We Meet again! - 3 books and stories free download online pdf in Hindi

We Meet again! - Episode 3

अनिका कहती है, "कोई ज़रूरत नहीं सर, मैं जा सकती हूँ और..." रगबीर थोड़े तेवर के साथ कहता है, "मुझे नहीं सुनना पसंद नहीं है, इसलिए जल्दी करो! नहीं तो मैं तुम्हें उठा कर गाड़ी में बिठा सकता हूँ।"

अनिका कार में तेजी से बैठ जाती है और दरवाजा बंद कर देती है और सिट बेल्ट लगा लेती है। रगबीर उसे अपने घर ले जाता है और अनिका कहती है, "सर मैं सच में अपने घर जाना चाहती हूं ..." रगबीर कुछ भी नहीं बोला और उसे अंदर आने का हिंट देता है।

रगबीर जिद्दी था और उसे जो अच्छा लगता है वो वैसे भी मिल जाता। अनिका उसके बड़ी हवेली देखती है और हैरान रह जाती है और सोचती है कि वो उसके लिए इतना कुछ क्यों कर रहा है और ये सब अजीब है। रगबीर कहता हैं, "मेरे साथ आओ मैं तुम्हें कुछ दिखाना चाहता हूं।"

अनिका सोचती है कि वो क्या दिखाना चाहता है और उसके पीछे चली जाती है। रगबीर एक कमरे में उसे ले जाता है और कहता है, “देखो, मैंने तुम्हारी जाकारी के लिए बता दूं अब तक की ये दो फ़्लिम किए हैं और ये मेरी सबसे अच्छी और हिट फ़िल्में थी। और कुछ खास मुझे पेंटिंग इकट्ठा करने का भी शौक है। लेकिन उनमें से एक को तुमने नुकसान पहुंचा दिया, वो मेरी फेवरेट पेंटिंग थी। लेकिन अब कोई बात नही और कुछ चाहिए भी नही। तुम्हारे प्यार के अलावा!"

अनिका सोच रही थी कि वो क्या चाहता है। अनिका सोच में पड़ गई और वो उसके साथ काम करके उसकी पेंटिंग का इंस्टॉलमेंट को पूरा करे, या उसके लिए प्यार को कन्फेस करे?

रगबीर उसे अपने व्यस्त जीवन के बारे में बताता है और अपने पुरस्कार दिखाता है और कहता है, "ये फिल्म मेरा सपना है और एक्टिंग करियर मेरा सपना; लेकिन परिवार को संभालना सबसे इंपोर्टेंट था। मेरा परिवार कनाडा में है। मैं यहाँ अकेला संभालता हूँ सब। तो अपने बारे में बताओ?"

अनिका झिझक के साथ कहती है, "तुम जानते ही हो, कि मैं रिया के साथ काम करती हूं और पेंटिंग की नीलामी में भी मदद करती हूं। इवेंट्स का भी अरेंजमेंट और ऑर्गनइज भी करती हूं मैं एक पेंटिंग आर्टिस्ट भी हूं जिसका मतलब पेंट करना पसंद है।"

रगबीर उसके पास आता है और कहता है, "तुम कमाल की एक्टर हो, बस एक दिलचस्पी की ज़रूरत है। तुम अपने एक्टिंग में कमाल कर दो गी और एक्टिंग के भी अच्छे स्किल्स है।" अनिका ने उसे पूछा कि वो बहुत कुछ क्यों कर रहा है उसके लिए? क्योंकि वो उसके लिए अजीब है और कारण क्या है?

रगबीर उस पर हँसतेर हुए कहता हैं, "अनिका बेबी आई लाइक यू का इसका मतलब और डिटेल में किसे बताऊं कि मैं मेरे साथ काम करना के साथ ही मुझसे प्यार भी करो और ... स्किल्ड एक्टर चाहता हूं जो तुम हो, मुझसे पूरा येकिन है इस फील्ड में तलाशने के लिए है बहुत ढूंढना पड़ा, कि ये लड़की जो मेरे बस है जिसका नाम अनिका है ... मुझे प्यार करती ..."

रगबीर उसके पास आता है और उसकी कमर को पीछे से कसकर पकड़ता है और कहता है, “तुम मेरी और सिर्फ मेरी हो अगर भागने की कोशिश करो और तुम्हें वापस पाने की कोशिश करूंगा अगर तुम चाहो तो? तो मैं तुम्हारे पास हमेशा रहूंगा, कभी तुमसे दूर नहीं जहूंगा। ” रगबीर उसे अपनी ओर घूमता है।

अनिका उसे थोड़ा डरती थी और रगबीर उसकी आँखों में देखता है और कहता है, "मैं तुमसे प्यार करता हूँ और मुझे ऐसा लगता है ..." अनिका उसे सदमे से देखती है और कहती है, "तुम क्या कह रहे हो?" रगबीर बहाने से कहता हैं, ''ओह... मैं फ्लिम से डायलॉग बोल रहा था ओह जस्ट...''

रगबीर अपनी उंगलियों से उसके गालों पर और उसके बालों पर जहां वो हल्के से एक बाल की लट उसके चेहरे से हटा दिया और उसके कान के पिछे कर दी और उसके चेहरे को देखा प्यार से। अनिका शरीर में कंपन की तरह महसूस कर रही थी कि उसकी धड़कन तेज हो जाती है। वो उसके चेहरे के करीब आ जाता है। अनिका कहती हैं, ''सर...हम्म...''

रगबीर उसे पैशनेटली किस्स कर लेता है। अनिका चौंक जाती है। उसकी पीठ पर हाथ फेरती तेज़ी से और उसे छोड़ को कहती है। उसका हाथ पिठ पर फिर जोर से मारा और कोशिश की उसे दूर होने की। लेकिन अनिका को अच्छा फील होने लगता है और अपना पर्स फेंक देती है। रगबीर उसके लिए पागल हो रहा था और उसके गालों और गर्दन को चूमने लगा तो अनिका ने उसे फिर से उसके होठों पर किस्स कर लिया।

नौकर नाश्ता देने के लिए आता है, लेकिन अनिका और रगबीर को बहुत करीब और किस्स करते हुए देखते हैं। उस नौकर को अजीब लगता है। उन्हें परेशान ना करके वहाँ से चले जाता हैं और नाश्ता टेबल पर रख देता हैं।

अनिका ने उसे किस्स करना बंद नहीं किया और ये देखकर रगबीर ने उसे अपनी बाहों में ले लिया और फिर वो अपने पैरों को उसके कमर से क्रॉस कर लिया और उसे पैशनैटली किस्स करती रही। अनिका ने अचानक से किस्स करना बंद कर दिया। अनिका उसके ऊपर से अपनी टांगों को नीचे करके खड़ी हो गई और उसे गिरने से बचा लिया रगबीर ने। लेकिन रगबीर ने उसे अपनी बाहों में ले लिया। अनिका कहती हैं, "इसका मतलब है की तुम...आआ...आह...मतलब निचे उतारो मुझे।"

रगबीर अच्छा महसूस कर रहा था और कहता है, "अनिका सॉरी और मैंने तुम्हें किस्स किया मतलब क्या तुम ठीक हो!"

अनिका खुद को आईने में देखती है और उसकी लिपस्टिक उसके मुंह पर फैल जाती है और रगबीर को सिमटते हुए देखती है और रूमाल की मदद से उसका मुंह साफ करती है। वो उसे ठीक से खड़ा करता है और दुसरी तरफ खिड़की के पास खड़ा हो जाता है।

अनिका ने स्लीव लेस टॉप और जींस पहनी हुई थी और इसमें वो क्यूट लग रही थी। रगबीर कहता हैं, "किस्स कमाल का था।"

अनिका उसे नाराज थी क्योंकि उसने उसे किस्स किया और उसे फिर से गले लगाया।

अनिका गुस्से से उसके पास जाती है और उसका कॉलर पकड़कर पूछती है, "मिस्टर रगबीर मेहरा मुझे सच बता ये और तुम्हारी जानकारी के लिए मैं तुम्हारी फिल्म साइन नहीं कर रही हूं और स्टे का मतलब है कि तुम चाहते हो…”

रगबीर एक नाराज स्माइल देता है और अपने चश्मा आंखो पर पहन रखा और एक फाइल लेता है और कहता है, "ठीक है अगर तुम एक्ट्रेस के रूप में काम नहीं करना चाहती ठीक है कोई बात नही और मेरे पर्सनल असिस्टेंट के रूप में काम कर सकती हो?" अनिका गुस्से से कहती है, "क्या तुम्हें समझ नहीं आता? मैंने तुमसे कहा कि मैं काम नहीं करना चाहती।"

रगबीर कहता हैं, "मैं सैलरी दोगुना दूंगा लेकिन तुमको मेरे साथ काम करना होगा, समझ गई।"

अनिका गुस्से में थी और टेबल से फ्लावर पॉट तोड़कर कहती है, "देखो ये वापस जुड़ सकता या नहीं? तुम जबरदस्ती नहीं कर सकते या प्लीज पैसे देकर मैं तुम्हारे साथ नहीं रहूंगी ये सोच रहें हो? अगले हफ्ते मैं आरव से शादी कर रही हूं । वो मेरा होगा और तुम सुनो मिस्टर, प्यार के लिए हमें स्ट्रगल करना पड़ता है और बहुत कुछ स्केरिफाइस भी करना पड़ता है... दूर रहो मुझे से।"

रगबीर बोला, "तुम्हें मुझसे शादी करनी है नहीं तो मैं तुम्हारी दोस्त की जिंदगी तबाह कर दूंगा और आरव मैं तुम उसके शादीशुदा जिंदगी क्यों बर्बाद कर रही हो, मैं कब से इंतजार कर रहा था इस पल का, आई लव यू। ये सब एक झूठ है मैं अभी तक बोल रहा था। कोई फिल्म साइन नही करवानी और कोई पेंटिंग की इंस्टॉलमेंट नही चाहिए तुमसे, तुम्हारे पास आने के लिए सब एक छोटा ड्रामा किया। बस मेरे पत्नी का साथ चाहिए जो तुम हो!"

रगबीर ने टीवी ऑन रखा हुवा था, उस टीवी पर कुछ एक्शन सीक्वल चल राहा था और अनिका को झटका लगता है। उसे कुछ असल ज़िंदगी के सीन दिख रहे थे। आरव वीडियो में कहता है, "आई लव यू मोना तुम्हें पता है कि मैंने उस मूर्ख अनिका से शादी कर ली है, मुझे उसके साथ रहना है क्योंकि रिया और पता नहीं उसे कैसे बचाया है।"

अनिका चिल्लाती है, "नहीं... ये नकली है, वो... रगबीर नहीं कर सकता है। तुम ने ये प्लान बनाया हैं ... मैं उसे प्यार करती हूं, मैंने तुम्हें किस्स .....बी..गलती से .... तुमने मलाइका को किस्स किया था इसी तरह अब जब मूव ऑन कर रही हूं उसमें भी प्रॉबलम है..." अनिका बुरी तरह रो रही थी और गिर गई। उसके हाथ में चोट लग जाती है, क्योंकि फ्लावर पॉट टूट हुवा उसके टुकड़े उसके हाथ में एक कट लग जाता हैं।

रगबीर देखता है कि उसके हाथ से खून बह रहा है। वो टीवी बंद कर देता है और नौकर से कहता है कि वो उसके घावों को साफ करने के लिए फर्स्ट एड बॉक्स और गर्म पानी लाए।

रगबीर भी उसके लिए बुरा महसूस करता है और उसकी आंखों में आंसू आ जाते हैं और वो मन ही मन कहता है, "मैं अपना परिवार और प्यार खो दिया । लेकिन अब नहीं चाहता कि अनिका जो सर्फ मेरी है। वो भी मेरी पुरानी बेस्टी माय लव चली जाए नहीं... मैं ये नहीं होने दूंगा।"

रगबीर उसे अपने अतीत को छिपा रहा था और अपनी फीलिंग्स को कंट्रोल करने की कोशिश कर रहा था। अनिका बेहोश हो गई और वो उसे अपनी बाहों में ले लिया और उसे बिस्तर पर लेटा दिया ठीक से । इसलिए वो चाहता है कि वो आराम करे और फिर डॉक्टर को बुलाए।

डॉक्टर कहता है कि दुर्घटना के कारण उसकी हालत मानसिक रूप से कमजोर है और वो तनाव को संभाल नहीं सकती है। रगबीर डॉक्टर से कहता है कि क्या वो अपने अतीत को याद कर सकती है? क्योंकि पहले हम पेंटिंग ऑक्शन के दौरान पर मिले थे और वो सहज थी। डॉक्टर कहती हैं, "हाँ क्योंकि वो इस बच गई थी और आगे बढ़ना चाहती थी।"

रगबीर अनिका को जानता है, लेकिन उसने ऐसा क्यों कहा की उसके साथ उसका क्या रिश्ता है और वो क्यों कह रही थी मैं ने इसी तरह मलाइका को किस्स किया है मतलब उसे अतीत याद है!

रगबीर ने आरव, रिया और अनिकेत को फोन किया और बताया कि अनिका क्या बोली उसे, लेकिन फिर रगबीर फूट-फूट कर रोने लगा। आरव कहता हैं, "मैं समझ सकता हूं कि दो साल बाद उसकी याददाश्त खोने के बाद तुम उसे फिर से जीतने के लिए वापस आए हो और मैं वादा करता हूं। ...कि वो फिर से तुमसे प्यार करेगी क्योंकि वो तुमको पहले से प्यार करती है दिल से।"