Koun hai wo - 6 in Hindi Horror Stories by एक प्यारी सी लड़की। books and stories PDF | कौन है वो? - 6

कौन है वो? - 6

सुनील खुशी से इतना प्यार करता था कि वो खुशी की हर बात मानने को तैयार था। वो एक आत्मा होते हुए भी खुशी के मन की बात समझ नहीं सका और वहां से चला गया।......
अब आगे...
अब खुशी फोन लेके वहां से तांत्रिक बाबा के पास जाति है। और वहां जाके तांत्रिक बाबा को फोन दे देती है। पर तांत्रिक बाबा खुशी से फोटो डिलीट करने को कहते हैं। सब खुशी के लिए प्रार्थना करते हैं। और खुशी फोन में से अपनी एक एक करके फोटो डिलीट कर रही थी, की अचानक सुनील वहां आ जाता है।
सुनील : खुशी प्लीज़... फोटो डिलीट मत करो। वरना मुझे यहां से जाना पड़ेगा। और मैं तुम्हें लिए बीना नहीं जाउंगा।
खुशी : सुनील मैं तुम्हारे प्यार की कद्र करती हुं। और मैं ये भी जानती हूं कि तुम मुझे कितना चाहते हों, लेकिन!
सुनील : लेकिन क्या? खुशी।
खुशी : तुम एक आत्मा हो सुनील। और मैं एक इन्सान। तुम ही बताओ हमारा मिलन कैसे होगा? मैं जानती हूं तुम मेरे लिए भटक रहे हो। और मैं तुम्हारी आत्मा को आज़ाद करना चाहिए हुं। और अगर मैं तुम्हारे साथ आ भी जाऊ और तुम्हे मुक्ति मिल जाएगी। पर मुझे मुक्ति नहीं मिलेगी क्योंकि मैं मेरे समय से पहले मरुंगी। मुझे यकीन है तुम मेरी बात जरूर समझोगे।
सुनील कुछ नहीं बोला और वो खुशी की बात शायद समझ गया था। उसने खुशी की तरफ देखा और खुशी ने सुनील कि आंखों में पानी देखा। वो कुछ बोल ही जा रही थी की....
सुनील : बस खुशी अब तुम कुछ नहीं बोलोगी। मेरी आंखों पे प्यार की पट्टी बंधी हुई थी। मैं कुछ समझ नहीं रहा था, लेकिन अब मुझे सब समझ आ रहा है। अब तुम तुम्हारी फोटो डिलीट करदो खुशी मैं जाने के लिए तैयार हुं। और अब तक मेरी वजह से तुम्हें जो भी परेशानी हुई उसके लिए मैं तुमसे माफी मांगता हुं। हो सके तो मुझे माफ़ कर देना।

सुनील की बात सुनकर खुशी की आंखों में भी पानी आ गया। और वो रोने लगी। और आखीर में खुशी ने सुनील से कहा कि मैं ईतने दिनों मे तुम्हें जान गई हुं। तुम बहुत अच्छे लड़के हो। मैं भी जींदगी भर तुम्हें प्यार करती रहुंगी। लेकिन अभी तुम्हें जाना होगा केहके खुशी ने सारी फोटो फोन में से डिलीट करदी और फोन भी फैंक दिया। और बहुत जोर जोर से चील्लाने और रोने लगी। और आखीरकार सुनील वहा से चला गया। और आखिर में खुशी की कहानी का अंत हुआ।

अब खुशी अपने मम्मी पापा के साथ रहती है। और कभी कभी वो बात और वो दिन याद करके डर जाती है। खुशी कि शादी की बात चल रही है। और जिसके साथ खुशी की शादी होने वाली है उस लड़के का नाम भी सुनील है। और खुशी सो रही थी। और उस ने अपने सपने मै सुनील को देखा। वो कह रहा था ' खुशी तुम जहा भी रहो मैं एक याद बनकर हर पल तुम्हारे साथ रहुगा। और खुशी जग गई।
🥰सच्चा प्यार करने वाले कभी मरते नहीं। वो तो हमेशा हमारे साथ रहते हैं।💞

Rate & Review

Preeti Gathani

Preeti Gathani 7 months ago

Rupa Soni

Rupa Soni 7 months ago

Mehul Kumar

Mehul Kumar Matrubharti Verified 7 months ago

Mamta Kanwar

Mamta Kanwar 7 months ago