Internet wala love - 52 books and stories free download online pdf in Hindi

इंटरनेट वाला लव - 52

ठीक है भाई तो हम अपने वर्कर्स को बता देंगे की क्या है.

जरूर क्यू नही पर फिलहाल हम जिस काम के लिए आए है. वो कर ले वरना टाइम निकल जायेगा.

जरूर भाई तो बताइए आपकी लाइफ स्टाइल में थोड़ा मिस भूमि. और मिस अंजली.

अरे सर अंजली का और मेरा सेम ही है. हमारा कोई लाइफ स्टाइल किसी बैटर लेवल पर नही है. बस हम अपनी फैमिली में जीते जागते इंसान है. हमारे लिए हमारी फैमिलिस ही सब कुछ है. और कुछ नही. अगर हम अपनी लाइफ स्टाइल को अपनी मर्जी से जीने लगे तो फैमिली रस्ते पर आ जायेगी इस लिए हम ये सारी चीजे नही करते.

डोंट वरी मिस भूमि ऐसा कुछ नही होगा. हमारी कंपनी के जितने भी वर्कर्स है. में वादा करता हु. की उनको और उनकी फैमिलीस को कभी कुछ होने नही दूंगा. और पैसे को मामले में तो बिलकुल नही. आई विल ऑलवेज सपोर्ट टू माय वर्कर्स.

थैंक यू सर बहुत कम लोग होते है. जिनको अपने वर्कर्स की फिक्र रहती है. लेकिन वो कहते है. की हर कोई ऐसा नही होता.

अरे भाई भाई मुन्नी आ गई. लेकिन ये इतनी जल्दी काम खतम कर के आ गई.

अरे मुन्नी रॉकेट तुम इतनी जल्दी आ गई. क्या बात है. वैसे वहा क्या हुआ था. जाता डीटेल्स में बताएंगे आप.

जरूर क्यू नही. पहले तो में वहा गई. और वो लोग भूमि को किडनैप करने की बाते कर रहे थे. और वहा कई सारे गुंडे थे हथियार लिए हुए. लेकिन मेने उन सब को चकमा दे कर सब के हथियार हड़प लिए.

ए ए मिनट हथियार कैसे हड़पे तुमने. तुम तो दूर रही होगी. उन लोगो से.

अरे रुको एक मिनट वैट मुन्नी समीर यह आओ तो. एक मिनट जायज जस्ट वैट.

क्या हुआ भाई आप ने मुझे इस तरह क्यू रोक लिया.

अरे समीर पागल हो गए हो. क्या तुम ये सब मत पूछो तुम जानते हो ना. ये एक रोबोट है. और ये हमे किसी. और को कभी नही बताना है. ठीक है. और इन दो लड़कियों को तो बिलकुल नही ठीक है.

ओ माय गॉड में तो भूल ही गया था. सॉरी यार भाई आप ने रोक लिया. वरना में तो सब सच सच बता देता. इन दोनो को.

अरे आप लोग वहा क्या बाते कर रहें है. अकेले में जाकर अगर कोई दिक्कत है. तो बताइए हम निकल ते है यहा से.

अरे रुकिए रुकिए आ गए एक्चुअली हमारी ना पर्सनॉल बाते थी. वो डिस्कस करने गए थे. और कुछ नही.

ओह अच्छा ठीक है. तो कोई फिर कोई बात नही. वैसे बाते हो गई ना. अब आगे क्या करना है. और ये मुन्नी जी क्या बोल रही थी. वो आगे कुछ बताएंगी हमे की नही.

हा जरूर बताएगी मुन्नी बताओ. बट सिंपल तरीके से ठीक है. और जहा से बोल रही थी. वहा से शुरू करो. पहले से मत शुरू करना ठीक है.

तो मेने उन गुंडों के सारे हथियार हड़प लिए. छिपा दिया वो सोच में पड़ गए. की हमारे सारे हथियार कहा गए. फिर में उन लोगो के सामने आ गई. और बोला की भूमि को परेशान करने वाला गुंडा कौन है. जो भी मुझे बताएगा उसकी जान बक्श दी जाएगी. लेकिन उन लोगों ने मेरी बात नही मानी. और उल्टा वो मेरे पे हमला करने आ रहे थे. मेने उन उस गुंडे को इतनी जोर से एक मुक्का मारा. की उसके बॉडी. के सारे पार्ट्स अलग अलग हो गए. ये सिर्फ ट्रेलर दिया था. उन लोगो को. कुछ तो ऐसे फड़ फड़ा रहे थे. पर जो एक गुंडा था. जो की उन गुंडे लोगो का बॉस था. वो फिर से एक साथ सब को भेज रहा था. मेने फिर एक साथ सब को एका एक कर के. सबको पिट दिया. और इतना धोया की वो लोग बैठ कर बाथरूम तक नही कर सकते है अब. और अब की बारी उस मैन गुंडे की बारी थी. उसको तो डर के मारे सुस्सु निकल गई थी. फिर उसने गुंडे ने एक्सेप्ट कर लिया की. हा में ही हूं जिसने उस लड़की को परेशान किया है.

फिर क्या हुआ मुन्नी रॉकेट.

फिर क्या होगा उस को भी धो डाला उन गुंडों की तरह. पर इस गुंडे को ना. उन सारे गुंडे से बहुत पीटा. और फिर हम वापस चले आए.

वैसे कोई मर तो नही गया ना. देखो हम सिर्फ सबक सिखाना है. ऐसे लोगो को जान से नहीं मरना है. ठीक है रूल्स तो पता है. ना तुम्हे सारे के सारे.

डोंट वरी मेने सारे रूल्स अपनी मेमोरी में सेव कर लिए थे. मुझे सब याद है.

वेरी गुड आई लाइक इट एंड आई प्राउड ऑफ यू माय डियर मुन्नी.

थैंक यू थैंक यू इट्स माय प्लेजर मिस्टर हितेश कुमार. माय मेकर.

एक मिनट ये माय मेकर कैसे बोल रही है. इस लड़की को आप ने कैसे बनाया. आई एम वेरी कन्फ्यूज.

एक्चुअली इनके कहना का मतलब ये है. की दरअसल हम इनको ना रस्ते पर से उठा कर लाए थे. तो तब से इनके माता जी पिता जी हम ही है. और इनको ना हम ने बाहर भेज दिया था. पढ़ ने के लिए. तो ये यह हिंदी लैंग्वेज नही जानती. अभी हम इसको हिंदी लैंग्वेज सीखा रहे है.

आगे जानने के लिए पढ़ते रहे. इंटरनेट वाला लव. और जुड़े रहे मेरे साथ.