Pyaar ka Zeher - 59 books and stories free download online pdf in Hindi

प्यार का ज़हर - 59

जिनू : चलो जहा जो करना था वो तो हो गया. अब भाई को ये खुश खबरी देंगे की काम हो गया है.

रवि : हा भाई चलो आखिर कार हमने बोम लगा कर सारा मैन टेन शहर मे तबाही मचादी है. अब देखते है. की वो लोग हमारे सहाब जालम सिंह को कैसे नही छोड़ते है.

जिनू : हा ये बात तो है. अगर अभी भी इनको समझ नही आता है. तो और तबाही मचेगी.

रवि : अगर इन लोगो ने आज भी भाई को नही छोडा तो फ़ीर जो बचा कुचा मैन टेन है. उसमे भी तबाही ला देंगे.

माईकल : इसकी जरुरत ही नही पडेगा भाई वहा देखो पुलिस आई है. अब इनको हमारी मांगे बताते है. चलो देखते है. क्या कहते है.

जिनू : हा रवि भाई आप पहले सूचना देदो की हमे क्या चाहिए.

रवि : ठीक है मे बताता हू. सुनो सुनो सारे पुलिस वालो को हमारी सूचना है. की कोई भी चालाकी ना करे अन्यथा हमने जहा भी बोम लगा कर रखे है. वो सब इस रिमोट से उडा देंगे. इस लिए हम जो चाहते है. वो चुप चाप हमारे हवाले कर दो.

《 मैन टेन शहर की पुलिस 》

पुलिस अर्जुन : हा हम ये स्वीकार करते है. आप लोगो को कोई तकलीफ नही होगी. आप लोग जो चाहते है. वही होगा लेकिन उसके पहले तुम लोग भी कुच नही करोगे ठीक है.

रवि : ठीक है हम कुच नही करेंगे. आप चुप चाप हमे हमारे भाई को हमारे हवाले कर दो.

जिनू : भाई धीरे धीरे जाना है. ठीक है कोई बेवकूफी नही करनी है. वरना हमारी एक गलती हमारे पे भारी पड सकती है.

माइकल : हा भाई इन पुलिस वालो पे हम एक जरा सा भी भरोसा नही कर सकते. इस लिए पहले भाई को बुलाओ पुलिस वालो को बोलो की पहले भाई को हमारे हवाले करे फ़ीर हम वो बोम वैरिंग से हटायेंगे वरना नही.

रवि : सुनो हम और भी कुछ कहना चाहते है. आप लोग हमे हमारे भाई को हमारे हवाले करते हो फ़ीर ये बोम की वैरिंग कटेंगे वरना नही. और उडा देंगे.

पुलिस अर्जुन : नही कोई कुच नही करेगा. हम तुम्हारे भाई को भेजते है. हवलदार पुनीत ज़रा जालम सिंह को लेकर आओ तो.

《 रितेश का अड्डा 》

देवेन्दर : अरे रिहान रितेश भाई यहा आओ तो ये टीवी मे क्या आ रहा है.

टीवी- रिपोर्टर सुन्दर : नमश्कार हाल ही मैन टेन शहर मे हुए बोम से तबाही. और इसके पीछे एक गेंग का हाथ है. और ये इस वजह से किया है. की इन गेंग वालो का एक बडा हैड मास्टर जेल के अंदर है. और बोल रहे है. की इस हैड मास्टर को छुड़ वाने के लिए कुछ भी कर सकते है. अब देखना ये है की हमारी मैन टेन की पुलिस क्या इस गेंग वालो के हवाले कर देगी या फ़ीर ये कोई चालाकी से इस गेंग को पकड लेगी. आगे जान्ने के लिए देखते रहिये रिपोर्टर सुन्दर के साथ. मिलते है एक छोटे से ब्रेअक के बाद.

रिहान : ओहो तो ये बात है.

रितेश : रिहान भाई हमे लगता है. की इस वक़्त हमे पुलिस वालो की मदद करनी चाहिए.

आगे जान्ने के लिए पढते रहे प्यार का ज़हर और जुडे रहे मेरे साथ