Jinnatto ki Sachi Kahaniyan - 7 books and stories free download online pdf in Hindi

जिन्नातों की सच्ची कहानियाँ - भाग 7

अध्याय - 7
( खबीस का कहर, भाग १)
[Happy Diwali ❤️♥️]


लेखक - सोनू समाधिया 'रसिक' 🇮🇳




---: कहानी :---

ये कहानी है एक लड़की आलिया की, जिसकी एक ग़लती की वजह से, उसके जिस्म पर एक शैतानी जिन्न खबीस कब्जा कर लेता है।
खबीस आलिया को अपनी बीबी मान लेता है और जो भी उसके करीब आता है, खबीस उसको बेरहमी से कत्ल कर देता है।
आलिया की किस ग़लती की वजह से शैतानी जिन्न खबीस उसकी जिंदगी को जहन्नुम बना देता है, जानेंगे आगे कहानी में.......

आमिर अपने दोस्त लतीफ को एक दरगाह में फज्र की नवाज के लिए लाता है, लतीफ, अपने दोस्त आमिर से अपने शहर से मिलने आया करता था।

आमिर एक नेक दिल इंसान था, वो हमेशा किसी न किसी की सहायता करता रहता था। आमिर, लतीफ को जियारत करने को कहता है और खुद दरगाह में बैठे एक फकीर के पास, उसकी सहायता करने के लिए पहुंच जाता है।
आमिर, उस फकीर को अपने वॉलेट से पैसे निकाल कर देने लगा।

उसी वक़्त उसकी नजर, वहाँ दर्द से कराहती एक लड़की पर जाती है, जो लोहे की जंजीरों में बंधी हुई रो रही थी।

आमिर ने उस लड़की को गौर से देखा, तो उसे याद आया कि वह लड़की उसकी बैचमैट आलिया थी।
आमिर आलिया के पास जाकर उसे उसके नाम से पुकारता है तो आलिया भी उसे पहचान लेती है।

आमिर आलिया के बारे में उस दरगाह के इमाम से पूछता है, तो इमाम आमिर को बताते हैं कि आलिया पर खबीस का साया है और आलिया ने खुद कहा है कि उसे दरगाह में बेड़ियों से जकड़ कर रखा जाए।

जब आमिर इमाम से कहता है कि आलिया को इलाज की जरूरत है और वो उसे यहां से ले जाना चाहता है, तो इमाम आमिर को दरगाह के कामों में न पड़ने की नसीहत देते हैं और आमिर को वहाँ से चले जाने को कहते हैं।


उसी रात....

अंधेरे में आलिया को कोई उसकी ओर आता हुआ महसूस होता है, जिससे आलिया डर जाती है।
आलिया डर से रोने लगती है और खुद को बचाने के लिए छटपटाने लगती है।

तभी आलिया वहाँ से एक चीख के साथ गायब हो जाती है।

अगली सुबह आलिया, आमिर के घर होती है, आमिर की अम्मी एक डॉक्टर थी, तो वो आलिया का टेंपरेचर चेक करती हैं, जो पिछली रात से नॉर्मल था।


आमिर की अम्मी, आमिर को समझाती है कि आमिर एक अच्छा इंसान है और उसने जो किया वो अच्छा काम है, लेकिन ऎसी हालत में लड़की को पुलिस या फिर उसके घर वालों को सौंप देना चाहिए।


आलिया को उसी समय कमरे में खबीस की काली परछाइ दिखती है तो वो डर जाती है और रोने लगती है। आलिया को दौरा पड़ने लगता है।
लतीफ, आमिर और उसकी अम्मी, नौकर अब्दुल आलिया को पकड़ कर काबू करते हैं और आमिर की अम्मी आलिया को नींद का इंजेक्शन दे कर सुला देती हैं।
आमिर की अम्मी आलिया को मनोचिकित्सक चिराग को दिखाने की बात कहती है और साथ ही आमिर को समझाती है कि आगे से ऎसा करने से पहले वो उसको बताए।
सभी लोगों के कमरे से बाहर जाने के बाद आमिर आलिया के पास आता है। आमिर आलिया की हालत देख कर दुखी होता है और उसे कुछ न होने का भरोसा दिलाता है।


क्रमशः...........

आप सभी को सहृदय दीपावली की हार्दिक शुभकामनाएं 🌼 🙏🏻, माँ लक्ष्मी जी की कृपा आप सभी पर सदैव बनी रहे और आप सुख समृद्धि को प्राप्त हों।


(©SSR'S Original हॉरर)
💕 राधे राधे 🙏🏻 ♥️