Tere Ishq me - 7 books and stories free download online pdf in Hindi

तेरे इश्क में - 7

शाम का वक्त

सात बज गए थे, मयंक ओर मन पीछले आधे घंटे से वो तीनो लडकीओ का इन्तज़ार कर रहे थे पर रुम से आवाज आती सिर्फ पांच मिनट। अब मन का माथा ठनका ओर उस ने जोर से दरवाज़ा पीटते हुए कहा। एक मिनट के अंदर तुम लोग बाहर नही आई तो हम तुम तीनो को छोड़कर चले जाएंगे।
काया ने दरवाज़ा खोल ते हुए कहा अरे नई बस हम आ ही रहे थे चलो। वो तीनो रूमसे बाहर निकलती है।
मयंक ने कहा तुम लोग चाहे जीतना भी मेकअप क्यु ना करलो बन्दरिया ही लगो गी।
ईस बात पर मन जोर जोर से हसने लगा।
निसी ने गुस्से मे दोनो को घुरा ओर मार ने गई तो श्री ने धीरे से कहा , अभी इतनी जल्दी कोई टैक्सी नही मीलेगी बाद मे दोनो से नीपट लेंगे पर अभी हमे देर हो रही है तो चलो । निसी ने उन दोनो को कहा बाद मे देखती हुं ।

वो लोग करीब साडे सात बजे तक रिˈसे᠎̮प्‌श्‌न्‌‍ˈवे़᠎̮न्‌यू पहुंच गए। पुरे होटल को दुल्हन की तरह सजाया गया था। सारे रिलेटीव ओर अन्य मेहमान भी आ गए थे। सब लोग स्टेज पर जाकर ˈन्‍यूलि‍ˈमैरिड्‌ कपल को बधाई ओर गिफ्ट दे रहे थे। उन्हो ने गाडी पार्क की फिर जीया और अनूज को बधाई देने चले गए।
जीया ओर अनूज साथ- मे अब आ रहे हो केसे दोस्त हो ? ˈकबसे फंक्शन शुरू हो गया है ।
सोरी सोरी सारी चल अपना मूड ठीक कर बाद मे डांट लेना कीसी ने फोटो खींच ली तो तेरी फोटो खराब आयेगी। फिर सब ने हसते हुए कहा अब हम
नीचे जाते हे , सब ने हग कीया ओर वो लोग नीचे चले गए। एक टेबल पर वो पांचो बेठ गए । जीया को खुश देख कर वो लोग भी बहुत खुश थे। ओर कोल्ड ड्रिंक पीते पीते बाते कर रहे थे ।
काया को कुछ याद आया वो श्री की ओर देख ते हुए बोली : आप मेडम प्रपोज कब करने वाली है। देख वो कब से तुजे ही घूरे जा रहा है । ओर मुजे इस मन के कटे हुए बाल चाहिए हमे बन्दरिया बोल रहा था।
श्री ने हसते हुए कहा तेरी ख्वाहिश जल्द पूरी होगी बस सब्र रखो।

उस ओर कब से दर्श श्री के आनेकी राह देख रहा था जेसे ही उसने श्री को देखा वो देख ते ही रह गया।
उस के दिए गए तोफे मे वो बहुत ही फब रही थी । आज उसकी आँखे कातिल लग रही थी ।
जो कीसी को भी घायल कर सकती थी । सारी का पल्लु उसने खूला रखा था गले मे चोकर नेकलेस पहना था और उसके काले ओर घने लंबे बाल खुले रखे थे। वो दूर से श्री को देख रहा था । उस ने अपने दोनो हाथ अपने दिल पर रखे ओर श्री को फ्लाइंग किस दी।
श्री ने अपने हाथो से उसे पकड लीया ओर स्माईल दी।
श्री ने देखा की पीहू दर्श के हाथो मे खूद का हाथ डालके उसे कही ले जा रही थी उसे बुरा लगा वो खड़ी हुई ओर देख ने लगी की वो क्या कर रही हे।
वो उनसे थोड़ी दूरी बनाके खडी रही। उसे लगा की यही शायद दर्श ओर पीहू की फैमली है पर क्या बात हो रही थी वो सुनाई नही दे रही थी । दर्श ने कुछ बहस की ओर वो वहा से चला गया। श्री दर्श के पास जाने ही वाली थी के पीहू आ गई।
पीहू हेल्लो श्री केसी हो।
मे ठीक हु तुम बताओ श्री ने कहा।
मुझे तुमको किसी से मीलवाना है ईतना कहकर श्री को उसी जगह वो ले गई जीस जगह थोड़ी देर पहले दर्श खडा था।
सतीश अंकल ये दर्श की बेस्ट फ्रेंड् है मुजसे भी ज्यादा करीब।
ओर श्री ये दर्श के पापा है।
श्री ने नमस्कार कीया उन्हे।
फिर पीहू ने कहा श्री अंकल चाहते है कि मेरी ओर दर्श की मंगनी की डेट ईसी जगह एनाउंस हो ।
पर दर्श नही मान रहा प्लीज तुम उसको मनाओ।
वो तुम्हारी कोई बात नही टालेगा । पीहू मन ही मन बहुत खुश हो रही थी की एक ही तीर से उसने श्री नाम का पत्ता काट दीया।
जब ये बात श्री ने सुनी तो उसका दिल जोरो से दुख ने लगा। अगर इस वक्त कोई प्यार से दो शब्द बोल देता तो शायद वो रो ही देती।
तभी सतीश जी ने कहा हा बेटा ईतना काम कर दे। पीहू ने कहा कल ही दर्श ने पीहू को प्रपोज कीया है, फीर पता नही क्यु मना कर रहा है ; ओर दर्श को मनाना मतलब लोहे के चने खाने जेसा है।
श्री ने खूद का संभाला ओर कहा ओके अंकल ओर वो वहा से निकल गई।
ओर पीहू के होठो पे कातिल हसी छा गई।
श्री दर्श के पास आई ओर उसकी आँखो मै देखते हुए
कहा क्या बात हे , मंगनी कर रहे हो बताया भी नही। अरे सगाई हो रही हे congratulation
दर्श ने श्री को आवाज देते हुए कहा एक बार मेरी बात तो सुनो ।
पर श्री वहा से निकल गई एक बार भी मूड कर नही देखा। दर्श का दिल जोरो से दर्द करने लगा।

श्री वहा से स्टेज पर आई और माइक हाथ मे लेते हुए कहा अˈटे᠎̮न्‌श्‌न्‌‍ˈए᠎̮व़्‌रिबॉडि , सब श्री की ओर देख ने लगे श्री ने कहा क्या मे आपका किंमती समय ले सकती हु सब ने हा कहा। मयंक मन काया निसी ओर जीया अनूज भी उसकी ओर देख ने लगे के ये क्या करने जा रही है।
श्री ने बोल ना शुरु कीया मेरा कोई परिवार नही है , आज से सोला साल पहले ही मैने मोम डेड को खो दिया था। इसके बाद होस्टल सिफ्ट होना पडा। पेसे बहुत थे पर अपना कहेने वाला कोई नही था । अपने दोस्तो पर इशारा करते हुए कहा फिर मेरी लाईफ मे ये पांचो आये ओर इतनी खुशी भरदी की कभी अपनो की याद आई ही नही। फिर थोडे समय बाद प्यार हुआ मेने प्रपोज भी कीया पर वो मेरा था नही तो एक्सेप्ट केसे करता वो इस लिए के उसने उस दीन से पहेले मुझे देखा ही नही था।
दर्श को लगा की ये अपना दर्द बया कर रही है। इस तरह से उसे देख दर्श कोई तकलीफ होने लगी।

तभी श्री ने अपनी बात कन्ˈटिन्‌यू करते कहा सालो बाद वो मुजे फिर मीला है। ओर पता चला की वो मुझसे खूद से भी ज्यादा प्यार कर ता है तो आप सब बताओ मे क्या करु?
स्टेज के सामने जो भी खडे थे वो लोग जोर जोर से चिल्लाते हुए कहेने लगे- हा बोल दो हा बोल दो ये मोका फिर नही मीलेगा। दर्श भी चौंक गया
ओर पीहू भी क्यु की उसके सारे किए कराये पानी फीरने वाला था।

श्री ने दर्श की ओर देख ते हुए कहा ओ दर्श बाबु हम कल भी तुम्हारे थे आज भी ओर सालो के बाद भी आपके ही रहेंगे। आपको क्या लगा मे कीसी तीसरे इन्सान की बातो मै आके आपको छोड़कर चली जाऊंगी क्या। ना ना थोडी ये कच्ची डोर है की टूट जायेगी।
आपने हमसे प्यार का इजहार अकेले मे कीया था हम सबके सामने कर रहे है ओर वो चिल्ला कर बोलती है I LOVE YOU
ओर वो दर्श के पास जाके घुंटनो पर बैठ जाती है ओर कहेती हे इ लव यु दर्श क्या आप मुझ से शादी करोगे विल यु मर्री मी।
दर्श कुछ भी नही बोल पाता बस वो श्री को खडी करता है ओर उसे कस के गले लगा लेता है ।
वहा खडे सब तालीया बजाने लगते है। उस ओर पीहू काटो तो खून भी ना नीकले वेसी हालत मे खडी थी। ओर उसके मोम डेड सतीश जी को कुछ भी नही केह पाये क्यु की उनकी बेटी ने झूठ बोला था। इस तरफ सतीश जी खुश थे वो इस लिए की उनका बेटा खुश था।
दर्श ने श्री को अपने मा पापा से मीलया श्री ने दोनो के पेर छू के आशिर्वाद लिए। सबसे ज्यादा जो खुश था वो थी
दर्श की मोम उन्हे अपने बेटे की पसंद पर नाज था। ओर फ़ाइनली उनका बेटा शादी जो कर रहा था।
फाइनली दोनो की महा शिवरात्रि के दिन शादी हुई ओर वो दोनो ना टूट ने वाले अटूट बंधन मे बंध कर एक हो गए। जो प्यार सालो पहेले बीछडा था आज भगवान शिव के आशिर्वाद से एक हो गए।।।


मेरे प्यारे पाठको
आपने अपना किंमती समय निकाल कर मेरी रचना को पढा इसके लिए दिल से धन्यवाद। ।मे कोई टीचर या लेखक नही हु । एक सिम्पल सी हाउस वाइफ हु । तो व्याकरण मे भूल हो सकती है इस लीये माफी चाहती हुं
लीखने का थोडा शोख है पहेले पन्नो पर उतारती थी अब यहाां मेरी रचना पढने के लिए फिर से बहुत बहुत धन्यवाद 🙏🙏❤🌹