Internet wala love - 1 books and stories free download online pdf in Hindi

इंटरनेट वाला लव - 1


हेल्लो दोस्तो तो कहानी है दो लोगो की हा बाद मे उनकी परिवार के लोगो की भी पेहचान करवा देंगे पहले इन दोनो के बारे मे जानलो। लड़के का नाम हे हितेश और लड्की का नाम हे भुमि।

दोंनो की बात की जाये तो एक दम सेम हैबिट्स मिल जाती है कूच कूच पर अगर कोइ कूच कहे तो जवाब देने मे भी बहुत माहिर है येह दोनो!


तो चलो आगे बढे।

"अरे हितेश बेटा हितेश अब उठ जाओ ना तुम्हे ओफिछ जाना है।"

"मम्मा रुकोना बस थोडी देर और बस थोडी देर और।"

"अरे बेटा टाईम हौ गया है चलो ऐसे आलश नही करते। पता है। जो सोवत है वो खोवात है। चलो त्यार हो जाओ।"

"हा माँ। टाईम कितने बजे औह माय गोड 7:00 : AM बज गय चलो जल्दी से वर्ना बॉस की खीच पिच सुन्नी पड़ेगी। मम्मा मे जा रहा हू लेट हो गया तो बॉस सुनायेंगे।"

"बाई। बेटा संभाल के जाना।"

"भूमि बेटा कितनी देर। बस माँ हो गया।" कमरे मै से ही भूमि ने कहा।

"अच्छा सुनो आते वक़्त ना सब्जी लेते आना"

"ओके माँ लेते आयेंगे और कूच लाना है। माँ।"

"नही इतना ही ओके बाई माँ। हा हमम तो आज न्यू जॉब का पेहला दिन हे"

"अगर पहले दिन ही लेट हो गय तो बोस गुस्सा हो जायेंगे ओह गॉड अभी तो नाही तो टेक्षी दिख रही नाही तो कोइ रिक्शावाला ओह्ह गोड प्लीज कोइ टेक्षी भेज दो ओह टेक्षी आगय थैंक यू गोड भैया ज़रा लेफ्ट लेके राइट लेलेना "


"ओके हा जी"


"अरे सुबह सुबह किसका कॉल है। ओह अंजलि हेलो अन्नु गुड मॉर्निंग"


"अरे गुड मॉर्निंग की बची जल्दी आओ"


"बस अन्नु 20 मिनट्स मे आगय समझो ओके बाई हमम भैया जरा जल्दी करोना प्लीज"


"हा जी"


"कुच देर बाद अरे फिर्से कॉल हैलो हा अन्नू बस आगय अनु होल्ड ऑन हा भैया भैया बस बस यहा रोको कितने हुए भैया 20 रुपए ओके येलो हा अन्नु"


"भूमि भुमि कहा हो यार बस ठीक बस अपने पीछे मोड कर देखो"


कहा यहा अरे चलो सिर्फ पांच मिनट्स बाकी है"


"चलो अच्छा अन्नू सुन हा यहा का बोस केसा है"


"अच्छा बॉस"


"हा बॉस"


"हमम बॉस"


"अच्छे नही"


"क्या अच्छे नही है"


"अरे भुमि पूरी बात सुन"


"हा बता"


"हा तो मे यह बता रही थी की बॉस बहुत ही अच्छे है भुमि बस थोडा ज्यादा बोलता है"


"वॉट अन्नु ओके चलो देखते है ओके चलो"


"हा चलो अच्छा सुनो भुमि अभी बॉस आयेंगे भूमि भूमि


"बॉस गुड मॉर्निंग सर"


"हम्म गुड मॉर्निंग गाइज़ प्लीज सीट डाउन"


"सुनो भुमि बॉस ना कुच ज्यादा ही बोलते हे तो सम्भल्के ओके"


"अरे डोंट वरि अन्नू मे संभाल लुंगी ओके"

"आच्छा सुनो भूमि बॉस ना कुछ अन्नौचेमेंट करेंगे ओके"


"ओके"


"सो ओके गाइज़ एक प्रोब्लम हे जिस्पे हमे फोकस करके प्लान टू प्लान बनाके मिशन कॉम्प्लेट करना हे ओके"


"ओके सर"


"तो शुरू करते है और इश्के बारे मे जान्लो डिटेल्स मे ताकी फिर कभी किसीको भी इसको लेकर कोइ भी शक़ ना रहे"


"ओके सर"


"गुड मॉर्निंग गाइज़"


"हेय हितेश गुड मॉर्निंग क्या यार मतलब कितना लेट आते हो यार"


"वोह ना जल्दी उठ नही पाया सो लेट हो गया सो सी यू आज पेहला दिन है और ऑफ़िस रुम भी न्यू होगा ओह्ह गोड सब कर्लेंगे पर ऑफ़िस रुम की कुर्बानी नही दे सकता सो अब येह लास्ट बार मैनेजमेंट करना पडेगा ओके चलो एक बार और सही पर येह आखरी बार होगा"

"मे इ कॉम इन सर "

"येस कॉम इन" प्लीज सीट और बताओ क्या काम है"


"सर हमारा नेम रोहित शर्मा है हे और हम जॉब के लिये आये है"



"ओके तो रोहित शर्मा जी अपके दोक्यूँमेंट लाओ"

"ओके सर येलो"

"हम्म ओके सो कल"

To be continue...