We Meet again! - 2 books and stories free download online pdf in Hindi

We Meet again! - Episode 2

अनिका ने पेंटिंग की बहुत सारी व्यवस्था पूरी करने के बाद, उसने देखा कि आठ लॉट में एक पेंटिंग गायब थी। वो पेंटिंग की जांच करने के लिए स्टेज के पीछे जाती है। उसने एक आदमी को अपने हाथ में पेंटिंग पकड़े हुए पाया, वो पेंटिंग को वापस रखने के लिए मुड़ा। अनिका पेंटिंग लेने की ओर बढ़ती है, उसकी टांगें फिसल जाती हैं और वो उस आदमी पर गिर जाती है। वो आदमी उसे अपनी बाहों में उसे पकड़े रखता है, उसे देखकर वो थोड़ा भावुक हो गया। उसके होंठ अनिका के होठों को छू गए। उसने उसे गहराई से चूमा।

आरव, अंकित, रिया और मोना स्टेज के पीछे आते हैं, उन्होंने अनिका को एक आदमी को किस्स करते देखा। वो था अनिका के ऊपर झुक कर उत्सुक भाव से उसे किस्स कर रहा था। वो उसके किस्स में खोई हुई थी। उसने उसे दूर धकेल दिया, कुछ पत्रकार ने उनकी किसिंग तस्वीरें क्लिक कीं। उस किस्स के बाद रिया चिल्लाती हुई बोली, "मिस्टर रगबीर मेहरा... अनिका तुमने उसे किस्स किया!"

रगबीर मुस्कुराया और उसने कहा, "अच्छा, तुम्हारा पैर जानबूझकर फिसल गया या तुम मुझे किस्स करने के लिए मुझ पर गिर गई?" अनिका हिचकिचाहट के साथ कहती है, "ओह...प्लीज...ये मेरी गलती थी...तो आई एम सॉरी! ओह...नहीं तुम्हारी पेंटिंग...?"

रगबीर सभी को देखता है और वो कहता है, "आपको इसके लिए पे करना होगा या मेरे साथ एक फिल्म में मैन लिड एक्ट्रेस के रूप में काम करना होगा। डिसीजन जल्दी करो, मैं इंतजार कर रहा हूं क्योंकि ये पेंटिंग महंगी थी, डियर!"

मोना और रिया उसके पास जाते हैं और उसे उसके साथ काम करने के लिए कहते हैं। क्योंकि वो इस महंगी पेंटिंग के लिए पेबैक नहीं कर सकती है। अनिका ने इस डिसीजन के लिए कुछ समय मांगा, वो सहज भाव से कहता है, "ठीक है, कुछ घंटे है तुम्हार पास, डियर!"

वो वीआईपी सेक्शन में अपनी सीट के लिए ऑडियंस एरिया की ओर चल दिया। अनिका मन ही मन सोच रही थी कि आज वो आरव को प्रपोज करने वाली है, लेकिन सब फ्लॉप हो गया। वो चेंजिंग रूम की तरफ चल पड़ी। जैसे ही उसने चेंजिंग रूम में एंटर किया, उसने मोना और आरव को इंटिमेट पोजीशन में देखा। उसने उनकी बात सुन चौंक गई और वो कहती है मन ही मन, "आरव तुम उसे शादी कर चुके हो। मोना तुम इसे मुझसे छिपाया ... मैं ...!"

कुछ दिनों बाद, अनिका फिर से चैरिटी फंक्शन की नीलामी का इंतजाम कर रही थी। चूंकि पिछला प्रोग्राम अच्छा नहीं था। रगबीर वहाँ पहुंचा और वो अनिका से मिलने जाता है। अनिका ने उसे देखा और उसे कहा, "सॉरी, मैं कई दिनों के लिए शहर से बाहर थी ... किसी सीरियस पर्सनल रीजन से।" रगबीर उसके करीब आता है और कहता है, "क्या तुमने मेरे ऑफर के बारे में सोचा है या नहीं। मैं इसके बारे में सीरियस हूँ ...!"

अनिका उसके ऑफर पर सहमत हो जाती है, वो खुश हो जाता है और उसने कहा, "ठीक है, हमें एक साथ समय बिताने के लिए रोज बातें करनी होगी और साथ, एक छोटी सी डेट की तरह...।" अनिका डेट के बारे में सुनकर हैरान हो जाती है, लेकिन उसने उसके होठों पर किस्स कर लिया। उसे फिर सरप्राइज़ फील हुआ और उसने कहा, "आई लव यू!"

रगबीर मुस्कुराया और उसने कहा, "सरप्राइज्ड माय डियर!" अनिका हैरान भाव से सिर हिलाती है। वो अभी आरव के बारे में नहीं भूली थी और अनजाने में रगबीर के साथ एक अनजान कनेक्शन महसूस करती है। रगबीर उसे कॉन्ट्रैक्ट पेपर्स बनाने के लिए कुछ दिन मांगे। वो इसके लिए राजी हो जाती है।

अनिका आरव को भूलना चाहती है, इसलिए वो रगबीर के साथ डेट पर जाने का फैसला करती है। रगबीर चौंक गया, क्योंकि उसने कहा कि वह उसे सीरियसली डेट करना चाहती है, वो खुश हो जाता है। रगबीर मन ही मन कहता है, ''मैं तुमसे मिलने और डेट करने के लिए बहुत दिनों से इंतजार कर रहा था। आखिरकार मौका मिल ही गया।'' रगबीर उसकी ओर चले जाता है और उसकी कमर को पकड़ उसकी ओर खींचता है। अनिका थोड़ा असहज महसूस करती है, उसने उसकी गर्दन, कंधे पर फिर गर्दन पर किस्स किया। उसने उसके गाल पर चूमा, जैसे ही वो उसके करीब आ रहा था, अनिका हांफने लगी। उसने उसके होठों के पास किस्स किया।

समय बीतता गया और अनिका को उसके प्यार में पड़ गई, उसे पता चला कि उसकी एक्स पत्नी ने उसे छोड़ दिया है। वो उसे ये कहकर प्रेरित करती है कि वो इस बुरे समय से बाहर आने में मदद करेगी। रगबीर राहत महसूस करता है और दोनों ने एक साथ समय बिताया।

रगबीर कहता हैं, "अनिका, मैं प्रोड्यूसर हूं लेकिन एक्टिंग करना मेरा पैशन है और वैसे भी मैं अब फैमस ऐक्टर भी हूं। मैं चाहता हूं कि तुम मेरे साथ मैन लिड एक्ट्रेस के रूप में मेरे साथ काम करेंगे, क्योंकि मुझे तुम जैसी लड़की चाहिए जो सुंदर और एक्टिंग के साथ अट्रैक्शन भी हो। एक्चुअली, मेरा बिज़नेस में ज़्यादा इंटरेस्ट नहीं है मेरा छोटा भाई टैमी सब संभाल लेता है। मैं बस इंपोर्टेंट मीटिंग्स और कॉन्ट्रैक्ट साइन करने जाता हूं।"

अनिका झिझकते हुए कहती हैं, ''ओह...लेकिन मैं ऐक्टर नहीं हूं और मैंने सोचा मतलब... मुझे नहीं पता नहीं कहना कि क्या कहना है। लेकिन क्या तुम सोचने के लिए वक्त दे सकते हो?''

रगबीर ठीक है ये कहता है। और उसे कहता है कि वो उसे घर छोड़ देगा, लेकिन इसे पहले वो उसे कुछ पर्सनल बात करना चाहता है अगर वो सहमत होतो।

अनिका बेचैनी महसूस कर रही थी और उसके दिल की धड़कन तेज हो रही थी। क्योंकि रगबीर उसके पास आ रहा था और वो शरमा रही थी। अनिका मन ही मन खुद से कहती है, "क्या मुझे उसे प्यार हो गया है?" रगबीर उसकी प्रशंसा कर रहा था और सोच रहा था कि वो क्या सोच रही है। रगबीर चेंजिंग रूम में जाता है और कपड़े बदलता है और वापस सूट पहनता है।

रगबीर ने अपने पर्सनल असिस्टेंट को बुलाया और नए क्लाइंट्स के साथ कल की मीटिंग के बारे में समझाया ताकि सभी आवश्यक चीजों को उचित तरीके से व्यवस्थित किया जा सके, क्योंकि कुछ महीनों से वो मीटिंग्स में बिजी रहेगा।

अनिका शूटिंग हॉल के बाहर आई और घूमने चली गई और रगबीर के साथ उस पल को याद किया और फिर उसने रिया को फोन किया और फ्लिम के कॉन्ट्रैक्ट के बारे में बताया और उसने मैन लिड एक्ट्रेस के रूप में चुना है। लेकिन वो कन्फ्यूज्ड हो गई। रिया आश्चर्य से कहती है, "क्या! वो तुम्हारे लिए मैन लीड के रूप में दिखाने के लिए क्या हिंट दे रहा हैं? मुझे लगता है कि रगबीर के पास कुछ प्लान है। लेकिन ये डिसीजन तुम्हारा है कि तुम्हें ये काम पसंद है या नहीं?"

रगबीर कपड़े बदलने के बाद अनिका को ढूंढने आता है और उसका असिस्टेंट कहता है, "सर अनिका तो चली गई है और कहा है कि कुछ इंपोर्टेंट काम है।" रघबीर बाहर दौड़ता है और अपनी कार लेकर उसे चला जाता है।

रगबीर अपने आप से कहता है, "रगबीर तुम बेवकूफ हो, उसका नंबर भी नहीं लिया और तुम उसे कैसे कॉन्टैक्ट करूंगा।" रगबीर देखता है कि अनिका सड़क पर चल रही है और वो उसके सामने कार रोकता है और खिड़की के शीशे नीचे करता है और उसे कार में बैठने के लिए कहता है।