Pyaar ka Zeher - 19 books and stories free download online pdf in Hindi

प्यार का ज़हर - 19

राहुल : हा बोलो इन लोगो ने क्या अरे य नहीं बोल रही तुम लोग तो बताओ हुआ क्या है. कसम ऊपरवाले की अगर तुम लोगो ने इसे कुछ किया होगा ना तुम लोगो की में ज़िन्दगी खराब कर दूंगा.

सारा : सा सा सा साहब वो ना कुछ गुंडे आए थे. और इन्हे परेशान करने लगे. और फिर बोटल की पाइप निकालदी फिर अच्छा हुआ कि हमने पुलिस को बुला लिया. और फिर हमने सब ठीक किया.

राहुल : लेकिन फोन पे तो आपने कुछ और ही बताया था ना.

हयाती : भैया कुछ गड़बड़ है. यह जगह ही सुरक्षित नहीं है. कीसीके लिए भी वहा देखो वो गुंडा चूपा हुआ है. उस पकड़ो वरना वो भाग जाएगा.

राहुल : ए रुक ए रुक कहा भाग कर जा रहा है. सिक्योरिटी पकड़ो उसे.

हयाती : भैया यहा पर आओ दिव्या भाभी कुछ बोल रही है.

राहुल : दिव्या क्या बोलो.

दिव्या : राहुल एक गोली दो राहुल एक गोली दो.

राहुल : गोली कैसी गोली दिव्या बताओ गोली क्यू चाहिए तुम्हे.

दिव्या : राहुल गोली चाहिए मुझे दर्द हो रहा है. पूरे शरीर में अब मुझे बर्दास नहीं हो रहा है.

राहुल : अरे खड़े खड़े सब देख क्या रहे हो. दर्द मिटाने वाली गोली दो मुझे जल्दी करो.

सारा : ये ये लीजिए साहब पैन किलर की गोली.

राहुल : दी दिव्या ये लो पैन कि गोली इसे तुम ठीक हो जाओगी ठीक है. आराम से आराम धीरे धीरे उठो ठीक है. कोई जल्दी नहीं करनी है.

राहुल : तुम सब मेरा मुंह क्या देख रहे हो. जाओ और पुलिस को बुलाओ ये आधे गुंडे तो रह गए है. क्या गुंडों को पकड़ा है. उन लोगो ने. और क्या पकड़वाया गुंडों को तुम लोगो ने फिर से फोन करो पुलिस को जाओ.

सारा : हा हा हा साहब अभी करते है.

राहुल : दिव्या तुमने इन पे क्यू इशारा किया बताओ तो दिव्या बताओ. अगर तुम नहीं बताओगे तो कुछ पता नहीं चलेगा. यहा कोन क्या है ठीक है इस लिए बताओ.

दिव्या : नहीं इन लोगो ने कुछ नहीं किया ये लोग मेरी पूरी देख भाल कर रहे थे. और कुछ पर पता नहीं वो गुंडे किस पेसंट को नुक़सान पहुंचाने आए थे. पर मुझ पर ये आजमा कर चले गए गलती से.

सारा : साहब आपने कुछ अनुमान किया दिव्या जी अब सही से बात कर रही वो. अब अपनी दिमागी हालत पे सही हो रही है.

हयाती : अरे हा भैया ये अब नॉर्मल बाते कर रही है. जैसे ही पैन किलर की गोली दी लेकिन पागल पन. और दर्द से इसका क्या लेना देना.

राहुल : अब में समझा ये क्यू हो रहा था. आखिर कार उपर वाले ने अपना करम दिखाया सही मतलब जो वो गुंडा जल्द बाज़ी ये दूसरे बोटल की नली निकाल कर ये जल्दी में दूसरी बोटल की नस की पाइप ये फिट करके गया दिव्या की नाश वाले हाथ में सो जो तुम लोगो को एक डॉक्टर को करना चाहिए वो काम एक आम गुंडा करके चला गया सीखो कुछ उस गुंडे से हद है मतलब.

आगे जान्ने के पढते रहे प्यार का ज़हर और जुडे रहे मेरे साथ