Enter Password - 20 - Last Part books and stories free download online pdf in Gujarati

Enter Password - 20 - Last Part


( हमने देखा था कि - फोन की रीँग बजती है रोहन सामने वाले की बात सुनकर डर जाता है । )

तभी अचानक उस Blackman के phone की ring बजी ।📲
रोहन फोन उठाता है ।
सामने से आवाज आई :-
बधाई हो … 👏🏼👏🏼 you won the game congrats … तुम ने तो सच में लोगों को बचा लिया , पर एक गलती कर दी , किसी को भी हराकर तुम कैसे यह कह सकते हो कि तुम ने Blackman को मार दिया । इतना आसान नहीं है मुझे पकड़ना …
रोहन तो चौंक गया कि उसने मारा अगर वो Blackman नहीं है तो कोई और….
Blackman :- सही सोच पर आगे जा रहे हो .. वो मैं नहीं पर मान लो मेरे जैसा ही कोई ….
अरे हां तुम्हें एक बात बताना तो भूल ही गया , आरव सच में बहुत ही अच्छा है .
रोहन :- ( चिंता में ) तुम आरव के बारे में कैसे जानते हो …?
Blackman :- ये लो सिया भी आ गई , बात करना चाहोगे …!
Blackman सिया को फोन देता है ।
सिया :- रोहन तुम ठीक हो ना , ये देखो ना तुम्हारा दोस्त यहां पर आया है , आरव तो उनके साथ ही खेलता है।
रोहन :- बहुत चिंता में था पर फिर भी वो सिया से कुछ नहीं कहता है।
रोहन :- अपना ख्याल रखना ….
तभी Blackman सिया के हाथ से फोन ले लेता है।
Blackman :- अरे तुम उनकी नहीं अपनी चिंता करो … क्योंकि जहां पर तुम खड़े हो , वो एक restricted area … 🌑
No one is allowed to be there …तभी गाड़ी की आवाज़ आई, वहां पर कुछ police आ जाती है ।
Blackman :- लगता है तुम्हें लेने बारात आ गई ।
अब इनसे कैसे बच पाओगे । लड़ाई तो ये मेरी publically थी पर तुने तो इसका रास्ता ही बदलकर personal बना दी।
Well, तब तक के लिए good bye .. कहकर फोन काट दिया ।
रोहन को कुछ पुलिस पकड़ कर ले गए ।
रोहन को उनकी हिरासत में रखा ।
रोहन अब यहां से कैसे निकले उसके बारे में सोचने लगा ।
रोहन :- प्लीज़ मुझे एक फोन कॉल करने दो ।
रोहन अमित सर को फोन करता है ।
अमित सर Cyberia police को convince करते है । कि रोहन को छोड़ दिया जाए ।
Police of Cyberia :- क्या आपके officer को यहां के rules के बारे में पता नहीं है …? तो ध्यान उसे रखना चाहिए ।
अमित सर उनको बड़ी मुश्किल से समझाते है।
वो रोहन को छोड़ने के लिए तैयार हो जाते है ।
रोहन वहां से छूटकर सीधे सिया के घर आता है ।
तो देखता है , सिया और आरव कहीं नजर नहीं आ रहे थे । रोहन उनको पुरे घर में ढूंढता है , तभी एक रुम में सिया को बांध कर रखा हुआ था ।रोहन सिया को छोड़ता है। सिया रोने ही लगती है ,
रोहन :- आरव कहा है ..?
सिया :- घबराकर , आरव … आरव को वो लेकर चला गया ।
तुम जल्दी उसे फ़ोन करो और फोन ढूंढ कर रोहन को नंबर दिखाकर उस पर फोन करने को कहती है ।
रोहन फोन लगाता है , पर फोन switch off था ।
सिया रोते हुए रोहन को कहने लगी : तुम आरव को लेकर आओगे .. ना …!
प्लीज़ उसे बचा लेना ।
रोहन सिया को शांत करते हुए उसे गाड़ी में बिठा कर अपने घर लेकर आता है ।
तभी अचानक उस फोन की रीँग बजी , रोहन ने फोन उठाया : हेलो …
Blackman :- अब जाकर सुकुन मिला , तुम्हारी आवाज़ जो सुन ली । बहुत परेशान होंगे ना ..
रोहन :- उसकी बात काटते हुए : आरव कहा है ..?
Blackman :- अरे .. अरे .. मेरी बात तो पुरी करने दो .. चलो अब तुम्हें जानना ही है , तो सुनो वैसे भी मुझे तुम चाहिए .. क्यूंकि कुछ हिसाब चुकते जो करने है ।
रोहन :- बता कहा मिलना चाहता है ..?
जगह भी तेरी और … साजिश भी तेरी ..
Blackman :- और उसमें फंसने आ रहा है तु …
रोहन :- बातें में समय बरबाद करने की अपनी आदत बदल ….
Blackman :- चलो ,, सुना है , तु chess का पक्का खिलाड़ी है , तो चल घोड़े की चाल, तुझसे करीब 15kilometer की दुरी पर हूं . अब आठों में से कोई भी दिशा हो सकती है .. और तुम्हें तो अच्छी तरह से पता है , घोड़े की चाल ...
और हां … थोड़ा जल्दी आना वो क्या है ना .. यहां पर कोई बहुत भूखा है … कहकर फोन काट दिया ।
रोहन , रिया और सावन तीनों मिलकर सभी जगह check करते है , की वो कहां पर हो सकता है ।
रोहन :- map में देखते हुए , ये इलाका तो ज्यादातर लोगों से भरा हुआ होता है, वो यहां पर नहीं हो सकता …
सावन :- इस तरफ भी ऐसी कोई जगह नहीं दिखाई दे रही जहां पर वो हो सकता है …?
रिया :- आखिर ये घोड़े की चाल …. क्या हो सकता है …?
रोहन रिया की यह बात सुनकर चमक जाता है । और कुछ गंभीर विचार किया,
रोहन :- वो हरबार बात को दिखाता मुश्किल है , पर होता आसान है। ,
सावन :- like Password …
ROHAN :- u r right dude …
तभी रोहन के दिमाग में कुछ आया ..
उन्होंने अब उस जगह का पता कर लिया था ।रोहन ने उस तरफ जाने की अपनी speed बढा दी ।
वो एक पुराने stadium में आता है जो , horse racing game के करीब था ।
वहां पर देखता है , आरव दूर खड़ा था । उसके हाथ और मुंह पर पट्टी बंधी हुई थी।
आरव बस इशारा करके रोहन को उसके पास जाने से रोकता है , पर रोहन उसकी बात नहीं समझते हुए उसके सामने चला जाता है।
तभी रोहन कुछ अजीब आवाजें सुनकर अपनी दाईं ओर देखता है । तभी उस तरफ से एक tiger रोहन के ऊपर attack कर देता है।
उन दोनों के बीच कुछ समय लड़ाई होती रही ।
तभी Blackman आरव को लेकर ऊपर चला जाता है ।
Blackman :- let’s see which tiger will live ….!
आरव मानो कुछ बोलना चाहता है , तो Blackman उसके मुंह से पट्टी हटा लेता है ।
आरव :- uncle यहां पर आपने गलती कर दी ,,,, दोनों tiger है , I mean brothers …
Blackman अब अपनी गन से निशाना लगाता है , और गोली छोड़ता है । आरव चिल्लाता है – save tiger … रोहन का ध्यान उस तरफ जाता है ,वो गोली tiger को लगने वाली थी , पर रोहन उसको बचा लेता है ,
फिर भी वो tiger रोहन के ऊपर attack करके रोहन को गिरा देता है , और अचानक ही मानो रोहन का शुक्रिया कर रहा हो वैसे रोहन के सिर के साथ अपना सिर लगता है। ।
ये देखकर Blackman थोड़ा डर जाता है । रोहन अब गुस्सा होकर उसके सामने जा रहा था , क्योंकि आरव उनके पास ऊपर था ।
आरव रोहन को उसके सामने आता देखकर आरव Blackman के हाथ को काट लेता है , और रोहन की तरफ दौड़ कर जा रहा था ,
Blackman अपनी गन से आरव पर गोली चलाता है ।रोहन के मुंह से चीख निकल गई ।….
तभी animal – 🐅 tiger दौड़कर Blackman की तरफ जाता है और उसे चीरकर रख देता है ।
दो साल बाद ………
एक school में exam चल रही थी ।
Teacher पुछते है – कितना time लगेगा …..?
एक बच्चा अपनी finger raise करके कहता है -- 10 minutes ma'am और यह बोलने वाला आरव होता है ।
School से बाहर निकलते समय रोहन आरव को लेने आया हुआ था ।
आरव :- मम्मी कहां है ..?
रोहन :- Hospital में … वो दोनों गाड़ी में बैठते है ।
रोहन :- तुम्हारे लिए surprise है ,
आरव :- बताओं ना … “ T D “ ( वो रोहन को tiger dad कहता है )
रोहन :- तुम्हें कुछ दिखाना है ।
आरव :- अगर दिखाना है तो बता तो सकते हो ना …!
रोहन :- बहुत बदमाश हो गए हो ..! मेरे champion ..
तुम्हारी छोटी बहन से मिलवाना है …
आरव :- wow….. I’m so exited “ T D “
वो लोग Hospital में जाते है , वहां पर रिया बेड पर लेटी हुई थी ।
उसके पास खेल रही अपनी बेटी को सावन आरव को दिखाता है , तभी inspector jay आता है ।
हां … हां .. वही जय जो हर वक़्त रोहन के साथ रहा था ,
उस दिन जब रोहन जय के घर पहुंचा था , तब वो देखता है, जय बुरी हालत में था । रोहन उसे अस्पताल ले जाता है ।
और वो ठीक हो जाता है ।
जय ने ही तो , रोहन को Blackman के बारे में बताया था , और जय ने ही तो उस दिन आरव को गोली लगने से बचाया था।
आरव :- जय अंकल … देखो ना … कितनी प्यारी सी परी है..
जय :- बिल्कुल आप जैसी …
जय थोड़ा उदास हो गया .. क्योंकि उसने अपनी family को तो उस दिन ही को दिया था ।
रोहन :- --जय के कंधे पर हाथ रख कर -- don’t be sad
Inspector jay :- शपथ लेते वक्त ये कहा पता होता है कि – सिर पर कफ़न सिर्फ हमारे नहीं पर हमारे साथ हमारी पुरी family पर रहता है । फिर स्वस्थ होकर कहता है – मैं ठीक हूं सर ..… now I have a new Happy family …. And a charming kids.. …कयू आरव …!
जय फिर से जिंदा होने वाला वजीर बना ।

सभी खुश होकर सावन – रिया की बच्ची के साथ खेलते है।।
THE END

Use smartphones in smart way
I hope you all enjoyed well my writings
Thanks for giving your valuable time in reading .......😇🙂