Pahli Jhalak - 4 books and stories free download online pdf in Hindi

पहली झलक:- आर्यन से मुलाकात - 4 - आपकी नजरों ने समझा

आगे की स्टोरी जानने के लिए पिछले पार्ट्स को भी पढ़े जो की प्रोफाइल में मिल जायेगी..................



पिछले भाग में आपने पढ़ा के कैसे आर्यन और उसके दोस्त उस कैफे में जाते है जहा पर सिया काम करती है अब आगे:-

सिया सभी बच्चों और अपने दोस्तों के साथ एक टेबल में बैठी हुई थी क्यूंकि उनकी जॉब ओवर हो चुका था।

सभी हसी मजाक करते हुए वहाँ पर बैठे हुए थे। उनसे कुछ दूरी पर आर्यन भी अपने दोस्तों के साथ बैठा हुआ था। इन सब के साथ अनुज का भाई शिवम भी इनके साथ था।

आर्यन को छोड़ के सब की नजर बगल वाले टेबल पर बैठे चारों लड़कियों (सुमन,पायल, अंजनी और सुरभि) पर थी।
जैसे की:- [ऋषि का सुमन पर, अनुज का अंजनी पर, शुभम का पायल और शिवम का सुरभि पर] ।

आर्यन देखता है की सभी लड़को का ध्यान दूसरी ओर है और उनकी नजरों का पीछा करते हुए उसकी नजर सामने के टेबल पर जाती है तो पहले अपने दोस्तों को देखता हैं फिर उन लड़कियों को और फिर हल्का सा हस्ते हुए दूसरी ओर देखने लग जाता है।

छुटकी जो की आर्यन की तरफ देख रही होती है वो उसकी स्माइल देख के आर्यन को इशारे से कहती है कि:- आपकी स्माइल बहुत ही प्यारी है।

आर्यन हल्के से हस्ते हुए छुटकी को थैंक यू कहता है और दोनो इशारों इशारों से ही बात करने लग जाते है।

सिया जो की थोड़े समय पहले वाशरूम फ्रेश होने गई होती है वो आती है उसको देखके अनुज के मुंह से अचानक से और थोड़ी तेज आवाज में निकल जाता है।

अनुज (थोड़ी तेज आवाज में) :- इसको भी अभी आना था। थोड़ा पहले नहीं आ सकती थी।

अनुज की बात को सुनके सबकी नजर अनुज पर ही रुक जाती है। सभी लड़के भी अपनी अपनी वालियों से नजर हटा कर अनुज को देखने लग जाते है।

यहां तक कि सभी लड़कियां और बच्चे भी अनुज को देख रहे होते है सबको अपनी तरफ देखता पा कर अनुज हल्की सी वीयर्ड वाली स्माइल देता है और अपना सर नीचे झुका कर खाना खाने लग जाता है।

सभी अपने अपने काम पर वापस लग जाते है पर एक की नजर अनुज से हट नहीं रही होती है (अंजनी की)।

अंजनी (अनुज को देखते हुए सुरभि से) :- देखना यार कितना क्यूट बंदा है वो।

सुरभि(उसी तरह शिवम को देखते हुए):- तू ना कुछ भी कह ले बट उसके बगल वाला तो उससे भी हॉट है यार।

(पायल और सुमन भी शुभम और ऋषि को देख के ऐसे ही कुछ सोच बोल रही होती है पर सिर्फ आपस में ही )

वही सिया बच्चों के साथ बिजी थी तो आर्यन मोबाइल में शिखा का मैसेज पड़ रहा होता है।

{शिखा:- आर्यन की बहन जो की दूसरी जगह पढ़ाई कर रही हैं}

सभी अपने आप में और एक दूसरे के साथ बिजी थे तभी वहा पर कुछ बदमाश और गुडे मवाली जैसे लड़के आते है।
और हल्ला मचाते हुए गाना गा रहे होते है।

उस जगह का मैनेजर उन सबको शांत रहने को बोलता हैं तो वो सब उसे डाट डपटकर वहा से भागा देते है।उनकी नजर उन लड़कियों पर पड़ती है तो वो उन सब पर भी कमेंट करने लग जाते है।

अब तो अपने शिवम भैया ठहरे जवान गर्म खून। उनके सामने अगर कोई उनकी हिरोइना पर कमेंट करे तो वो भला चुप कैसे बैठे।

पहुंच गए उनके पास उनको शांत करवाने।

आर्यन (शिवम को देखते हुए) :- ये नही सुधरने वाला इसको अपनी हीरोगिरी दिखानी है। पिटेगा ये तो पक्का पिटेगा।

उनमें से एक बंदा शिवम को धकियाते और गाली देते हुए पीछे धक्का देने लगता है पीछे टेबल पर गिरा देता है जिसकी वजह से शिवम को चोट लग जाती है।

शिवम की चोट देख के आर्यन का गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंच जाता है। और जो बंदा दोबारा शिवम को मारने आ रहा होता है उसे एक लात देता है जिसकी वजह से वो अपने बॉस के पास गिरता है। उसके बॉस को बहुत गुस्सा आता है और वो गुस्से में अपनी कुर्सी को एक लात मारता है जो की घिसटते हुए छुटकी की तरफ आ रही होती है।

डर कर छुटकी अपनी आंखें बंद कर लेती है और सिया से चिपक जाती है। आर्यन तुरंत हरकत में आता है और कुर्सी को कलात्मक तरीके से अपने उझलते हुए कुर्सी को अपने पैरों से रोकता है और उसकी तरफ ही उझाल देता है जो सीधे उसकी पीठ पर गिरता है। उनका बॉस सीधे टेबल पर.........

उनका बॉस(पाण्डे) उठता है और गुस्से से आर्यन की तरफ देख कर अपने गुंडों को इशारा करता है और सभी आर्यन की तरफ दौड़ पड़ते है।

आर्यन जिसकी आंखें बंद थी वो अचानक से अपनी आंखे खोलता है तो उसकी आंखे एकदम से लाल हो रखी होती है।

सिया जो की उसके बगल में खड़ी हुई होती है वो उसकी आंखें देखकर एकदम से डर जाती है और सभी बच्चों को ले के अपने दोस्तों के पास चली जाती है।

आर्यन भी उन गुंडों की तरफ दौड़ पड़ता है..........

बाकी का अगले भाग में...................


Thank you ❤️💞...............

[Note:- शिखा का परिचय नहीं हो पाया था स्टार्टिंग के पार्ट्स में उसके लिए सॉरी]