Pyaar ka Zeher - 43 books and stories free download online pdf in Hindi

प्यार का ज़हर - 43

रिहान : कार्तिक भाई कहा हो आप ज़रा यहा आओ तो. ये थोडी फाइल्स ढूंड ना है आ जाओ.

कार्तिक : हा भाई आया रुको थोडा. बोलो क्या हुआ कैसे बुलाया. और कौनसी फाइल्स ढूंड नी है.

रिहान : हा इस डब्बे मे देखो मिलेगी कोई फ़ाईल. और हमे ना सिर्फ जे. के. वाली फ़ाईल लेनी है. ठीक है.

कार्तिक : ठीक है. मे ढूंड ता हू. रुको वैसे कितनी होगी इसमे फ़ाईल्स.

रिहान : यही कुच 50-100 तक होगी. उसमे से 50 जे के की होगी. जोकि हमे जरुरत है. और 50 दुसरी है. जोकि हमे नही चाहिए.

कार्तिक : क्या? 100 फाइल्स है. इस डब्बे मे. हे भगवान कब तक ढूंड पाऊंगा. मे इसमे से.

रिहान : अरे बस इतने मे ही भगवान को याद कर लिया क्या बात है.

कार्तिक : नही नही ऐसी कोई बात नही मे करता हू. रुको.

रिहान : अरे नही होगा तो रेहने दो भाई कोई जबरदस्ती नही है. आपको करना हो तो करो वरना रेहने दो ठीक है.

विकी : अरे रिहान और कार्तिक चलो भाई आज उस एम. आर. चौकडी पे जाना है.

रिहान : हा ठीक है. चलो फिर.

कार्तिक : अरे भाई लेकिन ये काम का क्या करे.

《 कुच देर बाद... 》》》

सरस : राज भैया वैसे यह शहर कितना बडा है. है ना देखो तो यहा पे जो चिज चाहिए वो मिल जाती है.

राज : हा सरस बिल्कुल. ये शहर ना बिल्कुल अलग है.

सरस : भैया चलो वहा जाते है. मुझे कुच सामान भी खरीदना है.

राज : हा क्यू नही चलो. जो चाहिए वो लेले ना मना किसने किया है. वैसे तुम्हारी भाभी को ले आते ना तो वो भी अपने लिए कुच खरीद लेती.

सरस : कोई बात नही भैया आप एक तौफा ले के दे देना.

राज : हा ये सही रहेगा ठीक है. तो फिर मे यही करता हू.

सरस : भ*************.

राज : अरे सरस कहा गई. भैया अपने एक लड्की को जस्ट अभी मेरे साथ जो खडी थी.

व्यक्ति : जी नही हमने नही देखा.

राज : यार अब क्या करुँगा मे. मेरी जो भी शक्तिया थी भी वक़्त के साथ साथ चली गई है. और अब कोई जादू टोना तो मे कर नही सकता.

व्यक्ति : अरे भाई क्या अकेले बड़बड़ा रहे हो.

राज : जी कुच नही हम कही और पता लगवाते है.

व्यक्ति : अरे भैया आप को ना यहा पे संभाल कर चलना चाहिए था यहा तो हर एक दिन कुच ना कुच होता रेहता है.

राज : मुझे सरस को जल्दी ढूंड ना होगा.

कार्तिक : वैसे विकी तुम इस शहर की बात कर रहे थे ना.

विकी : हा बिल्कुल क्यू की यहा पे वो होता है. है जो नही होना चाहिए.

राज : अरे भैया भैया आप ने इस लड्की को देखा है. अभी मेरे साथ मे ही थी लेकिन कहा गई पता नही चल रहा है.

रिहान : मतलब विकी ने सही बोला था भाई यहा पे ना कुच ना कुच होता ही रहता है.

राज : भाई बताओ ना किसिने देखा क्या इस लड्की को.

आगे जान्ने के लिए पढते रहे प्यार का ज़हर और जुडे रहे मेरे साथ