Darna Padega books and stories free download online pdf in Hindi

डरना पडेगा

डरना पडेगा

" नही नही ये था क्यानमश्कार दोस्तो तो हम लेके आये हे एक नई कहानी पर इस कहानी मे डरावना रहश्य होगा बहुत सारे ऐसे मोमेंट होंगे जिसमे शॉक होने वाली बात भी होगी "

अब आगे...

"एक दिन रवि को एक आदमी जाते हुए दिखा रवि को लगा की इस भाई से पूछते हे यह राश्ता किधर जाता हे, अरे भैया जी सुन्ते हो यह राश्ता किधर जाता हे"

"हा भाई ये राश्ता एक टूटी फूटी हवेली की और जाता हे पर इस राश्ते से तुम कहा और क्यू जा रहे हो, सुनो तुम्हारी भलाय इसमे हे की तुम यह से वापस चले जाओ अर्थाथ दुसरे राश्ते से जाओ क्यू की वहा आत्माए की कोई ऐसी खली जगह नही हे जहा अत्त्मा नही रहती हे हम तुम्हे सच बोल रहे हे तुम वहा नाही जाओ तो अच्छा हे"

"पर अपको केसे पता की वहा येह सब होता हे"

"अरे हम यही पे ही पैदा हुए हे हमारे दादा दादी हमारा परिवार यही पे रेहता हे पर वोह अत्त्माए यहा नही आती क्यू की यहा से कुच किलोमीटरस आगे एक रेखा लगाय हुए है उस हवेली के सारों और से सब बंधा हुआ है अगर वहा कोई जाता भी है तो वोह आत्माए उठ जाती हे वोह इतनी शक्तिशाली हे की वोह उस सुरक्षित रेखा के इस पर भी किसी भी इन्सान को नुक्सान कर सकती हे"

"अच्छा ऐसी बात हे तो चलो आज हम भी देखते हे वहा आखिर हे क्या, एक मिनट मे अपने दोस्तो को बुला लेता हू कॉल करके फिर साथ मे जायेंगे सब"

"पागल मत बनो तुम और तुम्हारे सारे दोस्त मारे जायेंगे कृपया कर्के यहा से चले जाओ तुम सबके लिये बहुत अच्छा होगा"

"अरे भैया कुच नई होगा डोंट वरि हम वहा पता लगा कर आते हे"

"ठीक हे जाओ मरो सबके सब हमारि बात नही मान रहे हो ना जाओ तुम्हारे बेक़शूर दोस्त भी मारे जायेंगे जाओ जाओ हमने तुम्हे इतना सारा बताया फिर भी तुम नही मान रहे हो"

"अरे भैया रिलैक्स कुच नही होगा ओके रुको हम कॉल लगाते हे"

"अरे अभी किसका कॉल हे, ओह रवि हा रवि बोलो केसे हो और कहा हो यार मेने तुम्हे कहा कहा नही धुन्ड़ा और फ़ोन भी नेटवर्क बिज़ी बता रहा था"

"अरे भावेश सुनोना यहा से राश्ता किसी टूटी हवेली की और जाता हे और यहा के जो भैया हे यहा पे रहने वाले वोह भी उस हवेली के बारे मे बता रहे थे की वहा आत्माए रहती हे और वहा कुच किलोमिटरस आगे एक रेखा पार कर्लि तो वहा से ही उन सब आत्माओ के कार्वे दिखना शुरु हो जाते हे तुम एक बार यहा तो आओ"

"अरे भाई मुझे तो भूतो से दर लगता हे यार मुझे क्यू वहा बुला रहा है"

"अरे डोंट वरि मे हू ना तुम दरो मत ओके आजाओ"

"ओके आता हू वेट"

"और हा उन दो कमीनो को भी लेते आना साथ मे जायेंगे दरसल मेरे बुआ के घर जाना हे तो मेने यहा के एक भैया से पुछा तो येह सब भुत प्रेत के बारे मे बताने लगे"

"ओके भाई आते है"

Some time latter in...

" भाई हम अंदर तो आगये पर अब बहार कैसे निकलेंगे भाई मुझे बहुत दर लग रहा है प्लीज हेप्ल मी "

" अरे चुप कर कुच नही होगा और ये क्या डर रहा है तू भी ना हद है अब चल मेरे साथ पीछे-पीछे "

" भाई भाई कितनी भयानके आवाज आ रही है यार प्लीज यहा से चल "

" अरे वॉट द हेल वो दुसरा जो हमारे साथ आया था वोह कहा गया "

" इ एएम श्योर वोह चुड़ैल उसको ले गये "

" क्या तू भी ना कुच भी बोलता है यही कही होगा मिल जायेगा "

" भाई अभी भी बोल रहा हू चाल वर्ना हम मरने वाले है "

" अरे कुच नही होगा तू एक मिनट चुप रहेगा प्लीज "
" भाई भाई "

" तू इतना हाफ क्यू रहा है और बता भी कुच क्या हुआ है "

" भाई पीछे भुत है "

" क्या कुच भी कुच नही है यहा यहा सिर्फ खली पुरानी चीजे पडी है देखो तो "

" भाई भाई नो हेय दूर रहो मेरे भाई से दुर रहो उसे चुना मत "

" आह भाई.... "

" भाई... "

" चले जाओ यहा से वरना तुम्हे भी मार देंगे हिहिही तुम्हारे दो मित्रो को मेने मार दिया है अब तुम दोनो बचे हौ सिर्फ "

" पर हमने तुम्हरा क्या बिगाडा है "

" तुमने नही तुम्हारे दोस्त ने बिगाडा है जो अभी मेने उसको खतम कर दिया है तुम जा सकते हौ चुप चाप अगर तुम्हे अपनी जान प्यारी है तो "

" हा हम जा रहे है प्लीज हमे कुच मत करो "

" भाई भाग यहा से वरना मारे जायेंगे चाल भाग "

" पर हुआ क्या है और वोह दोनो कहा है "

" वोह दोनो मारे गये "

" वॉट क्या बक्क रहे हौ उसकी तो मे "

" अरे भाई भाई प्लीज रुक जा प्लीज "

" अरे उसने मेरे यारों की जान ली है अब खैर नही "

" अबे रूक बोला ना कही नही जाओगे यार उन्होने उस लड्की का खून किया है इस लिये उनकी जान ली है यार मे भी नही बचा पाया प्लीज समझो "

" ओके रिलैक्स चलो तो घर पर घर जाकर क्या कहेंगे घर वालो को वोह तो मार डालेंगे यार "

" चलो अब इनकी लासे तो लेजानी पड़ेगी "

" हा चलो "

" यार ये ठीक नही हुआ घर वाले हमे मार डालेंगे ऐसे तो कसम से बोल रहे है हम । पर हमे भी कितना मना किया इन लोगो को पर ये माने नही तो कर भी क्या सकते है अब चलो इसको लेजाना तो पडेगा और तुम रोना बंद करो घर जाके जितना रोना है रो लेना वैसे भी ये अब जा चुके है जो दुबारा आने वले नही है सो अब रोने से अच्छा है इन दोनो की खुशी खुशी बिदाय करने की तयारि करे ठीक है "

" पर भाई घर वालों को क्या मुह दिखाएँगे यार "

" रिलैक्स सब सच सच बता देंगे "

" भाई मुझ से ना हो पायेगा आप संभाल लेना "

" ठीक है चल "