Diwangi - 4 books and stories free download online pdf in Hindi

दीवानगी - भाग 4

आगे........


डिलक्स बार


ये काफी बड़ा और लगजूरियस बार था। जहां पर सभी अमीर लोग अपनी मस्ती के लिए आते थे। यहां सबको अपने लिए अलग से प्राईवेट एरिया भी मिलता था ताकि वो लोग अलग से अपने समूह में मस्ती कर सकें।

अराध्या को वहां कुछ भी अच्छा नहीं लग रहा था। वहां के बजते लाउड म्यूजिक से उसका सिर चकराने लगा था।


रोहन अपने दोस्तों के साथ प्राईवेट एरिया की तरफ जाता है। वहां जाकर वो लोग आपस में बातें करते हुए ड्रिंक करते हैं।

रोहन की कुछ दोस्त अराध्या से भी बातें करने लगते हैं। उसके लड़के दोस्त तो अराध्या को हवस भरी नजरों से ताड़ रहें होते हैं ।

रोहन के दोस्त उससे कहते हैं- क्या मस्त फिगर है ब्रो तेरी फियोन्से का........ एकदम कड़क।

रोहन घमंड से कहता है- रोहन जिदंल के पास हर चीज बेसट होती है।
रोहन बहुत खुश हो रहा होता है जबकि अराध्या ऐसी घटिया बातों से परेशान होने लगती है वो भरी आंखों से रोहन को देख रही होती हैं। उसने उसे एक चीज बना दिया था।



तभी रोहन का दोस्त रोकी कहता है- बस ये बाल क्यों आपके इस बदन पर लहरा रखें है आपने ,,,,,,,,,,,ये आपकी खूबसूरती को ढक रहें हैं और जाकर उसके चेहरे पर हाथ लगा कर उसके बालों को पीछे कर देता है।


अराध्या उसका हाथ झटक देती है।😞😞😞

रोकी- हे,,,,,,,,,,,,,,, क्या हुआ बेब्स,,,,,,,,,,,,😘😘😘

रोहन दांत भींच कर खीजते हुए- अराध्या ,,,,,,,,,, बिहेव ।😡😡🤨

रोकी - ,,,हे ,,,, रोहन रिलैक्स मैन,,,,,,,,,, होता है कभी कभी।

सोफी रोहन की दोस्त- ,,,,,सो आउट डेटेड यार,,,,,,,,, आजकल कौन इतने बड़े बाल रखता है।😏😏😏 वो पहले ही उसकी खूबसूरती से चिढी होती है।

रोहन को सोफी का ये कहना ओर भड़का देता है वो गुस्से भरी नजरों से अराध्या को घूर कर देखता है।😡😡



रोकी टेढ़ी स्माइल करतें हुए - तो क्या हुआ ,,,,,,,,, इन्हें बांध लोगी तो ओर भी ज्यादा होट लगोगी तुम स्वीटहार्ट 😍😍


वो उसके करीब होते हुए कहता है।



अराध्या पीछे हटकर कहती हैं- नहीं मैं ऐसे ही ठीक हूं ।वो उसकी बेशर्मी भरो नजरो से खुद को बचाने की नाकामयाब कोशिश करती है।😞

वो अपनी ड्रेस को नीचे खींचते हुए उससे नजरें फेर लेती है।



रोहन उसकी बात सुनकर झल्ला जाता है और फिर उसके पास आकर कहता है🤨🤨😡 - नो,,,,,,रोकी सही कह रहा है । इन्हें बांध लो । जल्दी करो।


अराध्या बेबसी से उसे देखती है। 😔😔लेकिन रोहन को उसकी कोई परवाह नहीं । वो उसे आंखें दिखाता है ।

अराध्या बेमन से अपने बालों का बन बना लेती है । बेशक वो बहुत खूबसूरत लगती है लेकिन ये बेशर्मी भरी खुबसूरती उसे पसंद नहीं थी।

रोहन के सभी दोस्त बस अराध्या को गंदी नजरों से देख रहें थे । और लड़कियां जो पहले ही उसकी खूबसूरती से जली हुई थी अब वो ओर ज्यादा चिढ जाती है क्योंकि सभी लड़कों का ध्यान बस सिर्फ अराध्या पर होता है।

फिर वो सभी बाहर डांस ज़ोन की तरफ जाते हैं और पीते हुए डांस करने लगते हैं।

वो सब डांस कम एक दूसरे लिपट ज्यादा रहें होते हैं । सभी लड़के- लड़कियां एक दूसरे से लिपटे हुए बस अश्लील हरकतें कर रहे होते हैं।एक दूसरे को किस करना तो उन सबके लिए आम बात थी।


जारी है..........