Tere Bina Adhure Hai Hum books and stories free download online pdf in Hindi

तेरे बिना अधुरे है हम

तेरे बिना अधुरे है हम

" अरे सौर्य क्या हुआ ऐसे मुह लटकाये कैसे बैठे हो क्या हुआ बताओ तो "

" ज़िन्दगी मे गम बहुत है फिर भी तुम ऐसे कैसे हस के जी लेते हो यार जारा ये नुश्का हमे भी तो बताओ हम भी इसका इस्तेमाल करना चाहते है क्यू की हमारी जिन्दगी भी गमो से भर गए है कुच सुझ नही रहा है "

" मेरे दोस्त इसका कोई नुस्का कोई इलाज़ नही है बस सहने की हिम्मत होनी चाहिये लोग तो परेशान करेगी पर परेशानी से लड़ने की हिम्मत होनी चाहिये "

" वैसे हम है आशीष वैसे तुम्हारी समश्या क्या है बताओ तो सही "

" तो सुनो एक दिन मे और मेरी गर्लफ्रेंड श्रुति बाइक पे जा रहे थे कही घूमने उतने एक ट्रक आया बहुत स्पीड से हम जान से जाने वाले थे पर खैर की बच गये "

" अच्छा फिर "

" फिर आगे ना वहा से हम सिधे घर चले गये और फिर किसीको कुच भी नही बताया और फिर वोह ऐक्सीडेंट का किस्सा वही दफन कर दिया पर आज तुम्हे बता रहा हू "

" चलो ठीक है तुम लोगो की जान बच गये वही बहुत है "

" नही रे पग्ले जान तो उसकी बच जानी चाहिये थी पर भगावन को ये मंजूर नही था शायद जो मेरी ज़िन्दगी को ही चीन लिया "

" वॉट येह क्या केह रहे हो ऐसा क्या हुआ उस वक़्त "

" दरसल श्रुति ने बोला था की उस दिन ना ऐक्सीडेंट होने वाला था सो आज थोडा वॉक कर लेते है वेसे भी हमे नजिक के होटल मे ही जाना है "

" ओके चलो ठीक है "

" अच्छा सौर्य सुनो तो अब कुच ऑर्डर करदो आप ठीक है "

" हा वेटर दो कॉफ़ी प्लीज "

" जी सर "

" अच्छा सौर्य कही उस वेटर ने तो कुच ऐसा नही उसने कुच नही किया तुम आगे सुनो "

" येलिजिये सर आपकी दो कॉफ़ी "

" थैंक यू "

" भाई भाई देख देख लड्की "

" हा चलो इसको उठालो अब "

" हेय हेल्लो बेबी हाउ आर यू "

" दूर रहो हमसे और कौन हो तुम लोग "

" अबे हाथ हटा "

" क्या बोला बे फिर्से बोलो तो "

" हाथ हटा "

" जा नही हटा रहा क्या कर लेगा "

" अबे तेरी तो..."

" भाई इसने एक थप्पड़ मे गाल सूजा दिया भाई का "

" तुने मेरे लोगो के पे हाथ उठाया सुनो रे इसको भी ले चलो अपने अड्डे पर वहा सारी हीरो गिरि निकाल देंगे "

" अभी भी बोल रहा हू लड्की को छोड दो वर्ना अच्छा नही होगा तुम सबके लिये बता रहा हू अभी से "

" हाहाहा चल देख लेंगे वहा तुमको क्या करेगा तू "

" गाडी निकाल भाई "

" कोई स्मार्ट गिरि मत करना तुम दोनो वर्ना जान से जाओगे ओके "

" पर सौर्य जब तुम लोग फाश गये थे तो पुलिस को फोन कर देना चाहिये था ना "

" केसे करता यार वोह मे उन लोगो को मारने पिटने लग गया ना और सबने मिलकर मेरे हाथ बान्ध दिये तुम आगे सुनो "

" हा सुनाओ "

" सौर्य मेरे हाथ खोलो "

" ओके रुको "

" अरे येह क्या हो रहा है श्रुति ध्यान से गिर जाओगे मेरा हाथ पकडो जल्दी "

" सौर्य प्लीज हैल्प मी मुझे बहुत दर लग रहा है प्लीज बचाओ मुझे वरना मे गिर जाऊंगी निचे "

" तुम हाथ तो पकडो जल्दी से अरे सुनो प्लेज हैल्प करदो हल्लौ गाइज़ अरे ये गुंडे लोग तो सुन भी नही रहे है "

" सौर्य....."

सम टाईम लेटर...

" अबे सालो गाडी रोको श्रुति...."

" भाई भाई गाडी रोको डिकी मे से लड्की गाडी से निचे गिर गये "

" अबे सालो तुम लोग एक लड्की को नही देख सकते "

" श्रुति श्रुति... हटो हटो साइड हटो ओह गोद येह क्या हो गया श्रुति आंखे खोलो प्लीज "

" अबे भागो यहा से वरना जेल मे सकी पिच नी पड़ेगी हम सबको "

" अबे रुको सालो कहा जा रहे हो आज तुम्हे जिन्दा नही छोडूंगा "

" अरे बेटा इसे हॉस्पिटल ले जाओ कितना खून बेह गया है "

" पर आंटी जी येह मर चुकी है "

" क्या बोला दिमाग खराब हो चुका है तुम लोगोका आंटी जी प्लीज डॉक्टर को फ़ोन करो इमरजेंसी मे "

" रुको बेटा हमे देखने दो तो "

" हा प्लीज देखोना आंटी "

" सॉरी बेता ये अब नही रही "

" अरे ये भिड हटाओ यहा से और हमे देखने दो तो "

" वैट नर्स वहा से पैन मेड़ीचीन लाओ तो "

" ये लो सर "

" पानी लाओ "

" ये लो "

"अब इनका मुह खोलो तो आप "

" 2 मिनट रुकिये अब "

" डॉक्टर होश आया श्रुति तुम ठीक हो जाओगी श्रुति तुम्हे कुच नही होगा "

" सौर्य सौर्य...सौर्य... ओवरड "

" श्रुति डॉक्टर "

" मिस्टर सौर्य हिज नो मोर इ एएम सॉरी "

" श्रुति तुम ऐसे नही जा सकती हमे छोड कर डॉक्टर डॉक्टर प्लीज कुच करोना "

" सॉरी बेटा अब कुच नाही हो सकता "

सम टाईम लेटर...

" पर सौर्य तुमने वोह वोह ही क्यू छोडा ना तुम हाथ छोड़ते ना ये सब होता "

" वोह कहते है ना की अगर दो लोग प्यार करने वाले हो तो उस्मे दुश्मन बहुत सारे बढ जाते है पर यहा तो खदाने ही मेरी जिन्दगी को चीन लिया "

" तुम्हारी दुवेदा वाकेई दुख भरी है पर कोई बात नही भाई अब ये भुला कर आगे बढो आप "

" तुम्हे अब अपनी फैमिली के बारे मे भी सोचना पडेगा ना भाई "

" हा वोह तो है पर इस हाद्साह को कभी भूल नही पायेंगे हम "

" ओके भाई अब चलते है फिर मिलेंगे ओके "

" जी जरुर