No 1 Busisnessman - Part 6 books and stories free download online pdf in Hindi

No 1 Busisnessman - Part 6

कई देर तक ड्रेस ट्राय करने के बाद राधिका ने 2 ड्रेस फाइनल करे और SKS ने उन्हें राधिका को दे दिया।

यश ने कहा में भी कुछ ले लू भाई।

SKS ने कहा जी हां ,लीजिए जो भी आप को लेना हो , बस पैसे आप को खुद देना है।

यश ने कहा ये तो गलत बात हे ।

राधिका को धीरे धीरे लग रहा था की उसका बॉस उसे like करता हे ।

राधिका ,sks और यश तीनो गाड़ी में बैठ कर Sks Group के office में जाने के लिए तैयार हो गए ।

office के अंदर जाते समय राधिका को देख कर कुछ लोगो ने उसे बुरी नजर से दिखा।

शुभम और यश ने ये देख लिया और दोनो न इशारों इशारों में उन्हें पीटने को कहा शुभम ने राधिका को कहा तुम मीटिंग की तैयारी करो और दो कप कॉफी बना कर रखना हम 3 मिनट में आते है।

राधिका ने कहा ok sir.

शुभम और यश अब उन्हें सबक सिखाने के लिए चले गए पहले यश ने कहा तुममें से सबसे पहले सीटी किसने मारी और तुम्हे यह आने किसने दिया।

लडको ने कहा तू हे कोन रे और यह क्यू आया , हमसे मार खाने के लिए !

शुभम ने यश से कहा यह पर क्या टाइम पास कर रहे हो इन टुच्चे लोगो पर टाइम खर्च मत करो।

लडको ने कहा oyyy.....y टुच्चा किसे बोला रे़।

स्वामी ने कहा बेटा पढ़ाई करो लड़किया छेड़ने की उम्र नही हे।

लड़का बोला अब तू बताएगा हमे क्या करना है।

शुभम ने यश से कहा लातों के भूत बातो से नही मानेंगे।

फिर लडको ने शुभम और यश पर हमला कर दिया दो लडको ने बेस बॉल बेट से उन पर हमला किया।

पर उन्हें नही पता था की वो जिन पर bet से हमला कर रहे हे वो मास्टर हे कलारीपयट्टू में जो भारत की एक प्राचीन युद्ध कला हे , यही करना है की इन्हें किसी bodyguard की जरूरत नहीं पड़ती इनमे से हर एक 25 लोगो को अकेले संभाल सकता हे।

बेट से मरते ही यश ने उसका बेट को पकड़ कर उन्हे ही मारा और शुभम ने दोनो को लात मार कर जमीन पर गिरा दिया और उन्हें कहा अगली बार मत दिखाना नही तो बहुत बुरा होगा।

और वो दोनो मीटिंग के लिए चले गए

मीटिंग खत्म होने के बाद डिनर का प्लान बनाया

नीचे आ कर उन्होंने देखा की जिनको उन्होंने पीटा था वो 20 - 25 लोग ले कर उन्हे मरने आए।

शुभम ने यश से कहा तुम संभाल लोगो या मुझे आना पड़ेगा।

यश ने कहा 20 - 25 लोग अभी थोड़े ज्यादा हे मेने अपनी ट्रेनिग छोड़ दी इस लिए नही तो में अकेला ही 50 को संभाल सकता था।

शुभम ने कहा अच्छा ठीक है समझ गया मुझे भी लड़ना पड़ेगा।

कोई बात नही 15 मेरे बाकी तेरे।

यश ने कहा ठीक है।

और लडको ने कहा तुम क्या लगता हे तुम दोनो ने हमे बच्चा समझा हे क्या हम बहुत खतरनाक लोग हे कुछ तो डर कर हमे इज्जत दो ।

शुभम ने कहा इज्जत , इज्जत उसे दी जाती है जिसने अपनी जिंदगी में कुछ कर के दिखाया है तुम जो हरकते कर रहे हो उस हिसाब से अभी तुम बच्चे ही हो।

लड़के ने कहा जिस लड़की के लिए तूने मुझे मारा था आज वो भी नही बचेगी।

शुभम ने गुस्से में लड़के से कहा तुझे सब कुछ करना था बस उस लड़की पर अगली नही उठानी थी गलती कर दी है साले।

और राधिका शुभम को देख रही थी उसका सक सच हो रहा था उसने अपना फोन उठाया और वीडियो रिकॉर्ड करने लगी 10 लडको ने शुभम को घेर लिया।

शुभम और यश को ऐसा देख कर राधिका को डर लगने लगा शुभम ने उन लडको को अपनी एक kick से जमीन पर गिरा दिया उधर यश बाकी लडको के साथ कॉमेडी कर कर के मार रहा था सभी लडको ने प्लान बनाया एक एक करके दोनो को मरते हे।

फिर वो शुभम के पास चले गए और 25 के 25 ने शुभम को घेरा और उसके चारो ओर गोल गोल घुमाने लगे और शुभम से बोल रहे थे आज तू गया , आज तू गया , आज तू गया।

यश राधिका के पास चला गया

राधिका ने उससे कहा की आप sir को बचा क्यू नही रहे

यश ने कहा बचाना तो मुझे उन लडको को पड़ेगा उन्हे नही पता की वो किस्से उलझ रहे हे वो आदमी अगर अपनी वाली पर आ गया तो वो उन्हे कही का नही छोड़ेगा।

शुभम ने उन लडको को पलक झपकते ही धूल चटा दी और वहा से हीरो की तरहे निकल आया।

शुभम को ऐसा देख कर राधिका की धड़कन बड़ गई और शुभम जैसे जैसे उसके पास आया वैसे वैसे राधिका की धड़कन और तेज होने लगी।

शुभम ने राधिका से कहा आज जो भी हुई इसे एक बुरा सपना समझ लेना और भूल जाना चलो अब तुम तुम्हारे घर छोड़ देते है।

राधिका ने शुभम को माना किया।

यश ने राधिका को कहा Boss Is Always Right

मेरा मतलब है जब sir आप को छोड़ देगी तो आप क्यू जिद कर रही हो।

राधिका यश की बात मन के शुभम के साथ जाने के लिए तैयार हो जाती है।

यश ने कहा आप दोनो जाओ में अपनी कार से आता हु।

शुभम ने कहा ड्राइवर गाड़ी चलाओ।

ड्राइवर ने गाड़ी आगे बढ़ाई।

शुभम ने बातो बातो में राधिका से उसकी पर्सनल लाइफ के बारे में जानने के लिए पूछा।

तुम्हारे घर में कोन कोन हे।

राधिका ने शुभम से कहा sir आप एक दम से मेरी फैमिली के बारे में क्यू जानना हे।

शुभम ने कहा कुछ गलत मत समझना सफर जल्दी कट जायेगा और तुम्हारा डर भी कम हो जायेगा ( शुभम ने मन में सोचा बाल बाल बचा ) नही बताना हे तो मत बताओ कोई जबरदस्ती नहीं हे।

राधिका ने शुभम से कहा नही sir ऐसी कोई बात नही हे कभी किसी ने ऐसा पूछा नही हे।

शुभम ने कहा अच्छा तो में पहला इंसान हु जिसने तुमसे ये सवाल पूछा।

राधिका ने कहा हां पर आप ने पूछा हे तो में आप को बता देती हु की मेरे पापा और मां दोनो ही मेरी मां हे जिन्होंने मुझे पाला हे।
To Be Continues…….

आगे जो हुआ उसके लिए पड़ते रहे No 1 BusinessMan और आगे के CHAPTER के लिए follow करे