Ai Champion QX Lab AI books and stories free download online pdf in Hindi

Ai Champion QX Lab AI

भारत की धड़कन में, सिलिकॉन वैली के दिमाग और दुबई के ग्लैमर का संगम हो गया है। परिणाम? QX Lab AI, भारत का अपना AI चैंपियन, जिसने दुनिया को चुनौती देने का बिगुल बजा दिया है

!Ask QX एक जेनरेटिव AI प्लेटफॉर्म है जो Text-to-Code और Code-to-Text जैसी सुविधाओं के साथ आता है। यह ChatGPT की तरह ही प्रश्नों का उत्तर दे सकता है, रचनात्मक सामग्री लिख सकता है, और अनुवाद कर सकता है।

भारत की दिग्गज कंपनी HCL के संस्थापक शिव नाडर ने एक नया AI प्लेटफॉर्म Ask QX लॉन्च किया है। उनका दावा है कि ये लोकप्रिय ChatGPT से भी ज्यादा ताकतवर है और 100 से भी ज्यादा भाषाओं में काम कर सकता है।ChatGPT से भी तेज और तीक्ष्ण, यह 100 से अधिक भाषाओं का उस्ताद है। शब्दों को जादू की तरह कोड में बदल देता है, कोड को फिर से शब्दों में वापस लाता है। आप चाहे बातचीत करना चाहते हों, सवालों के जवाब ढूंढना चाहते हों, या अपनी लेखनी में सितारे जड़ना चाहते हों, QX Lab AI आपका साथी है। और शब्दों में, यह सिर्फ शुरुआत है. QX Lab AI भारत को AI का हब बनाने का सपना देखता है, हर किसी के लिए इस तकनीक को सुलभ बनाना चाहता है, और दुनिया को एक बेहतर जगह बनाने का लक्ष्य रखता है.तो तैयार हो जाइए, भारत का AI युग शुरू हो चुका है! QX Lab AI से जुड़ें और इस क्रांति का हिस्सा बनें!भारत के AI सफर में कदम बढ़ाएं! QX Lab AI से जुड़ें और इस रोमांचक भविष्य का हिस्सा बनें!

QX Lab AI के बारे में-

  • भारतीय जड़ें: शिव नाडर की इस कंपनी का मुख्यालय दुबई में है, लेकिन भारत में भी इसका बड़ा दफ्तर है।
  • सभी के लिए AI: उनका लक्ष्य है कि हर व्यक्ति और बिजनेस आसानी से AI का इस्तेमाल कर सके।
  • दुनियाभर को फायदा: QX Lab AI का मानना है कि AI से पूरी दुनिया को फायदा होना चाहिए।

Ask QX प्लेटफॉर्म क्या खास है?

  • दुगुनी ताकत: ये एक खास तकनीक का इस्तेमाल करता है, जिससे ये तेज और ज्यादा काम कर सकता है।
  • कई भाषाओं का जादूगर: अंग्रेजी के अलावा, ये 100 से ज्यादा भाषाओं को समझता और उसमें बात कर सकता है, जिसमें 12 भारतीय भाषाएँ भी शामिल हैं।
  • सिर्फ बातें ही नहीं: ये सिर्फ चैटिंग ही नहीं करता, बल्कि लिखे हुए को कोड में बदल सकता है और कोड को भी लिखे हुए में बदल सकता है।
  • सबके लिए उपलब्ध: Ask QX का एक फ्री वर्जन भी है, ताकि इसे कोई भी इस्तेमाल कर सके।

QX Lab AI: भारत के लिए क्या मायने रखता है ?

  • AI को सभी के लिए सुलभ बनाना: QX Lab AI का लक्ष्य AI को सभी के लिए सुलभ बनाना है।
  • भारत में AI का विकास: QX Lab AI भारत में AI के विकास में महत्वपूर्ण भूमिका निभा सकता है।
  • भारतीय भाषाओं को बढ़ावा देना: QX Lab AI भारतीय भाषाओं को बढ़ावा देने में मदद कर सकता है।

QX Lab AI का उपयोग कैसे करें:

  • आप QX Lab AI का उपयोग करने के लिए पर जा सकते हैं।
  • आपको बस एक खाता बनाना होगा |

QX Lab AI के बारे में अधिक जानकारी के लिए, https://hinoortech.com/bharat-ka-apna-ai-smart-fast-india-first-ai-askqx/ पर जा सकते हैं।

आगे पढ़ने के लिए लिंक पर क्लिक करे ,

ऐसे ही artical पढ़ने के लिए मुझे फॉलो करें।

Contact करने के लिए आप मुझे मेसेज कर सकते हैं।