Adhuri Kahani - 5 books and stories free download online pdf in Hindi

अधूरी कहानी - 5

विशाल जैसे ही देखता है उसके सामने वह बदतमीज लड़की खड़ी होती है और लता भी विशाल को ऑफिस में देख कर चौक जाती है विशाल सना को चिल्लाते हुए ऑफिस में बुलाता है लता आश्चर्य में सना की ओर देखते हैं

विशाल: सना वोट ध हेल गोईंग ऑन हयर तुम ऐसे ही कैसे किसी भी को भी ऑफिस में आने दे सकती हो ये ऑफिस है यार कोई पब्लिक पार्क नहीं जो जिसके मनमे आए वो चला आए ...
सना: सर लेट मी एक्सप्लेन.. सी..
( सना की बात को काटते हुए लता )
लता: तुम्हारी हिममत कैसे हुयी उस पर ऐसे चिल्लाने की हां!!.. प्रॉब्लम मुझसे है तो मुझसे बात करो या फिर लेटमी गेस लोगो को बेवजह परेशान करने की आदत है तुम्हारी ..
विशाल: लुक लास्ट बार कह रहा हूं लिमिट में रह कर बात करो वर्ना...
लता: वर्ना क्या हां धमकी दे रहे हो मुझे नहीं बता ही दो क्या करोगे मर्डर करोगे मेरा किडनेप करवाओगे या फिर कुछ और एक्सपेक्ट भी क्या करू तुम जैसे लोगो से
विशाल: ओहहह... प्लीज फ*िंग स्टॉप इट एंड गेट ध हेल आऊट ऑफ हयर अधरवाईस आईं विल श्योरली गोना किल यूं
लता: होते कोन हो तुम मुझे इस तरह से ऑर्डर देने वाले एंड बाय ध वेय तुम इस ऑफिस में क्या कर रहे हो ओह! वैट ए सेकंड डोंट टेलमी धेय हायर यूं ओह गोश फिर तो क्या होगा इस कंपनी का ...
विशाल: (गुस्से में )लिस्टेन एक बात ध्यान से सुनो और अपने इस छोटे से दिमाग में अच्छी तरह से याद कर लो बट वैट ए सेकंड आई डाउट के तुम्हारे अंदर दिमाग भी है या नहीं बट धेटस नोट माय प्रॉबलम सो एक आखिरी चांस दे रहा हूं आईंदा मेरे सामने कभी मत आना बिकोज़ अगर तुम आयी धेन आई स्वेर टू गॉड तुम्हारी लाईफ हेल से भी बदतर बना दुगा ..
लता: (गुस्से में) वू ध हेल आर यू हां जब भी मिलते हो अकड़ से बात करते हो इस कम्पनी पे तुम्हारा नाम लिखा है क्या गधे कहीं के ..
( सना लता को रोकते हुए)
सना: डोंट प्लीज तुम...
( लता सना की बात को काटते हुए)
लता: तुम नहीं जानती अगर ऐसे लोगो को इनकी औकात ना दिखाई जाए तो ये समजते है जैसे सारा शहर इनकी जागीर है
विशाल: यूं ये जो सिंघानिया लिखा हुआ है वो सिंघानिया .... मै हूं एंड बाय ध वेय रही बात पुरे शहर की तो मै चाहूं तो तुम्हे लाईफ टाइम जोब्लेस बना सकता हूं इस शहर में किसी मै भी इतनी हिममत नहीं जो विशाल सिंघानिया से टककर ले एंड अगर तुमने एक और बार इंसल्ट की धेन आई विल डू इट विथआऊट एनी हेसीटेसन
लता: ( जोर जोर से) हआहाहाहा क्या सर पर चोट लगी है जो खुद को मालिक बता रहे हो आग्रा मुझे नहीं तुम्हे जाना चाहिए एंड एक फ्री मै सलाह दे रही हूं यूं सूट बुट पहनने से मालिक नहीं बन जाओगे शुक्र मनाओ जय सर ने तुम्हारा ये रूप नहीं देखा वर्ना कब का जॉब से निकाल देते ...
सना: लता लिस्टन वो जो कह रहे हैं ...
( तभी जय रूम मै से ऑफिस में आता है एक बार सना की ओर देखता है फिर लता की ओर देखते हुए )
जय: वॉट्स गोईंग ऑन गायस इतना शोर ....
सना: सर वो मिस लता ....
( सना की बात को काटते हुए )
जय: ओह मिस चौधरी नाईस टू मीट यूं अगैन सो लेट मी इंटरडयूज यू विशाल मीट मिस लता चौधरी योर न्यू पी.ए. एंड मिस चौधरी मीट विशाल सिंघानिया योर बॉस एंड माय बिजनेस पार्टनर ...
लता: ( विशाल की ओर देखते हुए फिर सना की ओर देखते हुए कुछ बोल नहीं पाती )...
विशाल: ( मुस्कुराते हुए) हेलो मिस चौधरी ... यूं केन कॉल मी विशाल सर या सिंघानिया सर ( लता को चिढ़ाते हुए)
लता: ( सना की ओर देखते हुए) अम्म्म ... हैलो सिंनन आ...घानिया स सर... ( गुस्से को कंट्रोल करते हुए )
विशाल: वेल मिस चौधरी (लता को चिढ़ाते हुए ) इट्स सिंघानिया नोट सिंनन आ...घानिया ... एंड अभी तो थोडी देर पहले काफी अच्छी आवाज में बात कर रही थी आप क्या हुआ एवरीथींग ऑलराइट ना.. ( मुस्कुराते हुए )
लता: आई एम्म सो...
विशाल: यू आर वोट आई डिडनॉट हयर इट सेय इट क्लियर एंड लाउड ...
लता: (गुस्से में )आई सेड ...( चिल्लाते हुए ) आई एम् सोरी यूं फ्रीकींग इडियट .... ओह वैट सोरी माय फुट इससे अच्छा मै फांसी लगा के मर जाऊ ...
( जय और सना एक दूसरे की ओर देखते हुए )
विशाल: ( गुस्से में) वॉट... वोट डिड यू सेय डू यूं नो नो केन फायर यूं राइट हयर राइट नाउ यूं स्टुपिड वूमेन ...
लता: फायर ( जोर जोर से हसते हुए)हाहआहाहा.... इसे पहले ही में रिजाइन करती हूं तुम्हारे लिए काम करने से अच्छा है में जॉबलेस रहूं ...
विशाल: ( लता की ओर गुस्से मै देखते हुए ) धेन गेट ध हेल आऊट ऑफ हयर नाउ एंड नेवर शो मी योर स्टुपिड फेस अगेन...
लता: जा ही रही हूं मुझे कोई शोख नहीं है तुम्हारी शक्ल देखने की ...
जय: गायस वैट ए सेकंड वोट ध हेक बोथ ऑफ यू आर डूइंग .... मिस चौधरी यू केन गो नाउ वी वील टोलक लेटर सना ले जाओ इन्हे ...
( सना लता को ऑफिस से बाहर ले जाते हुए)
जय: ब्रो वॉट्स वरोंग ( सोफे पर बैठते हुए )
विशाल: डोंट मुझे उसके बारे में बात करके मूड खराब नहीं करना ..
जय: डोंट टेल मी ये वही गर्ल है जो उस दिन तुम्हे मिली थी राइट ...
विशाल: ( गुस्से में ) मैंने पहले ही कहा था की मुझे इस बारे में बात नही करनी ..
जय: ( जोर जोर से हसते हुए) आहाहाहआ ... वाव आई मीन कुछ तो बात है मिस चौधरी ..
विशाल: हा बिलकुल लोगो का मूड स्पॉयल करने का टेलेंट है उसमे एंड स्टॉप इट वर्ना तुम्हारा मर्डर होगा आज मेरे हाथो से ( गुस्से में )
जय: ओके फाईन आई सरेंडर एंड चिल ब्रो मुझे फिलहाल मीटिंग के लिए जाना है सो टेक ए रेस्ट एंड डू यूं लव हर डोंट यू ( दरवाजे की ओर भागते हुए )
विशाल: ( पिलो को दरवाजे पे फेकते हुए ) स्टॉप इट यू फ*इंग इडियट धेट स्टुपिड वूमेन ....

जय जोर जोर से हसते हुए ऑफिस से बाहर जा रहा होता तभी वो सना को रिसेप्शनिस्ट की जगह पर नहीं देखता तो वो इधर उधर उसे ढूंढ़ता है तो वो कम्पनी से बहार जा रही थी जय भी उसके पीछे जाता है और कहता है
जय: वेर डू यू थिंग यू आर गोईंग ...
सना: पीछे मुड़ते हुए ... जय सर वो अकच्युली आज फगशन है सो कुछ गिफ्ट लेने जाना है सो ..
जय: ( जय एंगेजमेंट को याद करके गुस्से से ) सो वर्किंग अवर में आप बहार शॉपिंग पे जा रही है
सना: सर लंच ब्रेक का टाइम है सो....
जय: जय वोटच में देखते हुए सो यू स्किप लंच ताकि तुम गिफ्ट ला सको एंड फिर भूखे पेट काम करोगी सो काम ठीक से होगा नहीं एंड इंडायरेक्टली नुकसान तो मेरा ही होगा
सना: नो ..नो सर एसा कुछ नही होगा..
जय: स्टॉप इट मै वैसे उसी तरफ जा रहा हूं मुझे भी कुछ लेना है सो आते वकत लंच भी कर लेंगे सो वैट हयर में कार लेके आता हूं
सना: नो नो.. सर आपको परेशान होने की जरूरत नहीं है में खुद चली जाऊगी ..
जय: परेशान ?? ( सना की ओर देखते हुए फिर दूसरी ओर देखते हुए ) में अपनी कम्पनी के बारे में सोच रहा हूं अगर तुम अभी जाओगी तो फिर ट्रैफिक की वजह से लेट आओगी सो ... चुपचाप यही खड़ी रहो...
सना: ( मुस्कुराते हुए ) थैंक यू सर
जय मुस्कुराते हुए कार पार्किंग में से लेने जाता है तभी सना वैट करते हुए सोच रही होती है की कार के हॉर्न की आवाज आती है की वो सोच में से बहार आती है ओर जय उसे कार में बैठने के लिए कहता है .. सना कार में बैठते हुए जय को थैंक यूं कहती हैं और जय ड्राइव करते हुए ऑफिस से थोड़े ही दूर गए होते है कुछ बोल नहीं पाते जिससे काफी अक्वारड सीटूयेस्नस फिर सना कहती है..
सना: सर लेकिन अभी तो आपकी मिटींग होगी ना कपूर सर के साथ ..
जय: हम्म.. ( झूठ बोलते हुए) केंसल हो गई
सना: कैंसल लेकिन उनका कोई कोल तो नहीं आया
जय: उन्होंने मुझे डायरेक्टली कोल किया था एंड बाय ध वेय्य में तुम्हारा बॉस हूं या तुम मेरी ?
सना: ओह!! सोरी मेरा वो मतलब नहीं था बाय ध वे एक बात पूछूं आपसे
जय: हम्म
सना: आर यू ऑलराइट ..
जय: ( सना की ओर देखते हुए ) हन! मुझे क्या हुआ है
सना: नोप वो आपका फेस ..
जय: क्या कुछ है फेस पर
सना: नो वो ... एसा लग रहा है जैसे आप थोडी देर पहले रोए हो सो ...
जय: कार को जोर से ब्रेक मारते हुए सना की ओर देखते हुए कहता है फर्स्ट में बिलकुल ठीक हूं सेकंड अगर बात करनी है तो यू नजर झुका के बात ना करो आई जस्ट हेट इट वेन यू डू धेट एंड थर्ड मोल आ गया सो लेट्स गो

यह कहकर जय कार से बहार निकलता है और सना के लिए भी दरवाजा खोलता है सना भी कार से उतरते हुए थेकयू कहती है और दोनों ही मोल में शॉपिंग के लिए जाते है जय सना के बारे में सोच ही रहा होता है की उसे कैसे पता चला की वह रोया था वह खुद को शीशे में देखता है बिलकुल नोर्मल तो है उसका फेस फिर कैसे यह सोचते हुए दोनों मोल में एंटर करते है