Pahli Jhalak - 5 books and stories free download online pdf in Hindi

पहली झलक:- आर्यन से मुलाकात - 5 - आपकी नजरों ने समझा

बाकी के पार्ट्स पढ़ने के लिए प्रोफाइल में जायें।)



तक आपने पढ़ा के कैसे उस जगह पर आर्यन की उन सबसे झगड़ा होने वाला होता हैं, अब आगे -



आर्यन उन सब गुंडों की तरफ गुस्से से दौड़ पड़ता है,

एक गुंडा जिसके हाथ में चाकू होता है वो उससे आर्यन पर हमला करता है पर आर्यन झुक कर उसके हमले से बचता है और उसके पीछे आ रहे दूसरे गुंडे की पेट पर अपनी लात से हमला कर देता है जिसकी वजह से वो गुंडा दर्द से कहराते हुए दूसरी तरफ गिर जाता है।

वही वो चाकू वाला बंदा फिर से दुबारा हमला करता है।इस बार आर्यन उसका हाथ पकड़ कर मोड़ देता है जिसकी वजह से उसके हाथ से चाकू गिर जाता है और आर्यन उस पर मुक्के से लगातार हमला करने लग जाता है।जिसकी वजह से ये भी दर्द से वही गिर जाता है।

इन दोनो की हालत देखकर बाकी के गुंडे और उसका लीडर थोड़ा डर जाते है और एक दूसरे की तरफ देखने लग जाते है।इन सब का बॉस(शक्ति) नफरत से आर्यन की तरफ देखते हुए।

शक्ति(थोड़े डर और गुस्से के भाव से)-तुने न बहुत बड़ी गलती कर दी हमसे पंगा लेकर। तू जानता नहीं हम कौन है?😠😨



आर्यन (बिना किसी भाव के)-मुझे ये जानने मे कोई दिलचस्पी नहीं की तू है कौन और वैसे भी तू इन दोनो की हालत देखकर ही जान गया होगा की तूने किस्से पंगा लिया है।

इस बार शक्ति कुछ नही बोलता बस गुस्से आर्यन को घूरने लगता है और अपने बाकी आदमियों को कुछ इशारा करता है। तभी उसके फोन में कुछ मैसेज आता है वो उसको देखकर अपने साथ खड़े अपने खास आदमी को कुछ कहता है और वहा से निकल जाता है। सिया भी इसी बीच मामले को गंभीर होता देख बच्चों और अपने दोस्तों को लेकर वहा से निकल जाती है।

शक्ति का वो खास आदमी अपने पंटरों के साथ तेजी से आर्यन की तरफ बढ़ने लगता है। मामले को आगे बढ़ता देख आर्यन के सभी दोस्त भी उसकी मदद के लिए उसके साथ आकर उन सबसे लड़ने लग जाते है। दोनों तरफ से बराबर की टक्कर देखने को मिल रही होती है।

______________________________________




कुछ घंटों बाद(आर्यन का घर)

सभी लड़के अपनी अपनी चोट लिए सोफे पर पड़े हुए रहते है।

शिखा सभी की तरफ देखकर हल्के हल्के मुस्कुरा रही होती है। शिखा की हसी सभी लड़कों को चुभ रही होती है क्योंकि इस टाइम सभी थोड़े घायल लग रहे होते है और शिखा की हसी देखकर उन्हें ऐसा ही लग रहा होता है की जैसे सभी कहीं से मार खाकर आए हुए हों।

आखिर कार शिवम झल्ला कर शिखा से कहता है कि.....



शिवम(शिखा से):-देख छोटी तू ना अपने ये दांतोंं से कोलगेट का प्रचार कर रही है ना अगर तू अगले 4 मिनट में चुप नहीं हुई ना तो बाई गॉड मैं न तेरे सारे के सारे दांत तोड़ देने है।फिर करते रहना अपना कोलगेट का प्रचार।

(शिखा को सभी प्यार से छोटी भी बुलाते थे)

शिखा (अपनी हसी को कंट्रोल करते हुए):- जब किसी की सामने उसके पांच जवान गबरू हैंडसम भाई ऐसे टूटे फूटे हालत में आयेंगे तो सामने वाला बंदा क्या करेगा हसेगा ही न, इतनी बॉडी क्या सिर्फ मार खाने के लिए ही बनाई है।

ऋषि :- हां तो क्या ये बॉडी लड़ने के लिए बनाई है।

शिखा(थोड़ा हस्ते हुए) :- बड़े आए बोलने वाले के बॉडी लड़ने के लिए थोड़े बनाई है। एक लड़की तक तो पटाने की हिम्मत नही और बड़े आए बॉडी बनाने वाले।

ऋषि , शिवम, अर्जुन और शुभम एक दूसरे से:- यार यह छोटकी तो विकेट पे विकेट लेती जा रही है।लगता है अब चुप रहने में ही भलाई है।

शिखा उन सब को देखते हुए आर्यन के पास जाती है जो की सर नीचे करके बैठा हुआ होता है। शिखा आर्यन के कंधे पर हाथ रखके अपने पापा की तरफ देखने को कहती है।

जो की उन सबको ही खामोशी से देख रहे होते है।

क्रमश:

Thank you ❤️❤️💞💞