We Meet again! - 5 - Last Part books and stories free download online pdf in Hindi

We Meet again! - Episode 5 - Last Part

रगबीर के पास जाती है और कहती है, "रगबीर हमने अपना बच्चा खो दिया... हमारी बच्ची मैं तुमको गलत समझती आई हूं माफ करना मुझे सच में मैं... रगबीर।"

चौंकाने वाली प्रतिक्रिया के साथ रगबीर कहता हैं, "क्या! बेबी हमारा ... हमारा बच्चा का मतलब है कि तुम प्रेगनेंट थीं ... ओह शिट कि तुम केक और शैम्पेन लेकर ऑफिस क्यों आई थी!"

रगबीर रोता है और कहता है, "मैं इस सब के लिए मैं जिम्मेदार हूं, मुझे तुम सभी से माफी मांगनी चाहिए।"

अचानक टैमी और मलाइका मेहरा मेंशन पहुंच जाते हैं। मलिका कहती हैं, "नहीं... रगबीर मैं जिम्मेदार हूं कि ये सब जो भी हुवा है; क्योंकि मैंने लतिका की डेयरी पढ़ी है तो मुझे आपके और अनिका के साथ ऐसा नहीं करना चाहिए था और मुझे खेद है कि मुझे सहाज़ दे सकते हैं या गिरफ्तार कर सकते हैं और मुझे जेल में डाल सकते हैं। "

टैमी सिर नीचे रखते हुए कहता है, "भाई ये एक्सीडेंट। मैंने किया है, क्योंकि मैंने इतना पी लिया था कि मैं पहचान ही नहीं पाया कि मैं..."

भावुक चेहरे के साथ अनिका कहती हैं, ''सब बातें भूलकर नई उम्मीदों के साथ नई जिंदगी की शुरुआत करें।''

मलाइका उदास चेहरे के साथ कहती हैं, "लतिका ने आत्महत्या की है क्योंकि दो लोगों दी को मजबूर किया मेरे दी को। जिस पर वो भरोसा करती थी। और उन्होंने उसका फायदा उठाया और उन दोनों ने उसे इंटिमेट होने के लिए मजबूर किया और उन्होंने उनकी वजह से बनाए गए करियर के लिए उसे ब्लैकमेल भी किया और वो उनकी वजह से सफल रही एक्टिंग कैरियर में।"

टैमी और मलिका जमीन पर झुक गए और नीस पर खड़े होकर अपनी गलती के लिए माफी मांग रहे थे। अनिका ने रगबीर से उन्हें माफ करने और उनके साथ नई शुरुआत करने के लिए कहा।

रगबीर कहता हैं, "मैं तुम दोनों को माफ कर दूंगा, लेकिन एक शर्त पर टैमी और मलाइका तुम्हें इस मेंशन छोड़ना होगा।"

अनिका उत्सुकता से कहती है, "नहीं ... रगबीर प्लीज उन्हें माफ करो और ये बीत चुकी है। आज मलाइका हमारे बारे में सब कुछ बताती हैं मेरे नीचे आने से पहले मैं अपने मोबाइल पर मेसेज था और उसमें उसने सब कुछ लिखा था जो हुआ था क्यों हुआ। मुझे कोई दिक्कत नहीं है क्योंकि मैं अपनी गलती के लिए माफी मांग रही हूं... प्लीज... प्लीज।"

रगबीर दोनों को माफ कर देता है और कहता है कि वे सभी एक साथ परिवार की तरह रहेंगे।

अनिका अचानक रगबीर को किस्स कर लेती है। सभी खुशी से चिल्लाते हैं और वहाँ से चले जाते हैं और उन्हें अकेला छोड़ देते हैं।

अनिका कहती हैं, ''रगबीर मैं तुम्हें इतना किस्स करना चाहती हूं कि दर्द भूल जाऊ।'' अनिका उसे प्यार से किस्स करती है। रगबीर उसे गले लगाता है और उसे अपनी बाहों में उठाता है और उसे चूमता रहता है।

अनिका की सांस तेज चल रही थी और रगबीर की भी। रिया आती है और कहती है, "दोस्तों अगर तुम दोनों का किस्स करना होगा हो तो क्या हम सेलिब्रेट कर सकते हैं।" अनिका ने उपहास करते हुए कहा, "बेशक रुको, मैं रेस्तरां से खाना और शैंपेन की कुछ बोतल मंगवाती हूं और एक ग्रैंड पार्टी होगी सिर्फ हम सभी होंगे।"

वे सभी आनंद लेते हैं और रात का खाना खाते हैं। सभी जोड़े एक साथ डांस करते हैं, मोना अनिका को एक तरफ ले जाती है और उसके माथे को चूमती है और कहती है, "अनिका मैं जानती हूं प्लीज रगबीर को कभी मत छोड़ना या उसे हमेशा अपने प्यार और चिंता को गलत नहीं समझना।"

अनिका कहती हैं, "आप सही कह रही हैं दी, मैं इस बात को समझ गई और फॉलो करूंगी।"

सभी को घर जाना है और मलिका कहती है, "टैमी मैं प्रेगनेंट हूं और इस टेस्ट के बाद पता चला।" टैमी खुश हो जाता है और उसे अपनी बाहों में पकड़ कर उठा लेता है और उसे हॉल में ले जाता है और कहता है, "भाई, मलिका प्रेगनेंट है और मैं डैड बनूंगा ।"

रगबीर और अनिका उन्हें बधाई देते हैं और अपने कमरे में चले जाते हैं।

रगबीर अपने कमरे में अनिका को गोद में लिए हुए कहता है, "मैं भी डैड बनना चाहता हूँ। तो तुम अनिका क्या कहती हो?" अनिका शर्मा जाती है और वे दोनों इंटिमेट हो जाते हैं।

पाँच साल बाद, अनिका और रगबीर खुश थे और शादीशुदा जिंदगी सामान्य चल रही थी। रगबीर और अनिका के दो बेटे और एक बेटी थी। मलाइका और टैमी की एक ही लड़की थी।

वे सभी खुश थे और एक साथ रह रहे थे और एक छुट्टी की योजना बनाई थी और रिया, अनिकेत, आरव और मोना भी उनके साथ छुट्टी मनाने गए थे।

तो वहाँ गलतफहमी गायब हो जाती है और वे सब एक साथ थे।

नई उम्मीदों की शुरुआत के साथ एक सुखद अंत और पुराने से नए रिश्ते जो प्यार विश्वास, साझा, चिंता और समझ के साथ मजबूत संबंध बनाता है, एक रिश्ते का हिस्सा है जो एक रिश्ते को मजबूत बनाता है।

समाप्त…