़की के चिलाने की आवाज आती हैं । जिससे विकी इधर उधर देखता है । पर फिर वह सोचता है कि इस सुनसान जंगल में कोई कैसे आ सकता है । लेकिन फिर से किसी लड़की के आवाज आती है। जिससे वह जिस दिशा से आवाज आ रही है । उस दिशा में आगे बढ़ता है । जब वह उस आवाज के करीब पहुंचता है तो देखता कि कुछ लड़के एक लड़की के साथ जबरदस्ती कर रहे थे। यह देखकर विकी का खून खोल उठता है। क्योंकि उसने चाहे कितनी भी लड़की से रिलेशनशिप बनाए हो । जब एक बार मना करे उसका मतलब ना ही होता है। यह जबरदस्ती करने की बात उसके दिमाग में आज तक समझ नहीं आई । वह लड़की का चहेरा देख नहीं पा रहा था क्योंकि वह लड़की उन लोगो से झगड़ रही थी । जिससे उस लड़की की पीठ विकी की ओर थी । विकी उन लोगो की ओर बढ़ ही रहा होता है कि वह लड़की उन में से एक लड़के को लात मारते हुए भागने की कोशिश करती हैं । जिससे उसके बाकी दोस्त काफी गुस्सा हो जाते हैं । और वह लड़का दर्द में ज़मीन पर कराह रहा होता है । विकी यह देखकर मुस्कुरा भी रहा होता है और उस लड़के के दर्द को महसूस भी कर रहा होता है । वह ज्यादा वक़्त बर्बाद ना करते हुए । वह उन लोगो के पास पहुंच ही जाता है। और जब विकी को वह लड़के देखते हैं तो उन लोगो के चहेरे फिके पड़ गए थे । वह लोग खुद को संभाल ही रहे होते हैं की तभी विकी उसे कहता है।

विकी: ( मुस्कुराते हुए) गायस चल क्या रहा है यहां ?
उनमे से एक लड़का कहता है " तुम्हे इससे मतलब ? चुपचाप यहां से चले जाओ वर्ना "।
विकी: ओह रियली मुझे तो लगा मै थोडी मदद कर दू तुम लोगो की ।
" हमे तुम्हारी कोई भी मदद कि जरूरत नहीं है। और तुम जानते नहीं हम कौन है। तो अपने भले के बारे में सोचो और निकलो यहां से।" - काली कमीज़ वाला लड़का विकी से कहता है।
विकी: ( मुस्कुराते हुए ) वेल धेन इट्स योर लॉस । अब जब की बात हो रही हैं तो यह लड़की मेरी आज अभी ओर इसी वक्त से। तो चुपचाप निकलो यहां से वर्ना ....।
वर्ना क्या हां!! वर्ना क्या करोगे तुम? - नीले रंग की शर्ट वाला लड़का विकी से कहता है ।
विकी: ( शैतानी मुस्कुराहट के साथ ) बस ज्यादा कुछ नहीं होगा। तुम्हारा परिवार रास्ते पे आ जाएगा और फिर तुम्हारे घर की औरतों को वह सभी काम करने पड़ेंगे जो एक इज्जतदार लड़कियां करती हैं ।
उनमे से एक लड़का विकी को चहेरे पे मुक्का मारता है । जिसे विकी के होठ के पास से खून निकल रहा होता है । विकी मुस्कुराते हुए खून को साफ करते हुए कहता है ।
विकी: ( मुस्कुराते हुए ) क्यों बुरा लगा? तू..तू..तू..तू.. अरे!! अले!!! मुन्ना को गुस्सा आ रहा है । मम्मी में तो डर गया । ( जोर जोर से हंसते हुए ) आहाहाहा....। ( उन लोगो के करीब जाते हुए ) जब दूसरी लड़कियों को उस नजर से देख सकते हो तो फिर तुम्हारे घर की लड़कियां भी तो हॉट ही होगी । आई एम श्योर की तुम लोगो से काफी कुछ सीखा होगा । एक मर्द को कैसे......।

विकी अपनी बात पूरी करे उससे पहले ही जो लड़का नीचे पड़ा हुआ था । वह विकी को एक मुक्का मारता है । जिससे विकी भी उसे सामने एक मुक्का मारता है । जिस वजह से वह लड़का गिर जाता है । तभी उसके बाकी दोस्त भी विकी से लड़ रहे थे । की तभी वह लड़की चिल्लाती है कि पीछे.... जिससे विकी पीछे देखता है उन में से एक लड़का विकी को लकड़ी से सिर पर मारने वाला होता है । पर विकी थोड़ा अपनी जगह से हट जाता है । इससे वह लकड़ी उसके कंधे पे लगती हैं । विकी गुस्से से उस लड़के की ओर देखते हुए एक लात उसे मारता है । तभी विकी उस लड़की को चिल्लाते हुए चाबी फेक्ता है । और कहता है कि बटन दबाओ । वह लड़की समझ नहीं पाती क्या पागलों जैसी बाते कर रहा है । लेकिन फिर भी जैसा विकी ने कहा वैसा वह करती हैं । जिससे दूर से पुलिस की कार के जैसी आवाज आती है । और वो लड़के यह सुनकर घबरा जाते हैं । और इधर उधर देखते हुए । विकी से दूर भागने लगते है । विकी उस लड़की की और बढ़ता है । और लड़की के चहेरे पर से वह मास्क हटाते हुए उससे पूछता है। कि वह ठीक है तो लड़की सिर हिलाते हुए हा में जवाब देती हैं। जब विकी लड़की का चहेरा देखता है बस वह उसे देखे ही जा रहा था । तभी वह लड़की उसे कहती हैं ।

लड़की: क्या हुआ कुछ है चहेरे पे क्या?
विकी: ( होश में आते हुए ) अम्म नथिंग ।
लड़की: ( मुस्कुराते हुए ) ठीक है फिर । और शुक्रिया मदद करने के लिए ।
विकी: ( मुस्कुराते हुए ) प्लेजर इस ओल माय।
लड़की: ठीक है फिर बाय। ( दूसरी दिशा में जाते हुए )।
विकी: क्या? ( उस लड़की के पीछे जाते हुए।)
लड़की: ( एक आइब्रो को ऊपर करते हुए) बाय का मतलब बाय ।
विकी: वो तो पता है मुझे पर क्यो?
लड़की: क्यों का क्या मतलब है । तुमने मुझे बचाया मैंने तुम्हे शुक्रिया कह दिया । बात खतम अब और क्या कहूं।
विकी: ( मुंह बिगाड़ते हुए ) सीरियसली... इतना एटिट्यूड!!!
लड़की: ( विकी की ओर देखते हुए ) एटिट्यूड से क्या मतलब है तुम्हारा। यह कोई मूवी नहीं है जहा तुम हीरो और में हीरोइन हू। जो ऐसे गुंडों से बचाने के बाद में तुम्हारे प्यार में पड़ जाऊगी वगेरह वगैरह ... । ये असली दुनिया है और यहां सब ऐसे ही होता है । तो ख्वाब से बाहर आओ और असलियत में जीना सीखो।
विकी: क्या बोल रही हो तुम्हे पता भी है । कहां की बात कहा ले जा रही हो। मै सिर्फ....
लड़की: ( विकी की बात को काटते हुए ) लुक जो भी मतलब हो मुझे फ़र्क नहीं पड़ता । हां तुमने मेरी जान बचाई इसलिए एक और बार शुक्रिया कहती हूं । पर अब पीछा करना बंद करो । तुम अपने रास्ते जाओ और मै अपने रास्ते।
विकी: ( गुस्से में ) तुम समझती क्या हो अपने आपको । कब से सून रहा हूं बकवास किए जा रही हो । पहली बात मुझे तुम में कोई दिलचस्पी नहीं है तो ज्यादा हवा में ना उडो । दूसरी बात तुम्हारी जगह कोई और भी होता तब भी मै यूं उसके पीछे ऐसे ही चलता क्योंकि... । ( विकी बोल ही रहा था कि वह उस लड़की का हाथ पकड़कर अपनी ओर खींचता है ।)
लड़की: ( गुस्से में ) विकी को कंधे पे मुक्का मारती है। जिससे विकी दर्द की वजह से उसका हाथ छोड़ देता है और चिल्लाते हुए कहता है
विकी: ( चिल्लाते हुए ) पागल औरत.... । आगे शेर खड़े है मरना है तो मरो। मुझे क्या लेना देना ।( इतना कहते हुए वह अपने कंधे को छूने की करने की कोशिश करता है लेकिन शायद कुछ ज्यादा ही चोट लगी थी जिस वजह से वह दर्द से कराह उठता है ।)
लड़की: ( विकी की ओर पहली बार सही तरह से देख रही होती हैं। उसके चहेरे पे एक दो निशान थे। होठ के पास चोट लगने की वजह से खून जम गया था । और कंधे पर भी उससे चोट की वजह से शर्ट फट गया था । जिससे नीले निशान साफ साफ नजर आ रहे थे ।)
विकी: ( गुस्से में ) अब देख क्या रही हो चलो । अगर जीने की ख्वाहिश है । तो वर्ना उन शेर का नाश्ता बनो । ( इतना कहते ही विकी दूसरी दिशा की ओर आगे बढ़ता है । वह लड़की भी उसके पीछे भागते हुए विकी के साथ चलने की कोशिश करती हैं । लेकिन विकी कुछ ज्यादा ही तेज़ चल रहा था । जिससे वह विकी को कहती हैं। )
लड़की: ( हांफते हुए ) तुम थोड़ा धीरे नहीं चल सकते क्या? इतनी जल्दी क्या है जो उसान बोल्ट बनने का इरादा है क्या?
विकी: ( लड़की की ओर देखते हुए ) वो क्या है ना अगर थोड़ी देर और भी यहां रहे तो उन लोगो का नाश्ता बनेगे । और तुम शॉर्ट हो उसमे मेरी क्या गलती? ।
लड़की: ( विकी की ओर गुस्से में देखते हुए ) शॉर्ट??? हाऊ ध हेक डू यू थिंक आई एम् शॉर्ट?।
विकी: ( मुस्कुराते हुए) उस लड़की के करीब जाते हुए । देख लो। दोनों की हाइट की तुलना करता है । आहहाहा ...।
लड़की: ( विकी से दूर जाते हुए ) तुम कुछ ज्यादा ही हाइट में लंबे हो बस बाकी मै कोई शॉर्ट वॉट नहीं हूं। समझे।
विकी: ( मुस्कुराते हुए ) दिल को सुकून देने के लिए कह सकती हो एसा। पर जो सच है वो सच ही रहेगा ।
लड़की: ( विकी की नकल करते हुए ) जो सच है वो सच ही रहेगा!!!.। कहते हुए मुंह बिगाड़ रही थी ।

विकी उसकी ओर आश्चर्य से देख रहा था । और कब उसके चहेरे पे मुस्कान आ गई उसे पता ही नहीं चला। वह बस ऐसे ही मुस्कराते हुए कार का दरवाजा खोल रहा होता है की वह भूल जाता है कि उसे हाथ में चोट लगी थी । जिसकी वजह से उसके चहेरे में दर्द के वजह से भाव बदल जाते हैं । तभी वह लड़की उससे कहती हैं।

लड़की: अम्म... कार में फर्स्ट एड बॉक्स है क्या?।
विकी: ( कार का दरवाजा बंद करते हुए लड़की कि ओर देखता है । और फिर गुस्से मै उससे कहता है ।) लुक्क ... मुझे तुम्हारी ये दया से भरी नज़रे बिल्कुल भी पसंद नहीं है । सो आइंदा मुझे ऐसी नजरो से कभी मत देखना ओर रही बात चोट की तो मुझे आता है खुद को संभालना ।
लड़की: ( गुस्से में ) ओ... पागल इंसान दया की वजह से नहीं देख रही ठीक है । मेरी वजह से तुम्हारी ये हालत हुई है । इसीलिए मैंने एक इंसान होने के नाते तुमसे ये कहा । इसके अलावा मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता कि तुम जियो या मरो ।
विकी: गुड.. अब इस बात को अपने दिमाग में ही अच्छी तरह से बिठा देना।
लड़की: ( मुंह बिगाड़ते हुए) वोटाएवर करो जो तुम्हे करना है। मुझे इससे क्या लेना देना ।

ऐसा कहते हुए वह कार के सहारे खड़े रहते हुए इधर उधर देख रही होती हैं। विकी कार को उल्टे हाथ से खोलते हुए फर्स्ट एड बॉक्स निकालता है। तभी उसका दूसरा कंधा सीट से टकरा जाता है। जिससे दर्द कि वजह से वह कराह उठता है। वह उस लड़की की ओर देखता है तो वह विकी की ओर ही देख रही थी । उसकी आंखो मै दर्द झलक रहा था । बिल्कुल उसी की तरह जैसे चोट विकी को नहीं उसे लगी हो।इसी वजह से विकी का गुस्सा और भी बढ़ जाता है। वह कार को बंद करते हुए। एक मुक्का कार के दरवाजे पर मारता है।तो उसके हाथो में फिर से जो खून जमा हुआ था । वह बहने लगता है और यह देखकर वह लड़की चौंक जाती हैं। और वह कहती है।

लड़की: व्हाट ध फ*क इस रोंग विथ यू । डयुड वोट ध हैक यू आर डूइंग । पागल हो गए हो । ( यह कहते हुए वह विकी का हाथ अपने हाथ में लेती हैं। )
विकी: ( अपने हाथ को दूर ले जाते हुए।) डोंट... डोंट...।
लड़की: ( गुस्से में ) ओहह!!! हैलो क्या प्रॉब्लम क्या है यार। पागल हो गए हो । खून निकल रहा है । कम से कम देखने तो दो ।
विकी: ( गुस्से में ) मैने एक बार मना किया । समझ में नहीं आता । ( हाथ को और भी लड़की से दूर लाते हुए ।)
लड़की: ( गुस्से में विकी को पीछे की सीट में धक्का देते हुए। ) देखो मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता । तुम जियो या मरो । लेकिन मै इतनी पत्थर दिल इंसान नहीं की कोई इंसान दर्द में हो । और मै ऐसे ही देखती रहूं । ( विकी का हाथ को अपने हाथ में लेने की कोशिश करती है ।)
विकी: ( गुस्से में ) एक मना किया ना मुझे नहीं चाहिए तुम्हारी हेल्प।
लड़की: ( गुस्से में ) विकी के कंधे पर एक मुक्का मारती है। और कहती हैं सीधी तरह से अपना हाथ को ट्रीट करवा लो । वर्ना.... ऐसे दर्द देते हुए भी में बैंडेज तो लगाउंगी ही।
विकी: ( गुस्से में ) ब्लैकमेल... तुम मुझे.. ब्लेकमैल कर रही हो हां!!! । मुझे जानती नही कौन हू में । विक्रम ठाकुर हूं में ।
लड़की: ( गुस्से में ) आई जस्ट डोंट केर। वूह आर यू । मेरे सामने अभी एक जख्मी इंसान है। कोई विक्रम ठाकुर नहीं ।और तुम्हारी जानकारी के लिए बता दू में भी तान्या हूं । तान्या माथुर । और तुम भी मुझे नहीं जानते । तो चुपचाप यही बैठे रहे। और मुझे तुम्हारे जख्म पर दवाई लगाने दो।

तान्या कार का आगे का दरवाजा खोलते हुए । फर्स्ट एड किट लाते हुए पीछे की सीट में विकी के पास बैठती है। विकी के हाथ को अपने हाथ में लेते हुए रूई से खून साफ कर रही होती हैं । विकी गुस्से से उसकी ओर देख रहा होता है । लेकिन तान्या का ध्यान सिर्फ उसके जख्म पर ही था । इतने साल बाद आज फिर उसके जख्म पर कोई मरहम लगा रहा था । लेकिन जाने अनजाने में ही तान्या विकी के पुराने घाव ताज़ा कर रही थी । विकी खिड़की के बहार देखते हुए अपने दिल के घाव को चहेरे पर आने से रोकता है । तभी तान्या विकी से कहती है।

तान्या: देखो में ये दवाई तुम्हारे घाव पर लगा रही हूं । थोड़ा दर्द होगा तो पहले ही सोरी कह रही हूं।
विकी: तान्या को जवाब में कुछ कहता नहीं । और खिड़की से बाहर ही देख रहा था । तभी उसके हाथ में दवाई की वजह से दर्द हो रहा था । तो वह गुस्से से तान्या पर भड़कने ही वाला होता है कि । जब वह तान्या की ओर देखता है तो उसके चहेरे पे एक मुस्कान आ जाती हैं । तान्या आंखे बंद करते हुए विकी के जख्म पर दवाई लगा रही थी । जिससे विकी ना चाहते हुए भी आश्चर्य में उसकी ओर न जाने कब से देख रहा था । यह उसे भी नहीं पता था । तभी तान्या आंखे खोलती हैं । तो विकी मानो जैसे एक पल के लिए अपना दर्द भूल ही गया था । वह तान्या को देखे ही जा रहा था । फिर वह खुद को संभालते हुए तान्या से कहता है । " अहहम्म!!! ये क्या कर रही हो?"।
तान्या: क्या? दवाई लगा रही हूं और क्या ।
विकी: वो मुझे भी दिख रहा है लेकिन आंखे बंद करके? ।
तान्या: ओह!! अच्छा वो !! तुम्हे दर्द ना हो इसीलिए आंखे बंद कर ली मैंने।
विकी: ( मुस्कुराते हुए ) तुम्हारे आंखे बंद करने से मुझे कैसे दर्द नहीं होगा?
तान्या: अरे!! मेरा मतलब दर्द तो होगा पर नहीं होगा । मतलब की तुम्हे दर्द तो होगा । पर मेरी आंखे बंद होगी तो मुझे तो मालूम ही नहीं होगा कि तुम्हे दर्द हो रहा है । तो मेरे हिसाब से तो तुम्हे दर्द नहीं होगा ।
विकी: ( तान्या की पागलपंती को देख कर जोर जोर से हंसने लगता है।) आहअहाहा.... । ( विकी पागलों की तरह हंस रहा था और तान्या उसे देख रही थी । विकी को खुद को संभालते हुए कहता है।) ये कैसा लॉजिक है । मतलब कुछ भी । आहाहाहा....
तान्या: ( गुस्से में ) मुंह बिगाड़ते हुए। इसमें हंसने वाली क्या बात है भला ? ।
विकी:( अपनी हंसी को कंट्रोल करते हुए ) ओके .. माय बेड.. । अब जल्दी से इस पर पटी बांधो क्योंकि पूरा दिन नहीं है हमारे पास। यहां पर कहीं से भी जानवर आ जाते हैं ।
तान्या: या राइट । मुझे इतनी जल्लदी नहीं मरना । अभी मेरी मरने कि उमर नहीं है। यार काफी सारी विशस बाकी है अभी तो मेरी ।
विकी: ( मुस्कुराते हुए तान्या की ओर देख रहा था ) तान्या का सारा ध्यान विकी के हाथ में पटी लगाने पर था । विकी बस ऐसे ही उसे देख रहा था । उसकी बड़ी बड़ी आंखे । उसकी छोटी सी नाक । उसके गुलाबी होंठ। उसका गोल चहेरा। और उसकी आंखो में लगा काजल उसकी खूबसूरती में चार चांद लगा रही थी । विकी तो एक पल के लिए भूल ही गया था कि वह थोडी देर पहले इस लड़की पर गुस्सा था । तभी तान्या कहती है ।
तान्या: ( मुस्कुराते हुए ) हो गया ।
विकी: ( सिर हिलाते हुए तान्या की बात में हामी भरता है ) तभी अचानक तान्या विकी के बेहद करीब आ जाती हैं । जिससे मानो विकी की सांस थम गई थी वह तान्या से कहता है । "क्या... क्या.. कर रही हो? "।
तान्या: अरे!! होठ के साईड में चोंट लगी है । ऐसे ही रहो। इतना कहते हुए तान्या विकी के होठ पर दवाई लगा रही थी । वह अपनी इस हरकत से अंजान थी कि विकी पर क्या असर हो रहा है । उसे तो बस विकी के जख्म की परवाह थी ।
विकी: तान्या को इतना करीब पाकर उसकी धड़कन दूसरी बार तेज़ हो गई थी । एक बार जब तान्या से रास्ते में झगड़ा हुआ था । तब भी उसके दिल में ये बवाल मचा हुआ था । विकी समझ ही नहीं रहा था कि उसका दिल इतने सालो बाद क्यों फिर से धड़क रहा है । स्तुति के बाद पहली बार उसका दिल ऐसे धड़क रहा है । वह तान्या के चहेरे की ओर ना जाने कब से देख रहा था । जिस तरह से उसके चहेरे के भाव बदल रहे थे । उस वजह से विकी की धड़कन और भी बेकाबू हो रही थी । वह खुद को संभालने के लिए इधर उधर देखने की कोशिश करता है । जिससे तान्या उससे कहती हैं ।
तान्या: अबे यार! ये बच्चो जैसे इधर उधर ना देखो । सीधे रहो ।
विकी: तान्या राइट... यही नाम है तुम्हारा । ( खुद को बातो में उलझने की कोशिश करता है ) ।
तान्या: विकी के जख्म पर दवाई लगाते हुए सिर्फ हम्म कहते हुए जवाब देती हैं ।
विकी: वो लोग तुम्हारे पीछे क्यों पड़े थे । मतलब तुम्हारी दुश्मनी क्या है उनसे।
तान्या: ( विकी के जख्म पर बैंडेज लगाने के लिए थोड़ा और करीब जाती हैं जिससे विकी और भी व्याकुल हो जाता है ।) " लंबी कहानी है बस इतना बता सकती हूं कि मेरी दोस्त को वह लोग परेशान कर रहे थे । और मैंने उन लोगो को काफी अच्छा मज़ा चखाया तो उसीका बदला लेने । और कुछ नहीं ।"
विकी: ओह!! ओके ।
तान्या: तुम बताओ तुम इस सुनसान जंगल में क्या कर रहे थे ।
विकी: ( कुछ सोचने के बाद ) बस कुछ पुरानी यादें थी । वह ले आई यहा।
तान्या: ओके.... और हो गया । ( यह कहते हुए वह विकी से दूर सीट पर बैठ जाती हैं ।)
विकी: हमम!! कहते हुए उसका जवाब देता है लेकिन तान्या ने आगे जो कहा उससे वह पूरी तरह चौंक जाता है ।
तान्या: शर्ट उतारो अपनी।
विकी: खांसते हुए क्या... कहां ... तुमने...!
तान्या: मैंने कहा शर्ट उतारो अपनी तुम्हारे कंधे पे चोट लगी है । स्प्रे कर दुगी तो काफी आराम मिलेगा । उससे दर्द भी कम होगा l
विकी: क्या?? दिमाग तो ठीक है ना तुम्हारा।
तान्या: (जोर जोर से हंसते हुए) आहाहाहहा.... विक्रम ठाकुर शर्ट उतारने से डर रहा है । कमोंन यार में तुम्है सारे कपड़े उतारने को नहीं कह रही । सिर्फ शर्ट उतारने को कहा है । और दूसरी बात मै शरीफ इंसान हूं तो तुम मुझ पर भरोसा कर सकते हो । आहहाहाहा .....
विकी: (तान्या की ओर देखते हुए समजने की कोशिश कर रहा है कि ये लड़की क्या बोल रही है । वह तान्या की पागलपंती के बारे में सोच कर ही मुस्कुराते हुए कहता है ।) पागल तो नहीं हो गई तुम कैसी बात कर रही हो ?।
तान्या: दो रास्ते हैं । या तो तुम खुद अपना शर्ट उतारो या फिर मुझे इस में भी तुम्हारी मदद करनी होगी । ( विकी के करीब जाते हुए ।)
विकी: ( चिल्लाते हुए ) फाईन .... ( यह कहने के साथ वह शर्ट को हिचकिचाते हुए उतार कर सीट पर रख देता है ।)
तान्या: ( फर्स्ट एड बॉक्स में से वह स्प्रे ढूंढ रही थी। जैसे ही उसे स्प्रे मिल जाता है। वह विकी की ओर देखती है । तो मानो वह एक पल के लिए पलके जपकना भूल गई थी। वह विकी की वेल टोंड बॉडी को उसका चहेरा मानो किसी मॉडल से कम नहीं था । तभी विकी उससे कहता है । )
विकी: ( शैतानी मुस्कुराहट के साथ ) लाईक वोट यू सी ...।
तान्या: ( खुद को संभालते हुए विकी के कंधे पर स्प्रे करते हुए कहती है । ) ओह!! प्लीज आई हैव सीन बेटर।
विकी: ( मुस्कुराते हुए ) ओह!! रियली!! लेकिन तुम्हारे गाल तो कुछ और ही बात ब्यान कर रहे हैं ।
तान्या: विकी की बात सुनकर उसके गाल ओर भी शर्म से लाल हो जाते है । और वह स्प्रे करने के बाद विकी का शर्ट उसके मुंह पर फेकती है ।

विकी के चार्म का तान्या पर जो असर हो रहा था । उसे देखकर उसके चहेरे पे मुस्कुराहट जाही नहीं रही थी । किसी लड़की का विकी की वजह से शर्माना कोई नई बात नहीं थी । लेकिन तान्या के करीब आने से विकी पर भी तान्या का जो असर हो रहा है । वह विकी समझ नहीं पा रहा था । उसकी धड़कन ट्रेन के माफिक दौड़ने लगती हैं । दूसरी और तान्या का भी कुछ ऐसा ही हाल था। यह पहली बार हुआ है जब तान्या का दिल इतनी तेज़ी से धड़क रहा था । वह समझ नहीं पा रही थी ऐसा क्यों हो रहा है । विकी ओर तान्या दोनों ही शहर पहुंचने तक चुपचाप बैठे बैठे रास्ते की ओर देख रहे थे । शहर पहुंचते ही तान्या विकी से कहती हैं कि वह उसे यही छोड़ दे । लेकिन तभी विकी उसे कहता है कि वह उसे घर तक छोड़ देगा । पर तान्या मना करते हुए कहती है कि वह चली जाएगी और कार से उतर जाती हैं । तान्या जाते जाते पीछे मुड़ते हुए। विकी को मदद के लिए शुक्रिया और उस दिन की बदतमीजी के लिए सोरी कहती हैं । तभी विकी के मन में सवाल आता है कि तान्या को उस दिन का झगड़ा अभी तब याद है । विकी की इस उलझन को सुलझाते हुए तान्या कहती है। कि विकी ही एक ऐसा इंसान है जिसकी वजह से तान्या को इतना गुस्सा आया था । यह कहते हुए विकी की नजरो से बहुत दूर जा चुकी थी । तब तक विकी कार में बैठे हुए उसे जाते हुए देख रहा था । और फिर अपने घर की ओर निकल जाता है ।