No 1 Busisnessman - Part 5 books and stories free download online pdf in Hindi

No 1 Busisnessman - Part 5

अगली सुबह

यश SKS के घर , Office की Ros Royal से SKS को Pickup करने आया और स्वामी आ जाता है ओर SKS यश से office मे होने वाली सभी मीटिंग की टाइमिंग मांगी ।

SKS ने पूछा कल जो property मीटिंग में बात हुई थी उसका क्या हुआ ?

यश ने बताया की वो बूढ़ा आदमी अभी भी हमे जमीन नही बेच रहा boss ।

SKS ने driver से कहा जल्दी से कार को उस बूढ़े आदमी के घर ले चलो , यश मुझे उस आदमी की सारी डिटेल दो शुभम ने उसकी डिटेल को अच्छे से पढ़ ।

आदमी के घर के बाहर एक ब्लैक कलर की कार अचानक से रुकी उस आदमी ने इतनी महंगी कार कभी नही देखी थी । उस कार से पहले एक सुंदर लड़का बाहर निकला । बूढ़े आदमी को लगा की यही इस गाड़ी का मालिक हे । पर उसके उतारने के तुरंत बाद उस सुंदर लड़के ने कार का गेट खोला और उसमे से एक और आदमी निकला जिसने सफेद T Shirt काली टाई और उस पर नेवी काला कोर्ट , ब्लैक पेंट और उसने अपनी आखों पे Sunglasses पहने थे । वो उस पहले लड़के से भी ज्यादा HANDSOME दिखाई दे रहा था । निकले के बाद उसने अपने Sunglasses को उतरा ओर उसके Glasses को उतारने के बाद वो ऐसा लग रहा था मानो जैसे कई सारे फिल्म स्टार को एक साथ देख लिया हो।

बूढ़ा आदमी की अकड़ उसे देख कर ही खत्म हो गई SKS ने उस बूढ़े आदमी के पाव पड़ कर आशीर्वाद मांगा । बूढ़े आदमी ने कहा सदा सुखी रहो बेटा ।

SKS ने बोला दादा जी आप केसे हो ?

दादा ने बोला अच्छा हु बेटा , पर तुम कोन हो ?

SKS ने कहा में वोही हु जिसी आप ये जगह नही दे रहे हो।

दादा ने बोला अच्छा तो , ये सब तुम्हारी चाल है ।

SKS ने कहा नही , आज आप के पास कोई Business Man नही आया है। आज आप का बेटा आया हे । आप अपनी सारी समस्या अपने इस बेटे को बताइए। आप मुझे अपना बेटा ही समझिए ।

दादा ने रोते हुए कहा मेरी सिर्फ एक ही समस्या हे , में इस जगह को नहीं बेच सकता क्योंकि इस जगह से मेरी ओर मेरी पत्नी की कई यादें जुड़ी हे ओर में इन यादों के साथ अपनी पत्नी को जिन्दा रखना चाहता हु ।

SKS ने कहा दादा जी एक सच्ची बात कहता हु आप के जिन्दा रहते तो आप दादी को जिन्दा रख सकते हो पर आप के जाने के बाद आप दादी को केसे जिंदा रखोगे , में जो आप को बताऊंगा , उससे आप और दादी मरने के 100 साल तक लोगो की यादों में जिंदा रहोगे आप को कोई भूल नहीं पायेगा '' में आप को ये वादा करता हु की , में आप को और दादी को कभी भी इस दुनिया को भूलने नही दूंगा और ये पूरी दुनिया जानती है की SKS का वादा और राम भगवान की प्रतिज्ञा दोनो कभी नही टूटे । ''

यश सोच रहा था इसने इस डील को भी पा लिए । ऐसा कोई काम हे जिसे Sks पूरा नही कर सकता ।

दादा ने शुभम पर भरोसा किया और उसे ज़मीन दे दी ।

शुभम ने यश से कहा दादा जी के लिए अच्छी जगह रहने की व्यवस्था करो दादाजी को दिखाना है की हम दादा और दादी को अमर केसे करेगे ।

और स्वामी और यश दोनो ही अपनी कार से office चले गए । office पहुच कर यश को वो फाइल मिलती है उसमे राधिका की details थी उसे देखकर यश के पशिने छूट गए वो जितना सीधा राधिका को समझ रहा था वो उतनी ही टेडी निकली SKS ने जैसा कहा वो वैसी ही है लगता हे मुझे मेरी भाभी मिल ही गई ।

SKS मीटिंग में था और 9:45 हो गए उसने यश से पूछा की उस लड़की को टाइम नही बताया था क्या ?

यश ने कहा सब कुछ तो बता दिया था।

SKS ने गुस्सा करते हुए मीटिंग मे कहा जिस जगह की हमे जरूरत थी वो हमे मिल गई है । आगे का काम शुरू करो जल्द से जल्द ।

SKS ने यश से पूछा Next meeting कब हे ।

यश ने कहा 30 मिनट के बाद।

SKS ने कहा ok , राधिका को कॉल करो।

यश जी sir..

मोबाईल की घंटी जा रही थी टरिंग टरिंग ......

राधिका ने फोन उठाया और कहा हेलो कोन ।

SKS ने कहा में बोल रहा हु ।

राधिका ने कहा में कोन मां बाप ने नाम नही धरा क्या !

यश राधिका के इस जबाब से शॉक हो गया ओर उसकी बोलती बंद हो गई ( उसने मन मे सोच आज इसका पहला और अखरी दिन , अब इसे कोई नहीं बचा सकता )

SKS ने गुस्से मे कहा में शुभम कृष्ण स्वामी बोल रहा हु।

राधिका ने थोड़ा सोचा ओर उसे याद आया ( शुभम कृष्णा स्वामी कोन है ...... शुभम S कृष्णा K स्वामी S , SKS ओह नो ) sorry sir sor.. sorry मुझे लगा नही था की आप मुझे call करेगे ।

SKS ने गुस्से मे कहा नही मैडम जी आप के लिए हम ओबामा से call लगवाए ।

राधिका ने कहाअच्छा जोक हे sir .

शुभम ने गुस्से मे कहा जोक नही हे , office क्यों नही आई ।

राधिका ने कहा sir में office आ तो 9 बजे ही आ गई थी।

SKS ने कहा अच्छा तो आप ने मिस्टर इंडिया के अनिल कपूर को बताया की आप ने उनकी watch चुरा ली।

राधिका ने कहा sir में समझी नही पाई ।

SKS ने कहा आप हमे दिखाई नही दे रही इस लिए हमे लगा की आप मिस इंडिया बन गई ।

राधिका ने कहा ऐसा कुछ नही हे sir मुझे पता ही नही था की आप कोन सी फ्लोर पर हो

SKS थोड़े गुस्से मे यश से कहा इस लिए fresher को सब कुछ बताना चाहिए अब जब तक वो सब कुछ सीख नही जाती तब तक तुम उसे सब कुछ उसे सिखाओगे ।

SKS ने राधिका से पूछा अभी तुम कहा हो ।

राधिका ने SKS से कहा में अभी बिल्डिंग के entrence पर हु

SKS ने कहा help counter पर जाओ और मेरी बात कराओ ।

राधिका ने help counter पे जा कर बात कराई counter पर जो लड़की बैठी थी उसने राधिका को उसका ID Card दिया और उससे कहा की बिलाडिंग के top floor पर boss आप का इंतजार कर रहे है ।

राधिका थोड़ी घबराई और उसने अपने आप से कहा आज तो मैं काम से गई ।

वो डरते हुए लिफ्ट में गई कुछ दूर चलने के बाद लिफ्ट एक फ्लोर पर रुकी और उस फ्लोर पर एक सुंदर लड़का खड़ा था उसके हाथो में फाइल थी

उसके पीछे से एक और उससे भी जायदा Handsome लड़का आया जिसे देख कर राधिका की आखों की पलके भी नही झुक रही थी वो भगवान से कहा रही थी काश ये समय यही रुक जाए ।

लड़के ने पाने Sunglasses को निकाला और hero की तरह लिफ्ट में गया ।

वो लड़का और कोई नही Sks था ।

SKS ने यश से फाइल ली और उससे कहा तुम मुझे Office में मिलो।

राधिका को लगा की ये लड़का भी इस office में काम करता हे तो उसने उससे बात करने के लिए ट्राय करा ।

राधिका ने उससे पूछा तुम कोन से Department में काम करते हो।

लड़के ने कहा की में किसी भी department में काम नही करता ।

राधिका ने उससे पूछा तो तुम यह कर क्या रहे हो

लड़के ने Attitude से कहा अपना काम ।

राधिका ने कहा अच्छा तो तुम्हारा काम क्या है।

लड़के ने कहा आप हो कोन मुझसे ये सब पूछने वाली।

(राधिका को नही पता था की वो जिससे बात कर रही है वो उसका Boss ही हे , जो उसके साथ मजाक कर रहा हे)

राधिका ने कहा में इस Company के boss की personal secretary हु इस लिए मुझसे तमीज से बात करो तुम ।

लड़के ने राधिका से मजाकिया अंदाज में कहा अच्छा में समझ गया देवी जी फिर SKS ने लिस्ट वही रोकी और चला गया ।

राधिका boss के office में आई और boss को Call किया । यश ने call उठाया और राधिका को कहा की अभी हम 38 वे फ्लोर पर हे आ जाओ boss की एक मीटिंग हे और आते समय 2 कप कॉफी ले कर आना ।

राधिका ने कहा Yes sir

राधिका कॉफी ले कर जैसे ही मीटिंग वाले रूम में गई ।
उसने देखा के वो सुंदर लड़का फिर से उसके सामने खड़ा था।

यश ने राधिका को देखा और कहा तो miss राधिका आप आ गई में ही आप का आपके boss का Friend कम PA ज्यादा only office time.

बाकी समय हम जिगरी यार हे।

SKS ने कहा यश अपनी personal information किसी को भी मत दो ।

राधिका को आवाज जानी पहचानी सी लगी ।

To Be Continues…….

आगे जो हुआ उसके लिए पड़ते रहे No 1 BusinessMan और आगे के CHAPTER के लिए follow करे