Internet wala love - 27 books and stories free download online pdf in Hindi

इंटरनेट वाला लव - 27

चलो चलो सब काम पे लग जाओ राजू तुम उस गली मे जाओ और दिनेश तुम इस गली मे जाओ और ऐसा करना की सबके पैसे सही तरीके से मिल जाये ठीक है.

ठीक है भाई हम कोशिश करेंगे की सबके पास से पैसे मिल जाये.

कुच देर बाद...

अन्नू वो फाइल्स का काम हो गया ना.

हा हो गया आपका बताओ। अगर हो गया हो तो चलो साथ मे दे कर आते है। फिर हमे घर भी तो जाना है ना.

ठीक है चलो. और हा वो बैग भी लेले ना साथ ये फाइल्स दे कर वहा से घर चले जायेंगे ओके.

ठीक है चलो.

नेक्स्ट डे...

हितेश सुनो वो कल दो लडकियां आय थी उन्होने ना कुच एमैल्स भेजे है आप चैक कर लेना भाई ठीक है क्यू की मुझे थोडा काम है वरना मे खुद कर देता.

ठीक है भाई कर लूंगा फ़िकर ना करो तुम रेडी हो जाओ.

ठीक है

अरे प्रतिभा सुनो तो कहा हो। यहा आओ तो मुझे थोडी किचन मे मदद कर दे.

हा मम्मी अभी आये.

ये लो इसको चूल्हे पे रख दो.

ठीक है मम्मी.

सम टाईम लेटर...

भूमि बेटा चलो उठ जाओ अब कितना सोते रहोगे। अब तो उठ जाओ बेटा

क्या मॉम सुभ सुभ उठाते हो सोने दो ना.

अरे उठ जा अपने काम पे नही जाना क्या.

अरे भाग्यवान क्यू परेशान करती हो मेरि बेटी को सोने दो ना। सो जाओ बेटा ओके अभी बहुत देर है

अरे आप कैसे पिता है बेटी को उठाने की जगह सोने दे रहे है.

अरे उठ जायेगी वैसे भी दिन भर ऑफ़िस का काम रहता है तो थक जाती होगी मेरि बेटी और तुम इसको सुभ सुभ उठा कर परेशान करती हो ये ठीक नही है

तुम लोगो के मुह लगना ही नही है सुभ सुभ। फाल्तू का वक़्त नही है हमारे पास हमे भी घर के काम बहुत है। हमे हमारा काम करने दो हमे.

ठीक है जैसी आपकी मर्ज़ी भाग्यवान हेहेहे.

कुच देर बाद...

समीर सुनो तो बहुत दिन हो गये कुच एन्जॉय मेन्ट नही आ रहा यार लाइफ मे सो लेट्स दो समथिंग न्यू यार.

श्योर भाई मे भी यही सोच रहा था की बहुत दिनो से कुच किया नही है चलो कुच करते है भाई। रुको मे कुच सोच के बताता हूँ.

अरे येस बिल्कुल सोचने का काम आप ही करो समीर भाई मे अपको ही बोलने वाला था की कुच सोचो.

हम्म तो ठीक है वो कल दो लड़किया आय थी ना मिस्स अंजलि और मिस्स भूमि उनको जॉब दी उस खुशी मे ही सही एक पार्टी रख लेंगे वैसे भी एन्जॉय करने के लिये रख लेते है और हमारी कंपनी मे कुच एम्प्लोय्स ज्यादा ही जोईन हुए है उनको भी अच्छा लगेगा। क्यू ये करना ठीक रहेगा ना.

अरे एक दम दमदार प्लान है भाई यही करेंगे डन। अब मे गार्ड को बुलाके उनको बताने को बोल देता हू की सबको बता दे की इस कंपनी की और से एक चोटी सी पार्टी होगी ऐसा.

ठीक है भाई तो मे भी अपना काम है वो कर लू तब तक आप गार्ड को बता दिजीये की पार्टी कब है ओके



पढ्ना जारी रखे/ to be continue