Raat - 2 books and stories free download online pdf in Hindi

रात - 2

भाग :~ 2

प्रोफेसर शिव क्लास से बाहर चले गए। सभी स्टूडेंट्स भी क्लास से बाहर जाने लगे। रवि अपने दोस्त भाविन, विशाल और ध्रुव से बात कर रहा था, स्नेहा और उसकी सहेलियों अवनी, रिया और भक्ति के साथ रवि के पास गए। सभी एक-दूसरे को हाय-हेल्लो करते हैं। भाविन ने कहा, "क्यों न हम प्रोजेक्ट बनाने के लिए अपना गृप बनाएं। ताकि हम प्रोजेक्ट बनाने में एक-दूसरे की मदद कर सकें।" अवनी ने कहा, "हां, यह सही है। एक-दूसरे के साथ मस्ती होगी और प्रोजेक्ट भी बनेगा।" स्नेहा ने तुरंत कहा, "हाँ, हाँ, तुम दोनों एक-दूसरे के साथ रहने के बहाने ही ढूंढते हो।" अवनी कहती है, "नहीं, ऐसी कोई बात नहीं है।" रिया कहती है, "रहेने दो अवनी! पकड़े जाने के बाद हर कोई ऐसे ही कहता है।" इतना कहने के बाद वह हंसने लगी। तब भक्ति बोली, "मैडम! आप किसको कह रहीं हैं? हम आपको भी जानते हैं। ध्रुव को अपनी मम्मी से मिलने के लिए ले जाया गया था। मम्मी इम्प्रैस हुई या नहीं?" जैसे ही विशाल ने यह सुना, उसने कहा, "ध्रुव, ये सब क्या चल रहा है? तुम रिया की मम्मी से मिलने गए थे और तुमने हमें बताया भी नहीं। देखली तुम्हारी दोस्ती !" तब ध्रुव ने कहा, "मैं सिर्फ उसकी मम्मी को मिलने गया था, शादी करने नहीं जो पूरी बारात लेकर जाऊ। चिंता मत करो, अगर रिया की माँ मेरे साथ रिया की शादी करने के लिए तैयार हो गए, तो मैं आप सभी को आमंत्रित करूंगा।" रिया शर्माते हुए कहती है,"मम्मी मान जाएंगी, लेकिन पापा को कौन मनाएगा? मेरे पापा मेरे लिए बहुत पझेसीव है, वो किसी भी तरह से समझौता नहीं करेंगे।" धृव ने कहा, "तो मैं कोई कम नहीं हूँ, मैं तुमसे ही शादी करूंगा।" विशाल ने कहा, "क्या होगा अगर रिया के माता-पिता नहीं मानेेे तो?" ध्रुव ने कहा, " अगर वो नहीं माने तो दुनिया छोटी नहीं है मैं किसी ओर से शादी करूंगा।" यह सुनकर सभी लोग हँसे। लेकिन रिया दुखी हो गई। ध्रुव ने कहा," अरे! मै मज़ाक कर रहा हूँ ।" रवि ने कहा,"अब आप सभी इन दोनों की यहाँ शादी करदे इस से पहले मेइन पोइंट पर आते हैं। प्रोजेक्ट बनाने के लिए हम टीमवर्क करेंगे। "सभी ने कहा, 'हाँ।'"

श्रद्धा और साक्षी क्लास के बाहर एक-दूसरे से बात कर रहे थे। श्रद्धा कहती हैं, "हमें इस प्रोजेक्ट को बनाने में बहुत मज़ा आएगा। तीन महीने तक बाहर रहना, नई चीज़ें सीखना और समझना। नए अनुभव होंगे। I'm very excited।" साक्षी ने कहा, "हां, यह मजेदार होगा, क्योंकि मैं तीन महीने तक शिव सर के साथ रहूंगी। मतलब कि मैं उसे पूरे दिन देख सकूंगी। Yaar! I love him।" श्रद्धा बोली, "साक्षी ये नहीं हो सकता है। वो हमारे सर है।" साक्षी ने कहा, "तो क्या हुआ? मुझे तो वो पसंद है।" श्रद्धा बोली, "हे भगवान! इस लड़की को सद्बुद्धि दो।" फिर दोनों कॉलेज से घर जाने लगे।

अगले दिन स्नेहा क्लास में आ रही थी और वह रोहन से टकरा गई। स्नेहा कहती है, "Sorry!" रोहन ने कहा, "It's ok, यह अवसर बार बार कहां आता है?" स्नेहा कहती है, "Sorry! तुम क्या कहेना चाहते हो मुझे कुछ समझ नहीं आया।" "कुछ नहीं," रोहन ने कहा। इतना कह कर रोहन अपनी जगह पर चला गया।

सब क्लास में बातें कर रहे थे, तब प्रोफेसर शिव क्लास में आए। उन्होंने कहा, "हम प्रोजेक्ट बनाने के लिए 28 मार्च को सुबह 10 बजे निकलेगें। तो तैयारी शुरू कर देना। आपके साथ टीचिंग स्टाफ में आपके साथ में और आईशा मेडम आएंगी। किसी को कोई सवाल है?" सभी एक साथ बोले, "No Sir"।

#रात
#horror #romance #travel