We Met Again - Episode 1 books and stories free download online pdf in Hindi

We Met Again - Episode 1

प्यार प्रेरणा की भावना है। दो व्यक्तियों की कहानी जो पूरी तरह से अलग है और ये स्थिति, जीवन शैली के बारे में है जिसे भी उनके लाइफ में फर्क पड़ता है लेकिन उनमें से दो एक घटना के साथ मिलते हैं।

कहानी एक कलाकार के बारे में है जो अपने लाइफ के नए रास्ते पर है... कलाकार अनिका सेन अपनी सबसे अच्छी दोस्त रिया दास के निजी सहायक के रूप में एक प्यारी सी टमटम के लिए उतरी है। अनिका एक युवा महिला है जिसे पेंटिंग करना पसंद है और उसका मधुर स्वभाव सभी को आकर्षक बनाता है।

चलिए कहानी शुरू करते हैं,

अनिका केवल ये मान सकती थी कि इसका मतलब ये सुनिश्चित करना चाहती थी कि किसी भी कर्मचारी ने चिपचिपी उंगलियों सामान को कॉन्ट्रैक्ट के अनुसार नकुसान नहीं किया है, या ये कि अनिकेत और रिया के घर से परिवहन में कुछ भी नहीं टूटा सामान कार में लाते हुए।
अनिका उसे अभी तक नहीं मिली थी, क्योंकि इन भयानक 'charity' समारोहों में शामिल होने वाले अधिकांश लोग पुराने और उबाऊ हैं क्योंकि सबको आमंत्रित होने के लिए बूढ़ा और बोरिंग होना पड़ता है। दस हजार करोड़ से कम वाले किसी को भी अंदर आने की अनुमति नहीं है, जब तक कि सब सपोर्ट स्टाफ का हिस्सा ना हों। कौन सा उसे काम करना होगा, अनिका ने मान लिया और आमतौर पर अगर उसके पास दस हजार करोड़ होते तो उसे या तो बूढ़े और बोरिंग हैं या युवा हैं और उस खास तरह के कंट्री क्लब में पैदा हुए हैं जो चिल्लाता है कि अनिका के पास एक ट्रस्ट फंड है और उसने कभी अपनी किराने की खरीदारी नहीं की है! अनिकेत दास को छोड़कर, उनके नियोक्ता, जो सुंदर, अमीर, सेक्सी, स्व-निर्मित और युवा हैं। या अनिका को लगता है कि उसकी पत्नी और उसकी सबसे अच्छी दोस्त, रिया, उसका नियोक्ता है, लेकिन जब से उन्होंने दूसरी बार शादी की है तब से वे और रोमांटिक हो गए हैं।
अनिका ने आह भरी। रिया के बारे में सोचकर उसे याद आया कि अनिका उसे कितना मिस करती थी। अनिकेत से शादी करने से पहले अनिका उसे जानती थी, इस तरह अनिका ने उसके साथ पर्सनल असिस्टेंट के रूप में नौकरी की, हालांकि हाल ही में इसमें अन्य कर्तव्यों को भी शामिल करने के लिए विस्तार किया था। अपनी गहरी निराशा के लिए, अनिका को इस तरह की चीज़ के लिए एक प्रतिभा बनी। अन्यथा अनिका अभी भी पानी वाली बीयर पी रही होगी और शुक्रवार की रात को तुन होकर घर पर लेटी होती, बजाय इसके कि उन लोगों के झुंड के लिए एक डम चैरिटी ने नीलामी आयोजित की, जिनके जूतों की कीमत आज रात 'दान' पर खर्च की गई राशि से अधिक है।

भगवान। अगर केवल ये सब सिर्फ अमीर लोग ही खरीद सकते है।

अनिका जानती थी कि रिया को चैरिटी कार्यक्रम पसंद नहीं है, लेकिन अनिका ने इसे विशेष रूप से उसके लिए आयोजित करवाया था। ये दिल्ली की ऊपरी परत के बीच एक कला नीलामी थी, और एक बोरिंग मूक नीलामी नहीं थी, बल्कि एक ऐसी नीलामी थी जहाँ लोगों को वास्तव में अपनी छोटी संख्या और सब कुछ जुटाना था। स्नोब्स ने शायद सोचा था कि ये बहुत डोल रहा था, और नशे में अमीर लोगों को एक-दूसरे से आगे निकलने की कोशिश करते हुए देखना बहुत मजेदार होगा, इसलिए सभी अनिवार्य कार्यों में से रिया को साल में कम से कम दो बार ये पेंटिंग्स ऑक्शन में लाती थी, अनिका ने फैसला किया था कम से कम दर्दनाक नहीं होगा उसके दिन क्योंकि पेंटिंग पर उसने बहुत मेहनत की थी। इसके अलावा, रिया शायद कुछ अच्छे दूसरी कुछ चीजे भी देखे सोचा की खरीद सकती थी, अन्यथा उसकी पहुंच नहीं होती है ये बात सोचने की।
खुद, अनिका बस कुछ ना टूटे ये सोच एक मुट्ठी कसली ये चीजे टूटने की उम्मीद झूठी साबित कर सके उसके मान को।

अनिका ने खुद को एक आखिरी बार आईने में देखा, ये सुनिश्चित करते हुए कि वो बहुत ज्यादा उल्टी छप-गार्ड की तरह नहीं दिख रही थी, फिर अपना गूंगा मनके क्लच बैग पकड़ा - जिसमें उसका फोन था, उसकी सभी योजनाओं और लोगों के लिए पोर्टल - और बैकस्टेज की ओर भागते हुए, बाथरूम से बाहर निकल आई। हवेली बॉलरूम एक पुराना डिप्रेशन-युग का होटल-थिएटर है, और ये नीलामी के लिए काफी सही है। यहां एक बार और एक लाउंज है और ये मंद और भीड़भाड़ वाला है ताकि हर कोई एक-दूसरे के साथ बात हो सके, चाहे वे चाहें या नहीं। नीलामी शुरू होने वाली थी, और अनिका को ये सुनिश्चित करना था कि सब कुछ ठीक है।

अनिका आखिरी बार सब चीजों का निरीक्षण करने पहुंची। दो सुंदर युवक, जिन्होंने शायद अपने दिन के काम के रूप में बाउंसर का काम किया था, पहले लॉट के पास रुके हुए थे, किसी ऐसी लड़की का मज़ाक उड़ा रहे थे जिसे वे दोनों जानते थे। कुल... अनिका उनके पास आई और उनके पर्स से फोन छीनने से पहले उनके बो - टाई डोंकीस को रास्ते से हटा दिया।

दर्शकों द्वारा चीजों को दान कर दिया गया था, और ये आवश्यक था कि वे उसी स्थिति में हों जहां वे पहुंचे। आखिरकार, लोग यहां देखने के लिए थे, और इसलिए भी कि हर कोई जान सकता था कि कला में उनका स्वाद कितना महंगा था। ये पैसा रिया की पसंदीदा चैरिटी, वंचित बच्चों के लिए एक आंतरिक शहर कला कार्यक्रम में है, शायद इन लोगों के लिए अप्रासंगिक था।

कोई फर्क नहीं पड़ा। अनिका को बस ये सुनिश्चित करना था कि ये सुचारू रूप से चले, और उस अंत तक अनिका ने अनिकेत की बेसमेंट आर्ट गैलरी में भंडारण छोड़ने से पहले हर एक की तस्वीर खींची थी। अनिका ने सूची खींची और रेखा से नीचे जाने लगी।

लॉट वन, कार्तिक वर्धन। प्राचीन स्थिति, अभी भी प्राचीन। अच्छा। आप कभी नहीं जानते थे कि कोई अपनी आधुनिक कृति के ठीक नीचे एक हजार सिगार पीने वाला था। अगला!

लॉट टू, एक अनीश मदन पेंटिंग। लॉट तीन, एक और। दोनों ठीक। लॉट चार, किसी पुराने मंदिर का एक भाग। बहुत बढ़िया। चलो बस दो लॉट फाइव, ए... फॉरेन से वास्तव में आधुनिक आदिवासी पेंटिंग। शिट, अनिका काश वो अमीर होती। लॉट सिक्स, एक कांस्य दर्पण पेंटिंग। लॉट सात, एक बदसूरत नीच ब्रोच लायक, जैसे, कुछ नहीं, हाहा, कोई वसंत सफाई कर रहा था। लॉट आठ, एक लव ब्लॉसम पेंटिंग रोमांटिक जोड़ी, रोमांस फील... और यहां नहीं।

ये यहाँ क्यों नहीं है?