Internet wala love - 43 books and stories free download online pdf in Hindi

इंटरनेट वाला लव - 43



।। नेक्स्ट डे ।।

।। वेलकम टू पोप सिटीज ।।

अरे हितेश भाई जान कहा हो अभी आप. वो ना दरअसल मुझे आप से कुच कहना है.

हा कहो ना क्या हुआ कुच काम है क्या. कौइ दिक्कत तो नही है ना. और बताओ घर पर सब ठीक है ना.

हा हा भाई जान सब ठीक है. और आप फिक्र मत करिये. और और हमारी बात सुनिये.

हा बोलो ना समीर भाई बात क्या है.

दरअसल मुझे पोप सिटी मे जाना है. वहा कुच काम है.

बस इतनी सी बात. अरे तो फिर चलो ना इसमे पुछ ने वाली क्या बात है.

हा लेकिन बताना तो पडेगा ना भाई जान. और शायद आपका मन हो या ना भी हो.

हा ठीक है तुम रेडी हो कर रहो मे आता हू.

कुच देर बाद...

फाइनली अन्नू ये खुशी ना कुच अलग ही है. खुद्की गाडी ना कीसि की रोक टोक. जहा जाना हो बस चाबी घुमा लो.

हा ये तो तुमने सही बोला है. तो चलो अब चले जॉब का टाईम हो जाये उसे पहले.

हा हा क्यू नही चलो चलते है. वैसे भी हम तो कबसे वेट कर रहे है.

ओके बाबा अब चालू करके जाते. और चिंता मत करो हम वक़्त से पहले पहुच जायेंगे ठीक है.

हा चलो भी अब जल्दी से. वैसे अन्नू मेने तुम्हे जो जो चीजे लाने को बोला था क्या वो सब तुम लाई हो ना.

हा बाबा लाई हू. तुमने जोजो कहा था मेने वो सब ले लिया है.

《 सम टाईम लेटर... 》

¤ पोप स्टेशन ¤

फाइनली पोप स्टेशन आ गई. भाई जान सुनो ना. मुझे ना दरअसल उस स्टोर मे जाकर मंचूरियन टेस्ट करना है. लाइक कैसा लगता है. अगर वहा बेटर मिला तो डेली वहा आकर टेस्ट करेंगे ठीक है.

अरे जरुर समीर भाई क्यू नही चलो अभी जाते है. चलो पूछते है.

हेल्लॉ एक्सक्यूज़ मी कोई है. क्या सुनिये. अरे समीर भाई स्टोर मे कोई नज़र क्यू नही आ रहा है.

अरे वो रहे भाई साहब चलो वहा पे. अरे भाई साहब सुनो तो कहा पे जा रहे है.

जी कहिये क्या काम है. और स्टोर तो वहा है आप वहा ठहरिये जरा हमे काम है. वो खतम कर के आ ही रहे है बस.

अरे लेकिन वो काम छोड कर ये काम क्यू कर रहे है. क्या धंदा नही हो रहा है क्या.

जी नही ऐसा कुच भी नही है. मे दोनो करता हू. लेकिन अभी कोई कस्ट्मर नही था तो यहा पे आ गया.

कोई बात नही वैसे भाई साहब अपनी चाइनीज डिश का टेस्ट तो कराओ.

जरुर साहब चलो आप टेबल पे बैठो मे तब तक बनाकर तैयार करता हू.

《 4. मिनट लेटर... 》

लिजिये साहब आपकी डिश तैयार हो गई है. जरा टेस्ट करके तो देखो.

हम्म अरे वाह भाई टेस्ट तो वाकई कमाल का है. बहुत ही बढिया टेस्ट है.

हा समीर भाई वाकई बहुत ही अच्छा टेस्ट है इसका तो. अब तो डेली अपनी कंपनी से वापस आयेंगे तो यहा पे रुक कर टेस्ट जरुर करेंगे.

हा साहब क्यू नही जरुर आइएगा. और टेस्ट की तारिफ के लिए शुक्रिया.

आगे जान्ने के लिए पढते रहे इंटरनेट वाला लव और जुडे रहे मेरे साथ.