We Meet again! - Trailer books and stories free download online pdf in Hindi

We Meet again! - Trailer

प्यार प्रेरणा की भावना है। दो व्यक्तियों की कहानी जो पूरी तरह से अलग है और ये स्थिति, जीवन शैली के बारे में है जिसे भी उनके लाइफ में फर्क पड़ता है लेकिन उनमें से दो एक घटना के साथ मिलते हैं। कला कलाकार के कौशल का हिस्सा है और नए क्रिएशन के विचारों द्वारा दिल में छिपे प्यार को दिखाने में भी मदद करती है।
कहानी एक कलाकार के बारे में है जो अपने लाइफ के नए रास्ते पर है... कलाकार अनिका सेन अपनी सबसे अच्छी दोस्त रिया दास के निजी सहायक के रूप में एक प्यारी सी टमटम के लिए उतरी है। अपने बिखराव रचनात्मक स्वभाव के बावजूद, वो अपने आसपास के लोगों को व्यवस्थित करने, योजना बनाने और उन्हें व्यवस्थित करने में एक है। लेकिन उसकी प्यारी टमटम एक चैरिटी कला नीलामी में खट्टी हो जाती है जब वो एक ऐसे मंच से टकराती है जहाँ बहुत महंगी पेंटिंग रखी होती है। वो पेंटिंग पर गिर जाती है जो जमीन पर गिर गई और उस पर पानी से रंग उस पर पड़ जाता है और नुकसान हो जाता है। पतन का चुनाव करते हुए, अनिका अपने मालिक को पेंटिंग के भुगतान की व्यवस्था करने का प्रयास करती है, मालिक एक सनकी अरबपति और (बेहद) परिपक्व कलाकार रघबीर मेहरा।
एक शक्तिशाली आदमी अपने रास्ते पर है ... रघबीर, हालांकि, पैसे या पेंटिंग, या किसी भी चीज की ज्यादा परवाह नहीं करता। उसका अहंकार, सनकी पक्ष एक काले दर्द और एक गंभीर भविष्य को छुपाता है, और केवल अनिका का वादा ही उसकी आशा बनती है। वो उसकी "पॉजिटिव सोच" से प्रेरित होकर, रघबीर ने फैसला किया कि वो केवल उसे चाहता है, किसी भी तरह से वो उसे पा सकता है: अपने कैमरे के सामने, अपने दिल में ... या अपने बिस्तर में।
एक इंटिमेट जुनून ... अनिका से अनजान, रगबीर के लिए समय निकल रहा है, और जब उसे उसके रहस्यों का पता चलता है, तो उसे ये विश्वास दिलाना है कि जीवन जीने लायक है, दर्दनाक निशान और सब कुछ। लेकिन वो उसकी भावना पर कैसे प्रतिक्रिया देगी, लेकिन वो कैसे आश्वस्त होगा और क्या उसे जीवन में प्यार के साथ एक हँसी और खुशी वापस मिल सकती है।
रगबीर को फिर से अनिका से प्यार हो जाता है। लेकिन अनिका एक अच्छे दोस्त के रूप में उसकी मदद कर रही थी, उसे लगता है कि वो उसे कुछ छिपा रहा है। रगबीर हमेशा अनिका के साथ रहने की वजह ढूंढता रहता है। उसे लगता है कि रगबीर वो व्यक्ति है जिसे वो कई सालों से जानती है।
रगबीर को अपनी लापता पत्नी अनिका के बारे में कुछ याद है क्योंकि वो मेमोरी लॉस से गुजर रही थी।
रगबीर मन में कहता है, "अनिका, तुम मेरे सामने हो लेकिन मैं तुम्हारे लिए अनजान व्यक्ति हूं। मैं तुम्हें बहुत याद कर रहा हूं और इतनी कोशिशों के बाद मैंने तुम्हें पाया। मैं उस दिन के लिए दोषी हूं जब हमारा झगड़ा हुआ था और मैं तुम्हारी स्थिति को नहीं समझ सका।"
अनिका को दूसरे लड़के से प्यार हो गया था, ये रगबीर नहीं था। रगबीर की नजदीकियों से अनिका असहज महसूस कर रही थी, लेकिन वो उन दोनों के बीच कुछ जुड़ाव महसूस कर रही थी।
अनिका एक बार रगबीर से मिलने उसके घर गई थी। घर के नौकर ने उसे रगबीर के कमरे में रुकने को कहा, वो उसके कमरे में चली जाती है।
उसके कमरे में प्रवेश करते ही अनिका सामने का दृश्य देखकर चौंक गई।

क्या अनिका समझ पाएगी रगबीर का प्यार?

क्या अनिका की याददाश्त वापस आएगी?

देखते हैं आगे क्या होता है कहानी में...!