No 1 Busisnessman - Part 2 books and stories free download online pdf in Hindi

No 1 Busisnessman - Part 2

शुभम ने कहा क्यू में यह आ नही सकता क्या ।

उन लोगो ने कहा नही sir आप कभी भी आ सकते हे। और सब अपनी जगह पर बैठ गए और अब उस लड़की नंबर आया और उसका interview चालू हुआ शुभम ने अपनी पीठ उसकी तरफ कर ली और सब ये देख कर हैरान थे शुभम ने उनसे कहा interview लो मुझे क्या देख रहे हो।

Interview में उसका नाम पूछा , उसने अपना नाम बताया राधिका , राधिका स्वामी स्वामी नाम सुन कर उन सभी के दिमाग में घंटी बाजी की sir और इस लड़की का कोई चक्कर तो नही क्योंकि इनकी कोई बहन तो हे ही नही

SKS ने सब को थोड़ा गुस्सा से देख और उन्हें इशारों में कहा interview में ध्यान दो वरना ।

Interview में कई सवाल पूछे राधिका ने उनका अच्छे से जब्बा दिया , interview में शुभम ने भी पूछा मन लो आप को 15 हजार करोड़ डॉलर की सम्पत्ति का मालिक बना दिया जाए तो आप क्या करेगी ।

राधिका ने जवाब दिया की उस संपत्ति को में गरीबों की सेवा में लगाओगी

SKS ने बोला गरीबों को पैसे दे कर तुम उन्हे आलसी बना देगी

राधिका ने कहा की में उन्हे पैसे नहीं रोजगार दूगी और फ्री में शिक्षा प्रदान करोगी , फ्री hospital का इलाज आदि से में गरीबों की मदत करूगी

SKS ने कहा की सारे पैसे तो तुम ने गरीबों में बाट दिए अपना घर केसे चलाओगी इतनी बड़ी कंपनी के Employees को सैलरी केसे दोगी तुम्हारे प्लान में सिर्फ और सिर्फ LOSS ही दिखाई दे रहा हे तुम कुछ समय में ही सारे पैसे को बेकार कर दोगी

SKS ने कहा एक अखरी सवाल अगर कोई तुम्हे एक अरब USD दे और बदले में कहे अपने MOM और DAD को छोड़ दो तो तुम क्या करोगी बहुत सोच समझ के जब्बा देना ।

राधिका ने बिना सोचे कहा में किसी भी कीमत में अपने MOM DAD को नही खो सकती पैसा तो बहुत आ सकता है पर Mom और Dad और नही आ सकते वो अनमोल है मेरे लिए मेरी Mom ही सब कुछ है उनके लिए तो में अपना सब कुछ खोने को तैयार हु अपनी जान भी ।

SKS को जैसे लड़की चाहिए थी उसकी सबसे बड़ी Qualification राधिका के पास थी जो आज कल की लड़कियों में ढूंढने पर भी नही मिलती ( SKS ने मन में कहा जैसी ये पहले थी उसका दिल आज भी वैसा ही है लेकिन लगता है अब वो थोड़ी बदल गई है । और इस पर मेहनत तो करनी ही पड़ेगी इसे Bussines के बारे में कुछ भी नही पता )

SKS ने कहा ठीक है आप को अपना रिजल्ट मेसेज कर दिया जायेगा ।

Interview खत्म होने के बाद राधिका ने उस लड़के को ( SKS ) बहुत बुरा भला बोला उसने कहा आंखे मिला कर बाते नही कर सकता और मुझ से सवाल पूछता हे अगर ये interview नही होता तो में उसे बताती की राधिका से पंगा लेना बहुत भारी पड़ता है

ये सब बाते यश ने सुन ली और वो हैरान था की अभी तक जो लड़की गाय लग रही थी वो एक दम से शेरनी केसे बन गई यश ने अपने एक आदमी को बोला की इस लड़की की सारी कुंडली कल तक मुझे अपने office में चाहिए ।

Office में SKS ये सोच रहा था की जिसे मेने शेरनी समझा था वो तो सच में गाय का बछड़ा निकली

और वहा यश आ जाता है और शुभम उसे उस लड़की की बाते बताने लगता हे यश पूछता हे कोन सी लड़की

तभी शुभम उसे कहता हे की जब में अपनी कहानी सुना रहा हु तब मुझे बीच में मत टोका कर

और शुभम अपना flash back सुनता हे ।

( Past time )

आज से 10 साल पहले ये बिलकुल वैसी ही थी जैसी लड़की की तलाश मुझे थी inteligent or humble या यू भी कहा सकते हे की वो beauty with brain थी उसकी ओर मेरी मुलाकात एक छोटे से गांव में हुई थी मेरी बुआ के लड़के की शादी के लिए लड़की देखने के लिए एक छोटे से गांव में गए थे वहा पर मेरे भैया भाभी को देख रहे थे और में ये सब देख कर बोर हो रहा था ।

उनकी तो love story चल रही थी और मेरी बोर स्टोरी तो में उन्हें उनकी प्यार भरी दुनिया में छोड़ कर घूमने निकल पड़ा कुछ दूर चलने के बाद मेने देखा

की एक लड़की समान के लिए कुछ लडको से लड़ रही थी । लगता हे की वो लड़के किसी और शहर से आएं थे और शराब के नशे में भी थे तो शुभम को लगा की उसे उस लड़की को बचाना चाहिए ।

वो बचाने के लिए गया ही था की एक लड़का धूल चाटता हुआ उसके पास आ कर गिरा उसने लड़की की तरफ देखा

और देखते ही हैरान हो गया की एक लड़की 2 से 3 लडको को ऐसा मार रही थी की उनकी हालत खराब हो गई।

एक लड़के ने अपनी दारू की बोतल उठाई और उस लड़की को मरने के लिए आगे बड़ा तभी वहा पर शुभम ने हीरो की तरह उस लड़की को उठाया और उसकी लातों से उस लड़के की बाटल तोड़ दी

फिर उसके साथ डांस करते करते सभी लडको की पिटाई कर रहा थी। लड़की ये देख कर Suprise हो गई और उसे समझ नही आया की ये लड़का डांस पे चांस मार रहा हे या सच में मेरी मदद कर रहा हे ।

सभी शराबी मार खा कर सड़क पर पड़े हुए थे ।

राधिका ने पूछा की तुम कोन हो कभी यहां देखा नही शुभम ने कहा की में शुभम स्वामी है में अपनी बुआ के बेटे की सगाई में आया हु विश्वनाथ स्वामी के यह आप का नाम क्या है।

राधिका ने विश्वनाथ स्वामी का नाम सुना और चुप चाप वहा से चली गई ।

शुभम वहा पर उस लड़की को ढूंढने लगा आज से पहले ऐसी हिम्मत वाली लड़की उसने कभी नही देखी थी बहुत देर तक ढूंढने के बाद भी वो नही मिली तो शुभम थक के वापस सगाई वाले घर चला गया ।

वहा पर वो अपने भाई के पास जा कर भाभी के साथ मजाक कर रहा ( शादी में लड़के और लड़की वालो का एक गेम चल रहा था ) था लड़की वालों पर लड़के वालों का एक लड़का शुभम ही काफी था लड़की वालों की खिल्ली उड़ाते जा रही थी तभी वहा पर हवा का झोका आया और शुभम की आखों में कचरा चला गया तब उसकी आंखो में दर्द होने लगा और फिर एक देवी स्वरूप लड़की ने उसकी आंखो में अपने पल्लू से कचरा निकाला ।

शुभम ने जैसे ही उसे देखा उसका दिल ब्लास्ट हो गया नेनो से टेलीकास्ट हो गया शुभम को लगा की इसके साथ जरूर किस्मत कनेक्शन है ।

ये वोही लड़की हे जो उन शराबियो को मार रही थी

शुभम उसे देख कर इतना शर्मा रहा था की लड़की वालों के खिलाफ उससे कुछ शब्द ही नहीं निकल रहे थे।

शुभम को ऐसा शर्माते देख उसका भाई समझ गया की शुभम राधिका को पसंद करता है ।

भाई ने कहा अगर ये गेम हार गए तो में सभी को बता दूंगा की तू जिसे देख देख के इतना खुश हो रहा हे वो लड़की राधिका ही है ।

शुभम ने राधिका से ध्यान हटाएं और लड़की वालों को गेम में हराया ।

शुभम की ये सारी फीलिंग उसकी भाभी को पता चली उन्होंने शुभम से कहा भैया अभी ये उम्र ये सब करने की नही है अभी आप अपना फोकस अपने कैरियर पर करो । अभी आप अपने Dad के पैसे पर पल रहे हो आप की खुद की कोई पहचान नहीं है जिस दिन आप के DAD ने आप को उनके Business से बाहर कर दिया आप उस दिन सड़क पर आ जाओगे ।

भाभी ने कहा आप के पास अभी ना तो पैसा है ना Power है और नाही नाम है आप के पास जो कुछ भी है आप के Dad का दिया हुआ ही है अभी आप को सभी लोग आप के Dad के नाम से ही जानते है आप की खुद की कोई पहचान नहीं ।

इतना सुन कर शुभम ने कहा में सब कुछ समझ गया आप चाहते हो ना की में पहले पैसा , नाम ,और Power को अपने काबू में लाओ तो ठीक है आज से 10 सालो के बाद ये शुभम जिसे आप अभी नकारा और निक्कटू समझ रही हो वो इतना पैसा कमाएगा की राधिका क्या कोई भी लड़की उसे अपना बनाने के सपने देखेगी ।

( भाभी को नही पता था की वो जिसे ये सब कहा रही है उसकी inteligent बहुत High है लोगो को जो चीजे करने में सालो लगते है वो शुभम महीनो में कर लेता है बस उसका उस काम में उसका Intrested होना । )

( Prasant time )

शुभम ने यश को ये सारी बाते बताई और यश अब शुभम की feeling समझ गया है । यश ने अपने अपने आप से वादा किया की वो उसके दोस्त को उसका प्यार दिला कर ही रहे गा ।

To Be Continues…….

आगे जो हुआ उसके लिए पड़ते रहे No 1 BusinessMan और आगे के CHAPTER के लिए follow करे l