Diwangi - 5 books and stories free download online pdf in Hindi

दीवानगी - भाग 5

आगे...........


रोहन भी अराध्या को जबरदस्ती डांस करवाने के लिए लगभग खींचते हुए ले जाने लगता है लेकिन वो मना कर रही होती हैं ।
लेकिन रोहन को उसके हां ना से कोई फर्क नहीं पड़ता ।
वो फिर भी उसे कमर से पकड़ कर डांस करने लगता है। लेकिन अराध्या का कोई मूड नहीं होता वो बस उसे रोकने की कोशिश करतीं रहती है।

तभी सोफी आकर रोहन से डांस का बोलतीं है। रोहन उसे देखकर फौरन उसे पकड़ लेता है और वो अराध्या की तरफ कोई ध्यान नहीं देता। रोहन सोफी से बिल्कुल चिपक कर डांस कर रहा होता है।



अराध्या उसे ऐसे देखकर फ्लोर से नीचे जाने लगती है वो खुद भी रोहन से प्यार नहीं करती थी ये रिश्ता तो उसके पापा ने जोडा था जबरदस्ती जिसे वो बस ढो रहीं थीं।

वो जैसे ही नीचे जाने लगती है रोकी उसको कमर से पकड़ कर खींच लेता है और कहता है- हैव फन बेबी,,,,,,,,,,,,,, अरे आप वहां कहा जा रही है हमारे साथ भी थोड़ा इनजोए करिए।


वो गुस्से भरी आंखों से उसके हाथ हटाते हुए-नो थैंक्स,,,,,,
मुझे नहीं करना कुछ । लीव मी.....😡😡


रोकी उसे नहीं छोड़ता - ओह,,,,,,,कम आन बेब्स,,,,,,,,देखो रोहन भी इनजोए कर रहा है । तुम भी करो ।


अराध्या कसमसाते हुए रोहन की तरफ देखती है तो रोहन और सोफी एक दूसरे को किस कर रहे होते हैं ।


रोकी हंसते हुए उसके ओर करीब जाता है और कहता है तुम चाहो तो हम भी कर सकते हैं और उसे किस करने लगता है ।

अराध्या गुस्से में उसे धक्का दे देती है लेकिन वो फिर भी नहीं मानता और जबरदस्ती उसे किस करने की कोशिश करता है । अराध्या रोने लगती है और गुस्से में खुद को उससे छुड़ाने में वो रोकी को थप्पड़ मार देती है।


थप्पड़ पड़ते ही रोकी अपने आसपास नाच रहे दोस्तों पर गिरता है तो रोहन और बाकी सब उससे पूछते हैं क्या आप???

रोकी रोहन से- मैं बस तुम्हारी फियान्से के साथ डांस कर रहा था उसको इनजोए करवा रहा था ,,,,,,,,बट शी स्लैप मी मैन,,,,,,,🤨🤨🤨🤨


रोहन गुस्से से उसका हाथ पकड़ते हुए उसे खींच कर प्राइवेट एरिया में लेकर आता है । बाकी सब उसके साथ आते हैं। वो उस पर चीखते हुए - बददिमाग लड़की,,,,,,,,,, मैंने कहा था तुमसे की अपनी ये हरकतें मत करना । और उसे थप्पड़ मारने के लिए हाथ उठाता है ,,,,,,,,,😡😡😡😡



तभी बीच में ही रोकी उसका हाथ पकड़ लेता है और कहता है- हे,,,,,,,,,, क्या कर रहा है यार ???

रोहन- इसने जो गलती की है उसकी सजा तो मिलनी चाहिए ना???


रोकी- पर यार ,,,,,, इसने मुझ पर हाथ उठाया तो सजा देने का हक़ तो मेरा होना चाहिए ना?????🤨🤨😘😘



रोहन- यस ,,,,,, तुम सही कह रहे हो ,,,,, तुम ही इसे सजा दो ।


रोकी खुश होकर टेढ़ी स्माइल करतें हुए- इसको मुझे किस करना होगा।😛😛😛😛😛


अराध्या घबरा जाती है । और पीछे हटने लगती है उसकी आंखें रोने से लाल हो चुकी होती है।


रोहन- हम्मम,,,,,,,, ये सही रहेगा । चलो अराध्या ,,,,,,,,,किस हिम।


अराध्या उसे बेयकिनी से देखती है कि क्या ये वही इन्सान है जिससे उसकी शादी होने वाली है ,,,,,,,,,,जो खुद उसे किसी ओर को किस करने को कह रहा है।


अराध्या रोते हुए ना मे अपनी गर्दन हिलाती है और मुंह पर दोनों हाथ रख कर रोने लगती है।

रोहन गुस्से से- अब अपना ये रोने का नाटक बंद करो और जो कहा है वो करो।


रोकी- आराम से यार,,,,,,,,शायद वो शर्मा रही है। शायद अकेले में करेगी।
ऐसा करो तुम सब बाहर जाकर इनजोए करो । 😛😛😛


रोहन हंसते हुए- ओके ब्रो,,,,,,,,,,,, फिर सबके साथ बाहर चला जाता है।


अराध्या भी उसके पीछे जाने लगती है लेकिन रोकी उसका हाथ पकड लेता है।
इसे से थप्पड़ मारा था ना ,,,,,,,,ये कहकर उसका हाथ मरोड़ देता है ।


अराध्या के मुंह से 'आह' निकल जाती है ।वो रोते हुए बोलतीं- प्लीज़ ,,, मुझे माफ़ कर दो। मुझे जाने दो।


रोकी उसके करीब होते हुए - जाना चाहती हों ????


अराध्या उससे दूर हटते हुए - हां


रोकी उसका हाथ छोड़ कर- ओके जाओ।


अराध्या उसके हाथ छोड़ते ही अपना हाथ सहलाने लगती है और वहां से जाने लगती है ,,,,,,,, तभी रोकी उसके आगे आकर कहता है- जाना है ,,,,,,,,,,तो किस करो ,,,,,,, और फिर आराम जाओ


अराध्या- देखो बदतमीजी मत करो,,,,,,,,,, मुझे जाने दो ।


रोकी - ओहो बेब्स,,,,,,, इसमें क्या बदतमीजी?????
इसे इनजोए करना कहते हैं । और बस एक किस ही करना है तुम्हें,,,,,,,,,,,,,,,,,फिर गंदी हंसी हंसते हुए ,,,,, लेकिन मैं बुरा नहीं मानूंगा अगर तुम ओर भी कुछ,,,,,,,,,,,,,,,,,,,🤩🤩🤩🤩🤩



अराध्या सहम कर अपनी ड्रेस को मुठ्ठी में भींच लेती है और पीछे हटने लगती है ।
रोकी उसकी तरफ बढ़ता है और वो और भी दूर होती है।

वो रोहन को आवाज लगातीं है लेकिन रोहन तो बाहर मस्ती से नशें में चूर होता है।



रोकी- बेबी,,,,,,,,किसे बुला रही हो,,,,,,,रोहन ने खुद तुम्हें कहा है । और वैसे भी ये सब आम बात है ।अब रोहन को ही देख लो ,,,,,,,वो भी तो मेरी गर्लफ्रेंड के साथ मजे कर रहा है ।तो हम भी करते हैं ना ,,,,,,,


ये कहकर वो उसे पकड़ने की कोशिश करता है। लेकिन अराध्या भागने लगती है। उस एरिया में भी डीजे लाइट होती है । अंधेरे में वो यहां वहां हो रही होती हैं ।
फिर अचानक से वहां पड़ काउच से टकरा कर उस पर गिर जाती है।



रोकी- अरे ,,,,, अरे ,,,,देखा गिर गई ना ,,,,, मैंने कहा तो था ये सब मत करो।
और इतना क्या भाव का रहीं हों तुम । तुम्हारे जैसी पता नहीं कितनों को ठीक कर चूका हूं मैं। और वो एकदम से उसके पास आकर उसे दबोच लेता है ।


अराध्या चिल्लाने ही वाली होती है कि वो उसका मुंह पर हाथ रख कर बंद कर देता है।


और फिर कहता है - अगर तुम चुपचाप किस कर लेती तो ठीक था ,,,,,, लेकिन अब मेरा मूड खराब कर दिया तुमने तो इसे ठीक भी अब तुम ही करोगी।



वो उसपर झुकता ही है कि तभी अचानक से कोई आकर पीछे से उसकी गर्दन पकड़ कर ,,,,,, उसे झटके से उठाकर नीचे फेंक देता है।



जारी है.....