Internet wala love - 4 books and stories free download online pdf in Hindi

इंटरनेट वाला लव - 4


"अच्छा चलो शॉपिंग करलो बिल हम पे कर देंगे ओके चलो"

"पर भाई आप कैसे, नही भैया रहने दो हम शॉपिंग कर लेंगे जब पैसे आजायेंगे तब पर आप ये तक़लीफ़ मत उठाओ"

"अब आगे और कुछ बोला तो देखना फिर चुप चाप जो लेना है वो पसंद करके लेलो और हा छोटू के लिए भी लेना ओके रुको उसके लिए में लेता हूं "

"ओके भाई आप की बात सर आंखों पर, हम कुछ खरीद लेते है"

"ओके"

"अच्छा भैया सुनो मेने ले लिया है अब चलो"

"ओके चलो गाड़ी निकालो"

"हा भाई आप यही रहो ओके हम गाड़ी लेके आते है "

"ओके समीर"

"अरे भूमि सुनो अब मेरा घर आगया है ओके तो अब तुम चले जाना ओके और नेक्स्ट डे फिर मिलेंगे ओके बाय"

"हा ओके बाय"

"इनकमिंग कॉल... हा माँ बोलो"

"बीटा कितनी देर हो गए है अभी तक घर नही पहुची हो कहा रहे गए हो"

"बस माँ पास में ही हु अभी आजाउंगी ओक फिक्र मत करो"

"ओके बेटा जल्दी आओ"

" है माँ आ रही हु ओके और अब कॉल रख रही हु ओके बाय माँ"

"हा आओ जल्दी"

"अरे आकाश ज़रा देखो तो कोन आया है दरवाजे पे"

"मम्मा दी आये है, दी आपने कितनी देर लगा दी आने में देखोना मम्मा और में कितनी फिक्र कर रहे थे अच्छा हुआ आप आ गए"

"हा छोटू वो ना आने में कुछ ज्यादा वक्त हो गया तुम बताओ अभी क्या कर रहे हो वेसे स्कूल में होम वर्क क्या दिया बताना ओके में माँ को देख के आती हु वो कर क्या रही है ओके और जाओ अपने रूम में, में आ रही हु ओके पढ़ाई करवाने के लिए तुम्हारा होमवर्क भी होगा ना जाओ जल्दी सब रेडी रखो"

"हा दी होमेवर्क दिया है सर ने पर अभी तक खत्तम नही हुआ है और में कर दूंगा दी आप थक गए होंगे आप आराम करना ओके होमवर्क में कर दूंगा पर प्लीज आप थोड़ी देर आराम करना ओके दी"

"ओके में आती हु ओके मय केयरिंग लिट्ल ब्रो"

"क्या बना रही हो माँ"

"तुम आगये बेटा ओके पहले ये बता की आज जो मेने टिफन भरा था तेरे लिए वो लंच में पूरा किया था कि नही"

"हा माँ लंच कर लिया था"

"ओके बीटा आप आराम करो ओके जाओ तब तक मे कुछ बना दु ओके और मैने जो मंगाया था वो लाये होना"

"हा माँ ले आये हु अपने सब्जी मंगाय थी और में कही नही जाने वाली में आपके पास रहूंगी और यहा आपकी मदद करूँगी कुकिंग में"

"ओके बाबा चलो ठीक है, अच्छा भूमि जाओ और आकाश को बुलाओ खाना लगाओ उसे बुला के ओके और आज तुम्हारे पप्पा भी लेट बहुत आएंगे कॉल आया था उनका"

"अरे पप्पा को हमने बोला फिर भी ऐसे क्यों कर रहे है वो"

"हा मेने उनको रोकने की कोशिश की पर वो नही माने और चले गए आफिस"

"ओके माँ हम छोटू को बुलाके लाते है ओके"

"हा माँ पहले खाना लेके टेबल पे राखदु फिर आकाश को बुलाउंगी ओके"

"ओके टेबल पे रख दो जाओ"

"हा माँ"

"छोटू छोटू चलो अब खाना खालो और ये होमवर्क खाने के बाद करवा दूंगी तुम्हे ओके"

"दी खाना खेलूंगा तो निनी आजायेगी फिर होमवर्क नही हो पायेगा"

"अरे हम है ना तुम क्यों फिक्र कर रहे हो छोटू, चलो तो कॉम ऑन"

"ओके चलो"

"माँ छोटू आगया अब चलो खाना शुरु करो"

"ओके बीटा चलो तुम दोनों बैठ जाओ"

"अरे माँ तुम बैठो में खाना दूंगी ओके आप इतना सारा काम करती हो सेहत का ख्याल नही रखते हो"

"ओके तो तुम ही देदो"

"पर माँ हम ये कह रहे थे कि अगर पप्पा आ जाते तो साथ मे डिनर हो जाता"

"में भी यही सोच रही थी"

"अरे पप्पा आप आगए कितनी देर लगा दी हम आपका वैट कर रहे थे"

To be continue...