Dishonest lover books and stories free download online pdf in Hindi

बेवफा सनम

                               ये कहानी है हमारे ही भारत देश के एक जाने माने राज्य राजस्थान की । जिसमे एक कपल रहता था लड़के का नाम था आर्यन कोठियाल और लड़की का नाम था निया अग्रवाल। दोनो के बीच प्यार कुछ इस कदर हुआ की दोनो लोग साथ मे ही काम करते थे काम करते करते बात चित होने लगी और बातचीत दोस्ती मे बदल गई और दोस्ती प्यार मे। दोनो लोग रोजाना काम खतम करके एक घंटा काम पार्क में बैठते थे और एक दूसरे के साथ प्यार भरी बात करते थे । 

 

                                  दोनो एक दूसरे से इतना ज्यादा प्यार करते थे की रात को कॉल पे बात करते करते कब आंख लग जाति थी पता नही चलता था । अगर किसी दिन काम से छुट्टी रहे तो दोनो सारा दिन वीडियो कॉल पे एक दूसरे के साथ बात करते थे । लेकिन दोनो ने कभी एक दूसरे को टाइम देना बंद नही किया । उन दोनो को कभी किसी और से दोस्ती करने की या कुछ और करने की जरूरत नहीं पड़ी क्युकी दोनो लोग एक दूसरे से बहुत प्यार करते थे इस लिए दोनो अपनी सारी बात एक दूसरे के साथ ही शेयर करते थे। इन दोनो के बीच एक बात अच्छी थी दोनो एक दूसरे के साथ लॉयल थे इस लिए बाकी कपल की तरह निया ने कभी दोस्त नही बनाए उसकी दुनिया आर्यन से शुरू आर्यन पे खतम थी । 

   

                           सबकी जिंदगी मे कोई न कोई मॉड आता है। लड़के की जिंदगी मे भी मॉड आया और उसके किसी काम से दूसरे शहर जाना पड़ गया । लेकिन दोनो के बीच प्यार मे कभी कमी नही आई हमेशा दोनो एक दूसरे के साथ बात करते थे । लेकिन समय के साथ कुछ बात बदल गई । लड़की ने धीरे धीरे लड़के को नजरअंदाज करना शुरू कर दिया । 

लड़की ने कही और शादी के लिए हा कर दी । लेकिन इस बात से लड़के को अंधेरे मे रखा लेकिन जब शादी का कार्ड बना तब ये बात लड़के तक पहुंच गई और लड़के की आंख मे आंसू आ गए उसने लड़की को मेसेज किया कॉल किया लेकिन एक भी जवाब नही आया । शादी के दिन ही लड़के को कॉल किया लड़की ने और बोला " आर्यन आज के बाद हम नही मिल पाएंगे तुम्हे मुझसे बहुत ज्यादा अच्छी लड़की मिलेगी "। इतना बोल के कॉल काट दिया 

  

                       यहां लड़के ने बहुत ज्यादा शराब पीनी शुरू कर दी । उसकी जॉब भी छूट गई । उसने शराब के लिए घर , गाड़ी सब कुछ बेच दिया । वो सड़क पे आ चुका था सारे रिश्तेदारों ने उसके साथ रिश्ता तोड़ दिया । वो एक आवारा आशिक बन गया था शराब पीके सड़को पे भटकता रहता था । 

 

( 5 साल बाद )

  

                       एक ट्रैफिक सिग्नल पे एक कपल गाड़ी मे बैठा था । उन दोनो के बीच एक 3 साल का बच्चा भी बैठा था । तभी लड़की की नजर गई सड़क के किनारे वहा एक भिखारी बैठा था । लंबे लंबे बाल लंबी दाढ़ी 

फटे हुए कपड़े । ये देख के गाड़ी पे बैठी लड़की की आंख मे आंसू आ गए क्युकी भिखारी कोई और नही आर्यन कोठियाल था वो कपल निया और उसका पति था जाहिर सी बात है बीच मे बैठा लड़का उन दोनो का होगा । तभी सिंगल हरा हुआ वो लोग चले गए वहा से । 15 दिन बाद ही खबर मिली की वो भिखारी ठंड के कारण सड़क के किनारे मर गया .............

 

 

 

चेतावनी: कुछ लड़कियों से इस कहानी के जरिए ये ही कहना चाहूंगा कि

तुम लोग अगर प्यार दिल से निभा सकती हो तो ही लड़के के साथ आगे बढ़ो । अपनी कुछ दिन की खुशी के लिए किसी के घर के चिराग के साथ

खिलवाड़ मत करो 🙃