Meri Bhairavi books and stories free download online pdf in Hindi

मेरी भैरवी (रहस्यमय तांत्रिक उपन्यास)

‼️मेरी भैरवी‼️
‼️अपनों से अपनी बात‼️
प्रिय पाठकों व पाठिकाओं....
तंत्र का क्षेत्र अपने आपमें अचरज गोपनीय रहस्यों से भरा हुआ है...तंत्र के गोपनीय रहस्यों को पूरी तरह से जानना किसी एक व्यक्ति के वश में नहीं है क्योंकि तंत्र के रहस्य अनेक परतों की तरह परत दर परत की तरह उलझे हुये है । व्यक्ति अपने जीवन में चाहे तंत्र का कितना भी ज्ञान प्राप्त कर लें परंतु तंत्र के पू्र्ण रहस्य को नहीं जान सकता है।
तंत्र का क्षेत्र बहुत ही विशाल क्षेत्र है और इस क्षेत्र में सबसे रहस्यमय और गोपनीय मार्ग है कौलाचार।
कौलाचार आज तक भी रहस्यमय बना हुआ है और आज तक किसी ने भी कौलाचार को समाज के समक्ष उजागर करने का प्रयास नहीं किया ...क्योंकि कारण यही था कि कौलाचार को हमेशा गुप्त ही रखा गया है। इसी गोपनीयता के कारण कौलाचार आज समाज से स्वर्था गोपनीय ही रहा है।
और अन्य लेखक भी कौलाचार के ऊपर सही से नहीं लिख पायें ...क्योंकि उनके पास कौलाचार का प्रमाणिक ज्ञान नहीं है और किताबों पर भी कौलाचार से संबंधित अधिक वर्णन नहीं किया है।
इसलिए मेरे मन में यही प्रश्न आया है कि मुझे कौलाचार पर सही से एक प्रमाणिक साधनात्मक उपन्यास लिखना चाहिये।
मेरी यह कृति कौलाचार के गुढ़ रहस्य को उजागर करने पर लिखी गई। इस कृति में कौलाचार से संबंधित बहुत ही गोपनीय रहस्य को उजागर किया है मैंने।
इस कृति मैं मैने कौलाचार से संबंधित साधना व साधना रहस्य पद्धति के बारे में नहीं लिखा है। परंतु कौलाचार पर आधारित मेरी अन्य कृतियों को पढ़ सकते है जिनमें मैने कौलाचार साधनाओं से संबंधित अनेक गोपनीय रहस्य को बताया है। मेरी कौलाचार पर मेरी इन पुस्तकों का अध्ययन अवश्य करें।
१. सिद्धमहाभैरवी सिद्धमहाचक्र रहस्य
२. वाममार्गी लता साधना
३. कौलाचार के गोपनीय रहस्य
ये कृतियां बहुत शीघ्र ही आप सबके समक्ष प्रकाशित होकर प्रस्तुत होगी।जिनमें आप सभी को कौलाचार विद्या के गोपनीय के रहस्य को जानने को मिलेगा।
परंतु मेरी यह कृति कौलाचार पर आधारित तांत्रिक उपन्यास है। जिसमें आप सबको बहुत से रहस्यमय रोमांचकारी व एक्शन आदि के बारे में पढ़ने को मिलेगा।
मैं यही उम्मीद करता हूं कि मेरी इस कृति को पढ़ने में आपको आनन्द आयेगा और आपको इस कृति को पढ़ते हुये तंत्र के अनेक रहस्य को जानेंगे।
मुझे आप सबके प्यारा और शुभकामना का इंतजार रहेगा कि आप सबको मेरी यह कृति कैसी लगी आप सबको और आप सबके प्रेम के कारण मैं अपनी अन्य रहस्य से भरी कृतियों को आप सबके समक्ष लाता रहूंगा जिन्हें पढ़कर आप सबको बहुत ही आनन्द आयेगा।
मेरी रहस्य से भरी अन्य पुस्तकें जिन्हें मैं शीघ्र आप सबके समक्ष प्रस्तुत करूंगा।
जिनका नाम निम्न प्रकार से है::-
१. महाश्मान का अघोरी
२. तांत्रिक कालनाथ
३. तांत्रिक सर्वेश और उसका प्रेत
४. प्रेत की वासना
५. भैरवी आश्रम
६. परोक्ष नागकन्या
उम्मीद करता हूं आप सब मेरी आने वाली इन पुस्तकों भी अपना ढ़ेर सारा प्यार देंगे।
आप सबका अपना प्यारा सा
निखिल ठाकुर
निखिल ठाकुर का रहस्यमय उपन्यास मेरी भैरवी .....गोपनीय रहस्य उजागर करने वाला उपन्यास ।!.