I Hate You I Love You - 6 books and stories free download online pdf in Hindi

I Hate You I Love You - 6

6

होटल मालया में बहुत भीड़ है । सिया अपने साथ काव्या, अनीश, दक्ष और राघव को भी लेकर आई है । एंट्री पास होने की वजह से सभी आराम से अंदर आ गए । कुणाल स्टेज पर आने वाला है । मगर शोर और हूटिंग पहले से ही शुरू हो गई है । थोड़ी देर बाद मुस्कान अपने मंगतेर रोहन के साथ पहुँच गई । अब कुणाल ने स्टेज पर गाना शुरू कर दिया । गाने के बोल " मेरी जान पर बन आई है " सुनकर सभी तालियाँ बजाने लग गए।

कुणाल की गलफ्रेंड आशी भी अपने दोस्तो के साथ पहुँच गई है । सिया ने पूरे हॉल में नज़र दौड़ाई तो उसकी नज़र हॉल में अंदर आते सिद्धार्थ पर गई । उसने गौर से देखा तो उसके पीछे अनुज, दो लड़कियाँ और फ़िर आदी है पर उसके साथ एक बेहद खूबसूरत लड़की है । जिसने पिंक रंग की शॉर्ट वनपीस ड्रेस पहनी हुई है । बाकी दो लड़कियाँ भी स्मार्ट और सुन्दर है । शायद वो सिड और अनुज के साथ है । उसने आदी को देखा तो वो ब्लू जीन्स और वाइट शर्ट पहने हुए है । ऑफिस में बिज़नेस सूट और यहाँ इनफॉर्मल में इतना हैंडसम लग रहा है कि सभी लड़कियाँ उसे देखने से बाज नहीं आ रही है । सिया के खुद को देखा तो ब्लू जीन्स के साथ ब्लैक टॉप और पैरो में नार्मल सैंडल ।

वह ऑफिस में भी सिंपल टॉप और जीन्स या लॉन्ग कुरता ही पहन रही है । मेरे पास सबकी तरह कोई पार्टी वियर ड्रेस नहीं है । मुस्कान ने कितनी बार कहा है कि मेरे बुटीक से ले ले, पैसे आते रहेंगे। मगर उसने कभी नहीं ली । कुणाल ने अब दूसरा गाना शरू कर दिया "हम मिले तुम मिले और बरसात हो गई " मगर सिया आदी को ही देखे जा रही है । उनका ग्रुप उन लोगों से थोड़ी दूर ही खड़ा है । वह उसी पिंक ड्रेस वाली लड़की की कमर में हाथ डाले उससे हँस -हंसकर बातें कर रहा है । तभी उस लड़की ने आदित्य के होंठ चूम लिए तो आदित्य ने भी जवाब में उसके होठों पर किस करना शुरू कर दिया । सिया को यह देखकर लगा कि जैसे कोई अपनी चीज़ किसी और के हाथों में चली गई हो।

तभी काव्या ने सिया को ध्यान भटकाया यार ! आज सचमुच मज़ा आ गया । 'थैंक्यू ' कहकर उसने सिया को गले लगा लिया । अब आदित्य की नज़र भी सिया पर गई तो उसने नफरत से मुँह फेर लिया Oh Gosh ! IHate Her .. मुझे समझना चाहिए था कि कुणाल की सबसे बड़ी फैन फॉलोइंग तो यहीं है । कोई मौका नहीं छोड़ती चिपकने का । आदी ने ड्रिंक लेते हुए पास खड़े सिद्धार्थ से कहा । जैसे ही गाना खत्म हुआ तो कुणाल ने बोलना शुरू किया । सबसे पहले आप सब लोगों का यहाँ आने के लिए थैंक्यू और अब मैं अपनी उस दोस्त को बुलाना चाहूँगा, जिसने यह गाना ''मेरी जान पर बन आई है " लिखा है। प्लीज वेलकम 'सिया शर्मा ' सबके मुँह खुले के खुले रह गए । सिया तू ! तू तो बड़ी छुपी रुस्तम निकली । अनीश और दक्ष ने भी उसे घेर लिया । सिद्धार्थ के मुँह से निकला wow ! Hidden Talent। सभी हूटिंग करने लगे और शोर मचाने लगे। सिया स्टेज पर गई । उसने माइक लेकर थैंक्यू कहा । मगर वो अब भी आदी को देख रही है जिसके चेहरे पर कोई हाव -भाव नहीं है । फ़िर कुणाल ने आशी को भी स्टेज पर बुला लिया ।

शो खत्म हो गया । अब सभी एक टेबल पर डिनर के लिए बैठे हुए हैं । काव्या, अनीश, राघव और दक्ष तो चले गए । मगर सिया को मुस्कान ने रोक लिया । सिद्धार्थ ने मुस्कान और रोहन से अपने साथ आई लड़कियो का भी परिचय कराया। सभी ने एक दूसरे को हेल्लो कहा। वैसे गाना इतना ख़ास भी नहीं था। आशी ने कुणाल को देखते हुए कहा । 'मुझे अच्छा लगा' पहले रोहन बोला, फिर अनुज और उसकी बीवी सोनाली, सिद्धार्थ और उसकी गलफ्रेंड जिया ने भी हाँ में हाँ मिलाई । “Cheers For Siya” मुस्कान ने यह कहते हुए गिलास उठाया तो सभी ने गिलास उठा दिए । पर आदी फ़ोन लेकर बाहर चला गया। फ्रेंड्स इनसे मिलिए यह है, "महविश मेरे भाई की ख़ास दोस्त ।" कुणाल ने महविश की तरफ देखते हुए कहा तो वह सबको देखकर मुस्कुराने लगी । 'महविश' अमेरिका वाली । सुनकर सिया का मुँह उतर गया । तुम्हें अगर स्टेज पर आना था तो थोड़े अच्छे कपड़े पहनने थे। आशी ने चिढ़कर कहा तो मुस्कान सिया के बचाव में बोल पड़ी वो कुछ भी पहने अच्छी ही लगती है । तब तक आदी आ चुका है, उसने वेटर को आवाज़ दी । वह चेक ले आया । उसने कार्ड दिया तो आशी बोल पड़ी, "'सब मिलकर देंगे । वरना कुछ लोग तो हमेशा फ्री में ही खा लेते हैं ।' आशी ने सिया को देखते हुए व्यंग्य किया तो आदी ने उसे अनदेखा करते हुए बिल दे दिया। "चलो, चले। कुछ मिनट में ही सब होटल के पार्किंग लॉट में आ गए ।" आशी! सोच समझकर बोला कर आदी ने उसे अलग ले जाकर कहा तो वह बोल पड़ी, "मेरा ईशारा उस मैडम की तरफ था जो Benefit With Friends की केटेगरी मैं आती है ।" Than just ask your Boyfriend, Otherwise don’t open your mouth to spit a shit आशी यह सुनकर चुप हो गई। सिया ने यह बात सुन ली, उसे आदी का उसकी साइड लेना अच्छा लगा ।

सिया, रोहन और मुस्कान के साथ गई। बाकी सब भी अपनी-अपनी गाड़ी में चले दिए । सिया को आदी ही नज़र आ रहा है । उसने सोने के लिए आँखे बंद की तो सपने में भी वह उसके साथ डांस कर रही है। और जब उसने उसके होंठो को चूमा तो उसने आँखें खोल ली । उसकी तो गलफ्रेंड भी है पर मुझे अच्छा क्यों नहीं लग रहा।हालाँकि यह नार्मल बात है, इनकी सोसाइटी में सबकी गर्लफ्रेंड होती है । हो सकता है, फ्रेंड्स ही हो पर फ्रेंड्स को ऐसे किस कौन करता है । नहीं ! मैं इतना क्यों सोच रही हूँ । सिया ने खुद से चिढ़ते हुए अपने मुँह पर तकिया रख दिया । तभी उसके मन से आवाज़ आई क्योंकि सिया तुझे वो बहुत अच्छा लगने लगा है। You Love Him. I Love Him ! Oh My Gosh !