We Meet again! - 4 books and stories free download online pdf in Hindi

We Meet again! - Episode 4

रगबीर आँखों में आँसू के साथ कहता है, "मुझे उस दिन उसके साथ नहीं लड़ना चाहिए था और मैं उसे चेतावनी देता हूं कि अगर वो मुझ पर शक करती है। तो मैं उसे तलाक दे दूंगा और उस तनाव में वो हर्ष ड्राइविंग की और एक्सीडेंट हुवा। जिसमें उसने अपनी याददाश्त खो दी और मुझे भूल गई, आरव मैं उसे इस तरह नहीं देख सकता और मैं उसे बिना शर्त प्यार करता हूं मैं उसे किसी भी हालत में वापस चाहता हूं। ”


रिया उसे दिलासा देती है और कहती है, "हम सब तुम्हारी मदत करेंगे और क्योंकि उस मलिका ने तुम्हारी ज़िंदगी खराब कर दी और उस सबसे बुरे आदमी टैमी के साथ मस्ती की और पाता नहीं क्या क्या...।"


अनिका बेहोश थी और बिस्तर पर लेटी हुई थी। उसने एक डरावना सपना देखा और रगबीर का नाम चिल्लाया।


रगबीर, रिया, अनिकेत और आरव सभी हॉल में बैठे थे और अनिका की हालत के बारे में बात कर रहे थे कि वो अपनी पुरानी यादें कैसे हासिल करेगी। रगबीर और अनिका कैसे करीब आएंगे। सभी अनिका की आवाज सुनते हैं और रगबीर बेसब्री से कमरे की तरफ भागता हैं।


अनिका उठती है। फिर वो रगबीर की ओर दौड़ती है और उसे गले लगाती है और कहती है, "रगबीर तुम ठीक हो और मलाइका ने तुम्हें मारा क्योंकि वो बदला लेना चाहती है। क्योंकि उसकी बहन लतिका आत्महत्या की और वो सोचती है कि तुम उसकी आत्महत्या का कारण हो।


रगबीर उसे कसकर गले लगाता है और कहता है, "डियर, मैं अच्छा हूँ कोई मुझे नुकसान नहीं पहुँचाएगा, क्योंकि तुम्हारा प्यार मेरी शक्ति है और सभी समस्याओं का सामना करेगा।" अनिका फिर से रगबीर की बाहों में बेहोश हो जाती है और वो तुरंत उसे अपनी बाहों में पकड़कर बिस्तर पर ले जाता है।


आरव डॉक्टर को बुलाता है और अनिका की बहन मोना आती है। वो देखती है कि अनिका की हालत उसके लिए चिंतित हो गई, क्योंकि वे बहनें थीं और मोना उसकी बड़ी बहन है।


मोना ने आरव से शादी की और वे दोनों एक दूसरे से प्यार करते हैं, लेकिन अनिका के लिए वे अलग रह रहे थे।


मोना चिंता के साथ अनिका की ओर दौड़ती है और उसे गले लगाती है। उसके माथे पर किस करती है। मोना ने पूछा, "रगबीर अनिका जब वो अपनी याददाश्त की कमी से ठीक हो जाती है। वो तुमको एक साथ देखना चाहेगी।" मोना रो रही थी और आरव उसे सांत्वना देकर कमरे से ले गया।


रगबीर के छोटे भाई टैमी ने उसकी प्रेमिका मलाइका ने रगबीर अनिका के रिश्ते को बिगड़ाया और फिर वे एक दूसरे से प्यार हो गया मलाइका और टैमी को।


टैमी उसे एक डेयरी देता है, कहता है, "मुझे तुम्हारी अलमारी से ये ले आया हूं।"


मलाइका एक सुपरस्टार एक्टर हैं जिन्हें खलनायक अभिनय के लिए जाना जाता है। टैमी उसकी प्रशंसा कर रहा था और उसे प्रपोज कर रहा था। उसे शादी करना चाहता था। मलाईका डेयरी खोलती है और पढ़ना शुरू करती है और जान जाती है कि ये उसकी बहन लतिका का लेखन है और ये उसकी डेयरी है। क्योंकि उसे लिखने की आदत थी और जीवन के विशेष क्षण के बारे में याद के लिए लिख लेती।


मलिका की लंबाई 5.3 इंच थी और उनका चेहरा प्यारा और प्यारा अंडाकार आकार था । उनकी आंख नीली थी और आदर्श मॉडल फिगर स्लिम है।


टैमी अच्छा हैंडसम लड़का। जो इतना सुंदर नहीं था लेकिन औसत दिखने वाला, लेकिन अभिनय कौशल में बुद्धिमान। वो वेबसीरीज में एक एक्टर हैं।


मलाइका को लतिका की आत्महत्या की सच्चाई का पता चल जाती है और वह रोती है और कहती है, "टैमी रगबीर निर्दोष है और मैंने उसकी शादीशुदा जिंदगी खराब कर दी और उस एक्सीडेंट में उसने अपना बच्चा भी खो दिया। रगबीर को इस बात की जानकारी नहीं है कि अनिका का एक्सीडेंट के कारण मिसकैरेज हो गया था।


टैमी आश्चर्य से कहता है और बीयर की बोतल फेंकती है, "क्या! भाई निर्दोष है और मलाईका तुमको इसके लिए भाई से माफी मांगनी चाहिए और उसे धोखा भी दिया। तुमने अनिका ने याददाश्त खो दी... अनिका को भी आहत किया है।"


मलाईका कहती हैं, "टैमी हमको रगबीर से मिलना होगा और गलती के लिए माफी मांगनी होगी। अगर वो मुझे सजा देगा तो प्लीज बीच में मत बोलना।"


उदास चेहरे के साथ टैमी कहता हैं, "मुझे भी उनसे माफी मांगनी चाहिए क्योंकि मुझे लगता है कि वो हमारे वजह से येसब झेला। लेकिन मलाईका हम दोनों उसकी जिंदगी बर्बाद कर दी; क्योंकि मैं तुम्हें चाहता हूं इसलिए मैं अनिका को मारने की कोशिश की और ये एक्सीडेंट मैंने किया है।"


मलाईका ये जानकर चौंक गईं और टैमी भावुक हो गया। वो कहता हैं, "भाई अगर मुझे सजा दे और इस अपराध के लिए गिरफ्तार कर लिया जाए तो मुझे खुशी होगी क्योंकि मैं इसके लायक हूं।"


मलाईका और टैमी जाने का फैसला करते हैं और रगबीर से मिलते हैं, अपने बुरे कामों के लिए माफी मांगते हैं।


डॉक्टर रगबीर के घर आता है और देखता है कि अनिका की याददाश्त वापस आ रही है। वो पुरानी यादों के साथ वापस आ जाएगी उसकी याददास। रगबीर खुश हो जाता है, लेकिन अचानक उस लड़ाई और गलतफहमी को याद करता है जो उसके एक्सीडेंट और मेमोरी लॉस का कारण था।


फ्लैशबैक


रगबीर अपने ऑफिस में केबिन में था और मलाईका उसे मिलने आती है। रगबीर तनाव में था; क्योंकि मलाईका उसे ब्लैकमेल कर रही थी कि अगर वो उसके साथ नहीं सोएगा और एक रोमांटिक रात नही बिताएगा तो वो अनिका के लाइफ को नष्ट कर देगी।


मलाईका ने रगबीर के लाइफ को नष्ट करने की योजना बनाई, क्योंकि आत्महत्या से पहले रगबीर उसके साथ था और वो उसके साथ पागलों की तरह प्यार करती थी।


मलाईका आती है और रगबीर को गले लगा लेती है।


रगबीर उसे पीछे धकेलता है और वो नशे में था।


टैमी घर पर अनिका के पास आता है और दिखाता है कि रगबीर पहला प्यार लतिका थी और वो उसे पाने के लिए उसे शादी की करना चाहती थी पर आचनक उसकी न्यूज आई वो अब इस दुनिया में नहीं रही। टैमी को पाता लगा की मलाईका उसकी बहन है। टैमी में अनिका को बांट की रगबीर उसे चीट कर रहा है, चाहिए तो अभी ऑफिस जाके देखा ले।


अनिका खुश थी और उसे पता चला कि वो प्रेगनेंट है लेकिन टैमी की बात उसे परेशान कर देती है।


अनिका को टैमी पर भरोसा था और टैमी अपने प्यार को मलाईका वापस चाहता है, इसलिए उसने ऐसा किया।


अनिका भावुक चेहरे के साथ कहती है, "टैमी मुझे पता है कि तुम मलाईका को वापस चाहते हो अपने लाइफ में, हम दोनों को गलतफहमी है कि मलाईका और रगबीर प्यार करते है। पर वो दोनो सिर्फ अच्छे दोस्त हैं, उसे ज्यादा नहीं और मेरा विश्वास करो कि वो तुम्हारे वो मेरा प्यार है और तुम्हारे प्रेम प्रस्ताव को छोड़कर वो नही जायेगी।"


टैमी खुशी से इशारा करते हुए कहता है, "हाँ, ऐसा होना चाहिए और हम दोनों खुश रहेंगे।"


अनिका ने चॉकलेट शहतूत केक ऑर्डर किया है; क्योंकि ये शैम्पेन के साथ रगबीर का पसंदीदा था। अनिका उसे सरप्राइज देने रगबीर के ऑफिस जाती है।

मलाईका ने रघबीर के होठों पर किस्स किया और वे दोनों सोफे पर गिर पड़े। मलाईका अपना टॉप उतार कर उसके ऊपर झुक जाती है और किस्स करती चली जाती है। मलाईका और रगबीर इंटिमेट पोजीशन में थे और मलाईका रगबीर को किस्स कर रही थी। अनिका आती है और दरवाजा खोलती है और देखती है कि रगबीर और मलाईका एक दूसरे को किस्स कर रहे हैं।

मलाईका ने अपनी आँखें खोलीं और देखा कि अनिका खड़ी है। रगबीर उसे दूर धकेलता है और उस पर चिल्लाता है, "मलाईका तुमने सारी हदें पार कर दीं और मुझे पता है कि तुम्हारा करियर तबाह हो गया है, क्योंकि इसे प्यार से सब ठीक हो जायेगा ये सोच रही है।" अनिका केक और शैम्पेन की बोतल फेंकती है और रगबीर की ओर चलकर उसे थप्पड़ मारती है।


अनिका कहती हैं, ''लतिका को भूल जाने और उसके साथ अफेयर करने के लिए तुमने रगबीर उसको किस्स किया और क्यों शादी की मुझसे?"

अनिका भी मलिका को थप्पड़ मारती है और कहती है, "तुम टैमी का प्यार नहीं देख सकती, वो बदला लेने लगा है और पागलों की तरह प्यार करता है तुमसे। मेरी जिंदगी को नष्ट कर रही हो और रगबीर की जिंदगी? वो भी मेरी अच्छी दोस्त थी मैं उसके साथ काम कर रही थी, लेकिन उसकी गलती और दोषी ने उसे आत्महत्या करनी पड़ी और रगबीर को बैकमेल करना बंद करो।”


अनिका गुस्से से उनके पास से जाती है और उसे पहले वो कहती है, "रगबीर तुम मुझे पहले बताओ और मुझे बता देते, लेकिन तुमने उसे ऐसा करने के लिए उसे मोटिवेट किया और तुम्हें चूमा। लेकिन उसे तुमने रोका नहीं।"


रगबीर खड़ा था और अपनी गलती के लिए शर्मिंदा हो गया। रगबीर अनिका के पास वापस जाता है और सभी स्थितियों को समझाना चाहता है ये कहा।


मलाईका दोषी महसूस करती है और याद करती है कि वो इतनी नीचे गिर गई है कि उसने अनिका के जीवन को नष्ट कर दिया था। जो हमेशा लतिका की तरह उसे हमेशा प्यार और चिंता करती जरूरत पड़ने पर मदत करती और उसने उसे ही चोट पहुंचाई है।


मलाईका टैमी के पास जाती है और वहाँ अनिका की प्रेग्नेंसी की रिपोर्ट्स मेहरा मेंशन तक पहुंच जाती है हॉस्पिटल से। टैमी को अपनी अनिका भाभी के लिए गुड न्यूज की रिपोर्ट मिलती है और उसने एक सरप्राइज देने की योजना बनाई। मलाईका मेहरा मेंशन जाती हैं और रात का समय हो गया था।


टैमी मलाईका को देखती है और अनिका की प्रेग्नेंसी के बारे में बताता है और ये हैं रिपोर्ट दिखाया। मलाईका और अधिक परेशान हो जाती है और सोचती है कि ये पल कितना खुशनुमा है। लेकिन क्योंकि उसने उनका सब खुशी खराब कर दि।


टैमी ने पूछा कि वो इतनी परेशान क्यों है और क्या कारण है।


मलाईका बताती हैं कि ऑफिस में क्या हुवा और टैमी भावनात्मक सदमे के साथ कहता हैं, "क्या! मलाईका क्या बदला लेने के लिए पागल हो गई हो? तुमने अनिका और रगबीर का रिश्ता तोड़ा।"


मलाईका रोती है और कहती है, "टैमी आई लव यू लेकिन मैं अपनी बहन से भी प्यार करती हूं। इसलिए मैंने किया ये सब। लेकिन भूल गई कि अनिका ने मेरी बहन की तरह मेरी अच्छी देखभाल की है, लेकिन मैं उसकी जिंदगी को नर्क बना दिया।"


टैमी मलाईका को कमरे में ले जाता है और कहता है, "हमें उन्हें एक साथ लाना होगा। लेकिन सब सच बता कर।" मलाईका ने अपने आँसू पोंछे और कहा "ज़रूर।"


टैमी मलाईका को सांत्वना दे रहा था और तभी टैमी ने अचानक उसे किस्स कर लिया वे बिस्तर पर इंटिमेट हो गए और एक हो गए।


अनिका सड़क पर चल रही थी और रगबीर उसे समझाने और माफी मांगने के लिए उसकी पीछे दौड़ रहा था; लेकिन एक कार ने उसे टक्कर मार दी और वो नीचे गिर गई और सिर से बहुत खून बह रहा था। रगबीर उसे अस्पताल ले गया।


मलाईका के असिस्टेंट ने उसे सूचित किया कि अनिका का एक्सीडेंट हो गया और डॉ. निशात उसका इलाज कर रहा है। क्योंकि उसकी असिस्टेंट डॉ. निशात की पत्नी थी। कुछ देर बाद टैमी के साथ रिया, आरव, अनिकेत, मोना, मलाईका हॉस्पिटल आते हैं।


डॉ. निशांत ने अनिका को निगरानी में रखा है, क्योंकि उसके सिर में चोट लगने के कारण वह बेहोश थी और 12 घंटे में उसे जाग जाना चाहिए अन्यथा वह कोमा में जा सकती थी।


मलाईका डॉ.निशात के पास जाती है और कहती है, "निशात प्लीज रगबीर को अनिका की प्रेगनेंसी के बारे में मत बताना; क्योंकि पहले से ही परेशान है वो। और वो इस स्थिति को संभालने में सक्षम नहीं होगा। प्लीज ... निशांत ... प्लीज।"

डॉ. निशात कहता हैं, "ठीक है और लेकिन मुझे रिपोर्ट में उल्लेख करना होगा और क्या ये बाद में ठीक होगा।" मलाईका और टैमी जानते हैं कि रगबीर के लिए थोड़ा तनाव वाली बात थी।


अनिका ने उसे जगाया। वो अपनी याददाश्त खो चुकी थी। अनिका रगबीर को भूल गई।


फ्लैशबैक खत्म और प्रेजेंट टाइम


अनिका उठती है और चारों ओर देखती है और उसके पेट पर हाथ रखती है और कहती है, "माई बेबी द एक्सीडेंट ... रगबीर ..." अनिका नीचे आती है और देखती है कि सभी दुखी और परेशान थे।