Khooni Friday - 1 books and stories free download online pdf in Hindi

Khooni Friday - 1 - छाया

Horror kahani in hindi, real ghost stories in hindi, ये मेरी एक रियल कहानी है जो की मैं लोगो के सामने आज रख रहा हु. मेरा नाम अनिल कुमार है और मैं लगभग 24 साल का हूँ , मैं हमेशा से ही भूतों में एक दृढ़ विश्वास रखता हूं, लेकिन कभी भी बुरी संस्थाओं में कभी विश्वास नहीं रखता था.



तो दोस्तों पहली बार मैंने एक छाया को देखा , मुझे लगा कि यह मेरी कल्पना है जो की सिर्फ मुझ पर तरकीबें लगा रही थी. यह बात 2009 के स्प्रिंग मौसम की थी. जब पहली बार मेरा सामना किसी भूत या आत्मा या प्रेत जो भी आप समझे से हुआ था.


मैं अपने ग्रेजुएट साइंस फिक्शन क्लास के लिए एक छोटी कहानी पर काम कर रहा था जब मुझे अचानक महसूस हुआ कि मेरे कमरे में कुछ बदल गया था. कुछ सही नहीं था. मैं कुछ भी समझ नहीं सका, इसलिए मैंने इसे एक काल्पनिक कल्पना के रूप में बंद कर दिया और अपने लेख के लिए में वापस चला गया.


थोड़ी देर बाद मुझे फिर से महसूस हुआ और मैं वापस आ गया , अब मैं पूरी तरह से भय से डर गया था, इसलिए मैंने अब अपने चारों ओर देखा, मैं अपने कमरे के चारों ओर देख रहा था और जब मैंने देखा. की एक कोने में यह एक काला था, मैंने इसे दूर जाने के लिए तुरंत चिल्लाया और यह कमरे में अन्य छायाओं में उतर गया ,यह छाया व्यक्तियों के साथ मेरा पहला मुकाबला था.


मेरी दूसरी मुलाकात लगभग तीन साल बाद हुई,

यह ग्रीष्म ऋतु में एक उज्ज्वल धूप का मौसम था,

मैं पंखे के साथ बिस्तर पर बैठा था, गर्मी को कम करने की कोशिश कर रहा था.

मैंने अपने दोस्त हेर्री को फोन करने का फैसला किया

क्योंकि मैं अब पूरी तरह से ऊब गया था और किसी से बात करना चाहता था.

हमारा वार्तालाप लंबे समय तक नहीं था

क्योंकि उसे अपने काम के लिए तैयार होकर बहार जाना था,

इसलिए मैं फिर से एकेला हो गया था,

कुछ भी करने के लिए मेरा मन नहीं था.


जब मैंने अपनी खिड़की के पास कुछ देखा तो मैं एक पुस्तक को लेने के लिए उठा था. मैंने सोचा था कि खिड़की को अवरुद्ध कर सकता है, लेकिन यह बात, ऐसा लग रहा था कि कहीं भी बाहर नहीं आया है. यह एक विशाल ब्लॉब की तरह था, जिसमें कोई भी हलचल नहीं थी. एक आँख झपकी की वो गायब हो गया था. अब डर के मरे मैं अपने कमरे से बहार चला गया था. अब मैं निश्चित रूप से कुछ समय के लिए वहाँ पर सोया नहीं था.



horror kahani in hindi, real ghost stories in hindi, इसलिए दोस्तों लोगो का कहना बिलकुल सही है की कभी भी आपको जब कोई अनजान सी चीज़ नज़र आये तो उसके पास नहीं जाना चाहिए. और बड़ो की बातो को हमेशा ही मन्ना चाहिए. चाहे वो किसी शैतान की, क्योकि कभी कभी अनसुनी बाते भी हमारे सामने आ जाती है. उसी रूप मैं जिस को हम सोचते है की , उसको कोई भी वजूद नहीं है. इसलिए हमेशा ही अपनी लाइफ मैं सावधानी बरते.



परछाई वाला भूत हिंदी कहानी :- horror kahani in hindi
जब उस परछाई वाले भूत की बात की जाती है. कोई भी यकीन नहीं करता है. क्योकि सिर्फ एक आदमी ने ही वह भूत देखा था. वह उसकी परछाई देख रहा था. वह नज़र तो नहीं आया था. मगर वह उस भूत की परछाई देखकर बहुत डर गया था. यह बात उस समय की है. जब वह शाम के समय में घर आ रहा था. उसे कोई पेड़ के पास नज़र आया था. वह उसे देख रहा था.


जब उस पेड़ के पास गया था. मगर उस जगह पर कोई नहीं था. लेकिन परछाई अभी भी उस जगह पर थी. जोकि सूरज की हल्की रौशनी में नज़र आ रही थी. वह उसके हाथ पैर देख रहा था. यह सब कुछ बहुत अलग था. यह कौन था. किसकी परछाई नज़र आ रही है. कोई नज़र क्यों नहीं आता है. जब वह परछाई मेरे हाथ को पकड़ती है. तो बहुत डर लगता है. क्योकि अब वह महसूस रही थी. उसके बाद रुकना ठीक नहीं था.



horror kahani in hindi, real ghost stories in hindi, जब वह आदमी अपने घर गया था. उसने सभी को देखा और उन्हें बताया था. उन्होंने यकीन नहीं किया था. लेकिन उस आदमी के साथ जो हुआ था. वह सब कुछ बता चूका था. मगर वह परछाई किसकी थी यह बात समझ नहीं आती है. लेकिन उस दिन के बाद उसे यह यकीन हो गया था. सच में परछाई वाले भूत भी होते है. जो लोग भूत की बात करते है. उन्हें महसूस करते है. उन्हें ही शायद वह नज़र आ सकते है.